Home मंडी भाव Pyaj Ka Bhav | आज का प्याज का भाव आजादपुर मंडी दिल्ली...

Pyaj Ka Bhav | आज का प्याज का भाव आजादपुर मंडी दिल्ली | 20 सितम्बर 2024

0
2
आज का प्याज का भाव
आज का प्याज का भाव

आज का प्याज का भाव आजादपुर मंडी दिल्ली – सभी किसान भाइयों को राम-राम, किसान भाइयों आज 20 सितंबर 2024 का प्याज का भाव की जानकारी लेकर हाजिर हूं। आप सभी किसान भाइयों को दिल्ली आजादपुर मंडी में प्याज का भाव क्या चल रहा है, प्याज के भाव में कमी है या तेजी इसके बारे में चर्चा करेंगे। आजादपुर मंडी में आए हुए दूसरे राज्य के प्याज के भाव के बारे में भी जानकारी देंगे।

दिल्ली आजादपुर मंडी में कल के प्याज के भाव में और आज के भाव में क्या अंतर है। अगर आप दिल्ली आजादपुर मंडी में फुटकर या थोक भाव में प्याज को बेचना चाहते हैं या खरीदारी करना चाहते हैं तो आपके यहां पर प्याज का भाव के बारे में पूरी सटीक जानकारी मिलेगी।

आज का प्याज का भाव आजादपुर मंडी दिल्ली

दिल्ली आजादपुर मंडी में कल की तरह आज भी काम गाड़ियों की आवक देखी जा रही है। आज मंडी में 40 से 50 गाड़ियों की आवक है। इस वजह से कल प्याज के भाव में लगभग ₹100 की तेजी देखी गई थी तो वहीं आज भी प्याज के भाव में प्रति मन ₹100 की तेजी देखी जा रही है।

किसान भाइयों अगर आपका प्याज की क्वालिटी नंबर वन है और आपका प्याज पूरी तरह से साफ है और उसमें कोई दाग धब्बे नहीं है तो आपको दिल्ली आजादपुर मंडी में प्रति मन 1900 रुपए से लेकर ₹2000 तक का भाव मिलेगा। फुटकर में बात की जाए तो आपको 48 रुपए से लेकर ₹50 के बीच भाव मिलेगा।

Also Read : Merta Mandi Bhav Today | आज मेड़ता मंडी का भाव | मेड़ता मंडी आज का भाव जीरा

राजस्थान प्याज का भाव

किसान भाइयों अगर आप राजस्थान प्याज दिल्ली आजादपुर मंडी में बेचना चाहते हैं तो आपको नंबर वन क्वालिटी ब्याज का भाव ₹1700 से लेकर ₹1800 तक मिलेगा। यानी कि आपके यहां पर 43 रुपए से लेकर 45 रुपए तक प्याज का भाव मिल सकता है। अगर आपके पास एवरेज क्वालिटी यानी मीडियम क्वालिटी का प्याज है तो आपको ₹1500 से लेकर ₹1700 तक का प्रति मन के हिसाब से भाव मिलेगा।

मध्य प्रदेश प्याज का भाव

किसान भाइयों दिल्ली आजादपुर मंडी में आज मध्य प्रदेश प्याज के भाव में कोई ज्यादा तेजी देखने को नहीं मिल रहीहै। मंडी में मध्य प्रदेश प्याज का भाव ₹1800 से लेकर ₹1900 रुपए के बीच में ही है। अगर आपके पास मीडियम क्वालिटी का प्याज है तो उसका भाव₹1600 से लेकर 1700 रुपए प्रति मन के हिसाब से है।

नासिक प्याज का भाव

दिल्ली आजादपुर मंडी में नासिक प्याज का भाव कल की तरह ही आज भाव में कुछ ज्यादा तेजी नहीं देखी गई है। आजादपुर मंडी में नासिक प्याज का भाव 1800 रुपए से लेकर 1900 रुपए के बीच में ही है। अगर आपके पास मीडियम क्वालिटी या थोड़ा हल्का प्याज है तो उसका भाव₹1600 से लेकर ₹1700 के बीच में है।

पुणे प्याज का भाव

किसान भाइयों दिल्ली आजादपुर मंडी में कल की तरह आज भी पूरे प्याज के भाव बरकरार है। आजादपुर मंडी में पूरे प्याज का भाव ₹1800 से लेकर ₹2000 के बीच में है। अगर किसान भाइयों आपके पास पुणे का प्याज का मीडियम क्वालिटी है तो आपको इसका ₹1700 से लेकर ₹1800 तक का भाव मिलेगा।

नोट : आप सभी किसान भाइयों को बताना चाहता हूं कि यहां पर दिल्ली आजादपुर मंडी के सुबह जो भाव खुलता है उसके बारे में जानकारी देतेहैं। दोपहर तक प्याज के भाव में उतार चढ़ाव हो सकता है। किसान भाइयों से अनुरोध है की आप सभी लोगों को सुविधा के लिए इस वेबसाइट में डेली प्याज का भाव अपडेट किया जाता है। आप सभी किसान भाई प्याज का भाव रोजाना पानी के लिए रेगुलर इस वेबसाइट को विजित करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here