Homeफाइनेंस एंड इन्वेस्टमेंटशॉर्ट टर्म में इन 2 शेयरों में मिलेगा फायदा, Vedanta और एनटीपीसी...

शॉर्ट टर्म में इन 2 शेयरों में मिलेगा फायदा, Vedanta और एनटीपीसी शेयर में क्या है खरीददारी के ट्रिगर

शॉर्ट टर्म में इन 2 शेयरों में मिलेगा फायदा : पिछले कुछ समय में शेयर मार्केट में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। जहां एक और निवेश को शेयर मार्केट में अच्छा प्रॉफिट मिल रहा है तो वही पिछले तीन-चार दिन में शेयर मार्केट में निवेशकों को थोड़ा नुकसान भी उठाना पड़ा है। अगर आप शेयर मार्केट में वेदांता और एनटीपीसी शेयर पर पैसा लगाना चाहते हैं, आपके यहां पर मालूम होगा कि वेदांता और एनटीपीसी शेयर पर पैसा लगाना चाहिए कि नहीं।

वेदांता शेयर

अगर आप वेदांता कंपनी के शेयर पर पैसा लगाना चाहते हैं, आप सभी निवेशकों के लिए अच्छा समय है। वेदांता शेयर को लेकर शेयर मार्केट में थोड़ी सी हलचल देखने को मिल रही है। वेदांता शेयर पर आप 450 का स्टॉप लॉस लगा सकते हैं। आप वेदांता शेयर को 530, 580 का टारगेट कर सकते हैं। आप वेदांता शेयर पर 10% से लेकर 20% तक के प्रॉफिट को टारगेट कर सकते हैं।

वेदांता कंपनी शेयर का प्राइस ₹479 है। पिछले कुछ समय में वेदांता कंपनी के शेयर पर निवेशकों को मोटा मुनाफा मिला है। पिछले 1 साल में निवेशकों को इस कंपनी के शेयर पर 86% का रिटर्न मिला है। वहीं पिछले 6 महीने की बात की जाए तो यहां पर निवेशकों को 78% का रिटर्न मिला है। मार्केट एक्सपर्ट्स के अनुसार आने वाले समय में इस कंपनी के शेर पर लोगों को 20% रिटर्न टारगेट करना चाहिए।

Also Read : इन 5 शेयर में होगा पैसा डबल, ब्रोकरेज का भरोसा

एनटीपीसी शेयर

शेयर मार्केट के सभी निवेशकों को एनटीपीसी शेयर पर ध्यान जरूर देना चाहिए। एनटीपीसी कंपनी बिजली संयंत्रों का निर्माण और बिजली उत्पादन रिलेटेड काम करती है। आप सभी निवेशकों को एनटीपीसी शेयर पर आने वाले समय में अच्छा रिटर्न मिल सकता है। आप सभी निवेशकों को इस कंपनी के शेयर पर जरूर ध्यान देना चाहिए।

आज के टाइम पर एनटीपीसी शेयर का प्राइस ₹436 है। मार्च 2024 में इस कंपनी के शेर का प्राइस ₹329 था। इसके अलावा पिछले 1 महीने में इस कंपनी के शेयर पर 20% तक उत्साह देखा जा रहा है। आप इस कंपनी के शेयर को ₹400 पर स्टॉपलॉस लगा सकते हैं। इसके अलावा आप ₹480 टारगेट करके इस कंपनी पर पैसा लगा सकतेहैं।

नोट : आप सभी निवेशकों को मेरी तरफ से सलाह है कि हमने यह जो जानकारी दी है यह सभी जानकारी मार्केट से अलग-अलग एक्सपर्ट से जुटाई है। आप इन कंपनियों के शेयर पर पैसा लगाने से पहले एक बार खुद अच्छे से रिसर्च करें या फिर आप अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। इसके बाद ही आप इन कंपनियों के शेयर पर पैसा लगाए।

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments