Homeटेक ज्ञानSamsung Galaxy M55s 5G Smartphone दमदार फीचर्स, बेहतरीन कैमरा के साथ लॉन्च,...

Samsung Galaxy M55s 5G Smartphone दमदार फीचर्स, बेहतरीन कैमरा के साथ लॉन्च, जानिए फीचर्स स्पेसिफिकेशन और प्राइस

Samsung Galaxy M55s 5G Smartphone : अगर आप सैमसंग स्मार्टफोन को पसंद करते हैं तो आप सभी यूजर्स के लिए कंपनी की तरफ से मीडियम बजट में शानदार फीचर से लैस स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल कैमरा 8GB रैम का सपोर्ट मिलता है।

अगर आप मिड रेंज में सैमसंग स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं, आप सभी ग्राहकों के लिए सैमसंग कंपनी ने बहुत ही शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को आप 26 सितंबर 2024 से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको बहुत सारे शानदार फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस मिलता है। आइए अब हम आपको Samsung Galaxy M55s 5G Smartphone के सभी फीचर्स प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy M55s 5G : लॉन्चिंग डेट और प्राइस

Samsung Galaxy M55s 5G को मार्केट में 26 सितंबर को सेल के लिए उतार दिया जाएगा। आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट अमेजॉन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy M55s 5G को एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें आपको 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की प्राइस मात्र ₹19999 रखी है।

कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में इंस्टेंट₹2000 का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। आप इस स्मार्टफोन को केवल ₹17999 खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट ऑफर केवल एसबीआई क्रेडिट कार्ड होल्डर को मिलेगा। मार्केट में यह स्मार्टफोन केवल दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें आपको थंडर ब्लैक और कोरल ग्रीन कलर वेरिएंट मिलेगा।

Samsung Galaxy M55s 5G : डिजाइन और डिस्प्ले

Samsung Galaxy M55s 5G को बहुत ही सिंपल डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको प्रीमियम डबल डिजाइन पेटर्न देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जिसमें Full HD+ रेजोल्यूशन 120Hz का रिफ्रेश रेट और साथ में 1000 Nits पीक ब्राइटनेस मिलती है।

Samsung Galaxy M55s 5G Smartphone : परफॉर्मेंस और अन्य फीचर्स

आप सभी यूजर्स को इस स्मार्टफोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रेगन का 7 जेनरेशन प्रोसेसर मिलता है। आप इस स्मार्टफोन में बेहतरीन गेमिंग मल्टी टास्किंग और हाई क्वालिटी स्ट्रीमिंग का मजा ले सकते हैं। अगर आप गेमिंग खेलने के लिए स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए सैमसंग का यह स्मार्टफोन अच्छा विकल्प है।

Samsung Galaxy M55s 5G में सिक्योरिटी के लिए सुपर मॉन्स्टर सिक्योरिटी गार्ड मिलता है जो आपकी डिवाइस को प्रोटेक्ट करता है। आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको कॉलिंग के लिए वॉइस फॉक्स फीचर्स दिया गया है जिसमें आप हाई क्वालिटी में बात कर सकते हैं।

Also Read : Vivo V40E Smartphone अल्ट्रा स्लिम डिजाइन, 50 मेगापिक्सल कैमरा, 5500MAH बैटरी के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M55s 5G : कैमरा सेटअप और बैटरी बैकअप

Samsung Galaxy M55s 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का में कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है।

सैमसंग केस स्मार्टफोन में आप ड्यूल रिकॉर्डिंग का मजा ले सकते हैं यानी कि एक साथ बैक कैमरा और फ्रंट कैमरा के साथ रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इसमें आप नाइट वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी का भी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का मजा ले सकते हैं।

Samsung Galaxy M55s 5G स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप के लिए 5000MAH की बैटरी दी गई है। आपको इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 45 वाट का सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में आपको सिंगल चार्ज पर दो दिन का स्टैंड बाय बैटरी बैकअप का सपोर्ट मिलता है।

निष्कर्ष

अगर आप मीडियम रेंज में पावरफुल स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आप सभी यूजर्स के लिए Samsung Galaxy M55s 5G स्मार्टफोन सबसे शानदार स्मार्टफोन साबित होगा। क्योंकि आप सभी यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा सेटअप बैटरी परफॉर्मेंस प्रोसेसर और अन्य फीचर्स मिलते हैं। आपके लिए यह एक बेहतरीन बजट स्मार्टफोन है जिसमें आपको बजट के हिसाब से सभी फीचर्स दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments