-3.7 C
New York
Friday, April 23, 2021
Homeमनोरंजनआमिर खान को आया नोटिस

आमिर खान को आया नोटिस

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर मल्लाहों को अपमानित करने का आरोप, आमिर खान को भेजा नोटिस

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई मगर चली नहीं. फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) में मल्लाह समुदाय का अपमान करने के आरोप में जौनपुर जिला न्यायाधीश ने आमिर खान सहित चार अन्य के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और चार अन्य को 2018 की रिलीज ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) के संबंध में नोटिस जारी किया गया है. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शिकायत दर्ज की गई है. जौनपुर जिला न्यायाधीश ने वादी हंसराज चौधरी द्वारा दायर की गई समीक्षा याचिका पर नोटिस जारी किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में मल्लाह समुदाय के बारे में गलत जानकारी दी थी. उन्होंने कहा कि मल्लाह समुदाय को ‘फिरंगी’ और ‘ठग’ कहा गया है. फिल्म में आमिर के किरदार का नाम बिना बताए फिरंगी मल्लाह रखा गया.

जौनपुर के जिला न्यायाधीश मदन पाल सिंह ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान सहित चार अन्य लोगों को नोटिस जारी किया. याचिका में ‘मल्लाह’ समुदाय का अपमान करते हुए मानहानि और भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं. बचाव पक्ष को अगली सुनवाई के दौरान 8 अप्रैल को मामले में अपनी दलील पेश करने के लिए कहा गया है.

 

हर तरह के अपडेट जानने के लिए बने रहिए

 

IndNewsTvhttp://indnewstv.com
मैं साहिल मोठसरा जो पिछले 2 साल से IndNewsTv वेबसाइट पर छोटी बड़ी खबरें प्रदान करवाता हूँ। अगर आप मेरे से बात करना चाहते हो तो मेरा इंस्टाग्राम sahil_mothsra_dhani_aala विजिट कर सकते हो।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments