18 अप्रैल 2020 हिंदी समाचार , लेटेस्ट न्यूज़

आज 18 अप्रैल 2020 हिंदी समाचार और लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़

हरियाणा के सिरसा जिले में सरसों की सरकारी खरीद पर भारतीय किसानों से ₹50 प्रति क्विंटल तुलाई के नाम पर वसूल कर रहे थे जिसका कुछ किसानों ने विरोध किया और 3 दिन के इस विरोध के बाद जब वहां के किसी विधायक या अन्य नेता ने बात न सुनी तो वहीं के स्थानीय नेता श्री आदित्य देवीलाल चौटाला ने गांव बनवाला में जाकर उस तुलाई को नियमित सरकारी तुलाई ₹25 प्रति क्विंटल तय कर किसानों के विरोध को शांत किया और आढ़तियों से आग्रह किया कि इस ₹25 की दर से अधिक आप वसूली नहीं करोगे।

यह पढ़ें : हरियाणा गेहूं खरीद 2020 : सरकार ने जारी की केंद्रों की सूची

18 अप्रैल 2020 के ताज़ा हिंदी समाचार

बेंगलुरु : लोक डाउन के चलते शानदार तरीके से हुई एचडी कुमार स्वामी के बेटे की शादी।

दिल्ली : कोरोनावायरस की जंग में लगे जिन दिल्ली पुलिस कर्मियों की कॉमेडी आ रही है उन्हें पुलिस कमिश्नर ने उनके लिए ₹100000 की आर्थिक मदद को मंजूरी दे दी।

पंजाब : सिद्धू के सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने पर हरियाणा हाई कोर्ट के सीनियर एडवोकेट ने पंजाब मुख्यमंत्री को की शिकायत।

कश्मीर : भारतीय सुरक्षा बल अंतर वादियों के बीच मुठभेड़ में दो अंखियों के ढेर होने के बाद शोपियां के स्थानीय लोगों ने पथराव किया।

उत्तर प्रदेश : राजस्थान के कोटा क्षेत्र में फंसे प्रदेश के छात्रों को लाने के लिए पहुंची 200 बसें जिसके बाद गहलोत का बयान आया कि बाकी राज्य भी ऐसा करें और अपने छात्रों को अपने गृह राज्य में मंगवाने का काम करें।

राजस्थान : हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को परामर्श दिया है कि उपद्रवियों पर उत्तर प्रदेश की तर्ज पर रासुका लगाई जाए।

राजस्थान से जुड़ी आज की लेटेस्ट ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़

कोरोना अपडेट : राज्य में कोरोना महामारी से संक्रमित मरीजों का कोरोनावायरस पॉजिटिव आंकड़ा पहुंचा 1270 पर।

अजमेर : शहर में लगातार कोरोनावायरस पॉजिटिव मामले मिलने से प्रशासन को सतर्क रहने का आदेश, रेल म्यूजियम में अभी तक मिल चुके हैं 9 पॉजिटिव मरीज।

बावड़ी : बट कोरिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर तलवार से एक अधेड़ की हत्या, खेड़ापा पुलिस पहुंची मौके पर।

जयपुर : मानसरोवर थाने में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में रामचंद्र देवेंदा ने बीजेपी विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

नागौर : लाडनू में एक पोजिटिव मिलने पर नागौर मुकुल संक्रमित ओं की संख्या 15 पहुंची, जानकारी के मुताबिक पता चला है कि नया संक्रमित व्यक्ति पुराने संक्रमितों के संपर्क में चल रहा था।

बांसवाड़ा : आबकारी विभाग में अधिकारी और शराब व्यापारी के बीच मचा हुआ है जबरदस्त बवाल, व्यापारी की पत्नी ने गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है और साथ ही आबकारी सीआई पर बंदी मांगने का आरोप भी लगाया है।

अन्य खबरें यहां से पढ़े : इंदिरा गांधी नहर के किसानों के लिए खुशखबरी, 23 अप्रैल से मिलेगा पानी

इसी तरह देश विदेश राजनीति और खेल से जुड़े तमाम हिंदी समाचार 18 अप्रेल 2020 की तरह लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़ प्राप्त करने के लिए जुड़े रहिए हमारे नेटवर्क के साथ।

Leave a Comment