Homeऑटो वर्ल्डMahindra Thar पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, किंमत जानकार हो जाएंगे...

Mahindra Thar पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, किंमत जानकार हो जाएंगे हैरान !

Mahindra Thar पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट : अगर आप अपने सपनों की महिंद्रा थार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आप सभी ग्राहकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। इस समय महिंद्रा थार पर बंपर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। अगर आप महिंद्रा थार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप सभी लोगों के लिए यह एक अच्छा मौका है।

महिंद्रा थार रॉक्स के सफल लॉन्चिंग के बाद महिंद्रा कंपनी की ओर से यह एक बड़ा अलाउंस किया गया है। फेस्टिवल सीजन से पहले महिंद्रा थार पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। महिंद्रा थार की स्टार्टिंग प्राइस 12 लाख से शुरू होती है जो की अधिकतम 20.99 लाख रुपए तक होती है। महिंद्रा थार के अलग-अलग वेरिएंट में कितनी छूट मिल रही है इसके बारे में नीचे इनफॉरमेशन दी जा रही है।

Mahindra Thar पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

महिंद्रा कंपनी की ओर से महिंद्रा थार के डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको किस वेरिएंट पर कितना डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है इसके बारे में नीचे जानते हैं।

Mahindra Thar XUV 400 EL

महिंद्रा कंपनी की पॉपुलर इलेक्ट्रिक Mahindra Thar XUV 400 पर कंपनी की तरफ से बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। प्रेजेंट टाइम में इस गाड़ी की कीमत लगभग ₹17.50 लाख है। कंपनी की तरफ से इस गाड़ी पर सीधा ₹3 लाख का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Mahindra Thar AX ( O )

महिंद्रा थार के बेस मॉडल की इस समय प्राइस लगभग 13 लख रुपए है। महिंद्रा कंपनी की ओर से Mahindra Thar AX ( O ) पर लगभग ₹1.50 लाख का बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। महिंद्रा थार के इस बेस मॉडल में आपको डीजल और पेट्रोल के दोनों वेरिएंट में बंपर ऑफर मिल रहा है। आप सभी लोगों के लिए महिंद्रा थार खरीदने का यह एक अच्छा मौका है।

महिंद्रा बोलेरो पर बंपर डिस्काउंट ऑफर

कंपनी के तरफ से महिंद्रा बोलेरो पर भी बंपर डिस्काउंट ऑफर निकाल गया है। कंपनी इसके B4 मॉडल पर ₹11500 की डिस्काउंट दे रही है। वहीं इसके B6 मॉडल पर ₹16770 का डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी की तरफ से बोलेरो पर सबसे अधिक डिस्काउंट B6 OPT मॉडल पर दे रही है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल पर लगभग ₹90000 का डिस्काउंट मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments