Homeक्रिकेट न्यूज़India Vs Bangladesh 1st Test Match, फ्री में कब और कहां देखें,...

India Vs Bangladesh 1st Test Match, फ्री में कब और कहां देखें, प्लेईंग 11, पिच रिपोर्ट, जानिए पूरी रिपोर्ट

India Vs Bangladesh 1st Test Match : इंडिया और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज रांची में खेला जाएगा। इंडिया और बांग्लादेश के बीच यह मैच कितने बजे खेला जाएगा आप इस मैच को कब और कहां देख सकते हैं पिच रिपोर्ट क्या है इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश मैच का समय

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच रांची के स्टेडियम में खेला जाएगा। इंडिया और बांग्लादेश के बीच टॉस सुबह 9:00 बजे होगा। मैच का पहला सेशन 9:30 से लेकर 11:30 तक रहेगा, दूसरा सेशन 12:10 से लेकर 2:10 तक रहेगा, तीसरा सेशन 2:30 से लेकर 4:30 तक रहेगा।

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश मैच कहां देखें

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण टीवी पर भारत 18 नेटवर्क पर किया जाएगा। अगर आप इस मैच को मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो आप जियो सिनेमा पर इस मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हैं। जिओ सिनेमा पर टेस्ट मैच को फ्री में प्रसारण किया जाएगा जिओ सिनेमा फ्री से कोई भी शुल्क नहीं दिया जाएगा।

इंडिया वर्सेस बांग्लादेश पिच रिपोर्ट

एमए चिदंबरम स्टेडियम में लाल मिट्टी और काली मिट्टी की दो पिच है। आप सभी दर्शकों को बताना चाहता हूं कि इंडिया और बांग्लादेश के बीच यह मैच लाल मिट्टी के पिच पर खेला जाएगा। इस पेज पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी, इस पेज पर स्पिनरों के लिए थोड़ी कम मदद है। जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ेगा पिच पर बल्लेबाजी करना आसान होता जाएगा।

इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन

तंजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन, लिटन दास, शाकिब अल हसन, तौहीद ह्रदय, महमूदुल्लाह, जैकर अली, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान और तंजीम हसन साकिब।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments