Homeफाइनेंस एंड इन्वेस्टमेंटBajaj Housing Finance Share : बड़ी भविष्यवाणी Bajaj Housing Finance में अब...

Bajaj Housing Finance Share : बड़ी भविष्यवाणी Bajaj Housing Finance में अब तीन गुना मिलेगा रिटर्न!

Bajaj Housing Finance Share : शेयर मार्केट में बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर लिस्टिंग के बाद शेयर बाजार में धूम मची हुई है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर लिस्टिंग से ही निवेशकों को अच्छा रिटर्न मिला है। वहीं मंगलवार को भी शेयर पर अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। अगर आप बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ में पैसा कमाने से चूक गए हैं तो आपके पास अभी भी पैसा कमाने का अच्छा मौका है।

शेयर मार्केट में चारों तरफ बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर की चर्चा हो रही है। अधिकतर शेयर मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर पर निवेशकों को तीन गुना तक रिटर्न मिल सकता है। अगर आप बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर पर पैसा निवेश करना चाहते हैं तो आपके लिए यह बड़ी खबर हो सकती है। आपको बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर पर पैसा लगाना चाहिए कि नहीं इसके बारे में नीचे चर्चा करेंगे।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर ( Bajaj Housing Finance Share )

बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर का प्राइस की ₹70 थीं। जो 114% प्रीमियम के साथ 150 रुपए में लिस्ट हुआ है। यहां पर जी निवेशकों ने पैसा लगाया था उनको सीधा 114 परसेंट का मुनाफा मिला है। शेयर की लिस्ट होते ही इसमें लगातार तेजी देखी गई है। लेकिन बीच में बिकवाली होने की वजह से शेयर में थोड़ी गिरावट आई लेकिन बाद में यह 136% कि भारत के साथ ₹165 भाव पर बंद हुआ।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर पर आज मंगलवार को भी तेजी देखी जा रही है। दोपहर 1:00 बजे तक इस शेर पर 9% की बढ़त देखी गई और इस शेयर का प्राइस ₹180 भाव पर ट्रेड कर रहा है। अभी उम्मीद जताई जा रही है कि इस कंपनी के शेयर का प्राइस₹210 तक जा सकतीहै।

Also Read : Atal Pension Yojana 2024 | अब डबल होगी पेंशन इनकम ! 5000 हर महीने मिलेगे

तीन गुना ज्यादा रिटर्न मिल सकता हैं?

ब्रोकरेज फॉर्म फिलिप कैपिटल के अनुसार बजाज हाउसिंग फाइनेंस के शेयर पर आईपीओ से तीन गुना अधिक रिटर्न मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। अभी तक की निवेशकों ने बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ में पैसा नहीं लगाया है या फिर उनका आईपीओ अलॉट नहीं हुआ है ऐसे निवेशकों के पास अभी भी पैसा कमाने का अच्छामौका है।

लंबी अवधि पर निवेश पर मिल सकता है अच्छा रिटर्न ?

बहुत सारी ब्रोकरेज फर्म के अनुसार आने वाले समय में बजाज हाउसिंग फाइनेंस शेयर पर लोगों को अच्छा खासा रिटर्न मिलेगा। अगर कोई निवेशक इस कंपनी के शेयर पर लंबी अवधि के लिए पैसा निवेश करता है तो यहां पर उसे मोटा मुनाफा हो सकता है। ब्रोकर फार्म के अनुसार बजाज कंपनी खुद फाइनेंस का काम करती जिसमें लोगों का बहुत अधिक भरोसा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments