Homeमंडी भावMandi Bhav : दिल्ली में प्याज का भाव | 16 सितंबर 2024...

Mandi Bhav : दिल्ली में प्याज का भाव | 16 सितंबर 2024 होलसेल प्याज भाव

दिल्ली में प्याज का भाव आज का – सभी किसान भाइयों को राम-राम, आज 16 सितंबर 2024 दिल्ली आजादपुर मंडी का प्याज भाव, अगर आप दिल्ली आजादपुर मंडी के प्याज का थोक रेट भाव जानना चाहते हैं या आप जानना चाहते हैं कि प्याज मंडी में शनिवार की अपेक्षा भाव में गिरावट आई है या बढ़ोतरी आई है तो आपको पूरी जानकारी मिलेगी।

अगर आप दिल्ली आजादपुर मंडी से प्याज की खरीददारी करते हैं तो आपके लिए प्याज से जुड़े भाव की सभी जानकारी दी जाएगी। हम आपको 40 किलो ( प्रति मन )और प्रति किलो के हिसाब से भी प्याज के भाव के बारे में संपूर्ण जानकारी देंगे। हम आपके यहां पर दिल्ली आजादपुर मंडी में आने वाले राजस्थान प्याज मध्य प्रदेश प्याज नासिक प्याज और पुणे प्याज के भाव के बारे में भी चर्चा करेंगे।

दिल्ली आजादपुर मंडी प्याज भाव

दिल्ली आजादपुर मंडी से बड़ी खबर सामने आ रही है कि आज सुबह यानि सोमवार को 40 से 50 गाड़ी प्याज आया है। प्याज भाव की बात की जाए तो आज दिल्ली आजादपुर मंडी में प्याज के भाव में ₹3 रुपए से लेकर ₹3 तक की बढ़ोतरी देखी गई है। इस मंडी में जो प्याज के नंबर एक क्वालिटी है उसे व्यापारी भाइयों ने ₹50 लेकर ₹52 तक भाव से खरीदारी की है।

मंडीभाव
राजस्थान प्याज₹40 से लेकर ₹48
मध्य प्रदेश प्याज₹45, ₹46, ₹47
नासिक प्याज₹45 से लेकर ₹50
पुणे प्याज₹45 से लेकर ₹52

राजस्थान प्याज

दिल्ली आजादपुर मंडी में अलग-अलग राज्य से आए हुए प्याज के भाव के बारे में भी चर्चा करेंगे। आज आजादपुर मंडी में राजस्थान प्याज का भाव ₹40 से लेकर ₹48 के बीच रहा है। इसके अलावा राजस्थान प्याज का जो मीडियम क्वालिटी का प्याज होता है उसका भाव ₹40 से लेकर ₹43 के बीच रहा है।

मध्य प्रदेश प्याज

दोस्तों अगर मध्य प्रदेश प्याज के भाव की बात की जाए तो दिल्ली आजादपुर मंडी में मध्य प्रदेश प्याज का भाव ₹45, ₹46, ₹47 रुपए किलो रहा है।

नासिक प्याज

नासिक के प्याज की भाव की बात की जाए तो दिल्ली आजादपुर मंडी में नासिक प्याज का भाव ₹45 से लेकर ₹50 के बीच रहा है। नासिक प्याज के जो हल्का यानी कि मीडियम क्वालिटी का प्याज है उसका भाव ₹40 से लेकर 45 रुपए के बीच रहा है।

पुणे प्याज

दिल्ली आजादपुर मंडी में पुणे प्याज की भाव की बात की जाए तो इसका भाव ₹50 के ऊपर पहुंचा है। पुणे प्याज का भाव दिल्ली आजादपुर मंडी में ₹45 से लेकर ₹52 तक का रहा है। दिल्ली आजादपुर मंडी में भाव के साथ-साथ ग्राहकों की कोई कमी नहीं है। दिल्ली आजादपुर मंडी में सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ लगातार बढ़ती रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments