Homeअध्यात्मक न्यूज़पितृ पक्ष के दिन लगेगा चंद्र ग्रहण, इन चार राशियों की बढ़ेगी...

पितृ पक्ष के दिन लगेगा चंद्र ग्रहण, इन चार राशियों की बढ़ेगी बैंक बैलेंस, मान सम्मान

चंद्र ग्रहण 2024 : पितृपक्ष की शुरुआत 17 सितंबर से शुरू हो रही है। पितृ पक्ष का पहला श्राद्ध 18 सितंबर को सुबह किया जाएगा और इसी दिन साल का दूसरा चंद्र ग्रहण भी लगेगा। इस ग्रहण से कुछ राशियों के लिए अशुभ है तो वहीं कुछ राशियों के लिए यह चंद्र ग्रहण लाभकारी होने वाला है। ज्योतिषाचार्य के अनुसार इस चंद्र ग्रहण से चार ऐसी राशिया हैं जिनको धन दौलत मान सम्मान और सारी मन मुराद पूरी हो सकती है।

वृषभ राशि

पितृपक्ष के दिन लगने वाले चंद्र ग्रहण से वृषभ राशि के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है। इन राशियों का चंद्र ग्रहण का सीधा प्रभाव देखने को मिलेगा। इन राशियों के जातक को समाज में मान सम्मान मिलेगा। व्यापार में समृद्धि होगी, रुके हुए काम बनेंगे। आने वाले समय में धन दौलत में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। संतान की ओर से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि जातक वाले लोगों के लिए चंद्र ग्रहण बहुत ही लाभकारी होने वाला है। इस जातक के लोगों को समाज में मान सम्मान मिलेगा। रुका हुआ धन मिल सकता है, व्यापार में वृद्धि होगी। अचानक से धन प्राप्ति हो सकती है। परिवार वालों से पूरा सहयोग मिलेगा और पत्नी के साथ रिश्तो में मधुरता आएगी।

Also Read : शनिदेव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, अपार धन लाभ के योग

वैश्विक राशि

आने वाला समय वृश्चिक राशि के लिए बहुत ही लाभकारी होने वालाहै। अचानक कहीं से धन प्राप्ति हो सकती है। जमीन वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। व्यापार में वृद्धि होगी, माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। इस समय आत्मविश्वास में वृद्धि होगी आप व्यापार में हाथ डालेंगे वहां आपको सफलता मिलेगी। व्यापार में अपार सफलता क्या संयोग बना रहा है।

कुंभ राशि

अगर व्यापार करने जा रहे तो आने वाले समय में कोई अच्छी डील मिल सकती है। अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। घर वालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशियां मिलेंगी आपके परिवार में कोई नया मेहमान आ सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments