HomeमनोरंजनSingham Again Trailer Review : Ajay Devgn की Singham Again बॉक्स ऑफिस...

Singham Again Trailer Review : Ajay Devgn की Singham Again बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा देगी

Singham Again Trailer Review : वाकई एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका होगा कि थिएटर के अंदर चारों तरफ तालियां ही तालियां बजेगी। जी हां दोस्तों सिंघम अगेन ट्रेलर देखने के बाद हर एक अजय देवगन के फैंस के मुंह से एक ही शब्द निकल रहा है, वाउ क्या ट्रेलर है। सिंघम अगेन ट्रेलर देखने के बाद कहीं से भी यह नहीं लगता है कि यह सिंघम मूवी के सीक्वल है।

सिंघम अगेन ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर सिंघम अगेन मूवी की चर्चा हो रही है। सिंघम अगेन मूवी ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि बॉक्स ऑफिस को एक और सुपरहिट मूवी मिलने जा रही है जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी। इतने लंबे इंतजार के बाद सिंघम अगेन ट्रेलर देखने के बाद फैंस के मुंह से एक ही शब्द निकल रहा है ट्रेलर हो तो ऐसा।

Singham Again Trailer Review

सिंघम अगेन ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होते ही 3 घंटे के अंदर 70 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है। 4 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर में लोगों को उंगलियां दबाने में मजबूर होना पड़ रहा है। इस 5 मिनट के ट्रेलर में आपको ट्रेलर कम बल्कि शॉर्ट मूवी ज्यादा लग रही है। जिस तरह से मूवी के ट्रेलर में एक-एक हीरो की एंट्री होती है, पूरे 5 मिनट कब निकल जाते हैं समझ में नहीं आता है।

सिंघम अगेन मूवी में जिस तरीके से रोहित शेट्टी ने अर्जुन कपूर को विलेन के रूप में दिखाया है, वह सच में देखते बनता है। सिंघम अगेन मूवी ट्रेलर देखने के बाद एक बात तो क्लियर हो गई है कि इस मूवी की कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती है। अब तो यह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद ही मालूम होगा कि यह मूवी कमाई के मामले में कितने रिकॉर्ड तोड़ती है।

सिंघम अगेन मूवी स्टोरी

सिंघम अगेन मूवी का ट्रेलर देखने के बाद मूवी का कॉन्सेप्ट साफ हो गया है कि इस मूवी को रामायण के कॉन्सेप्ट पर बनाया गया है। जिस तरह से रामायण में मां सीता जी का अपहरण होता है और राम जी लंका जाकर रावण को मार कर सीता जी को वापस लाते हैं। इस कॉन्सेप्ट पर सिंघम अगेन मूवी की स्टोरी बिल्कुल नए तरीके से रची गई है।

सिंघम अगेन मूवी में विलेन यानी की अर्जुन कपूर अजय देवगन की वाइफ करीना ने को अपहरण कर ले जाता है। अब इस मूवी में अजय देवगन विदेश में जाकर अपनी वाइफ को कैसे आजाद करके आएगा, यह देखना बड़ा दिलचस्प है। इसके अलावा इस मूवी में जिस तरीके से एक के बाद एक हीरो की एंट्री होती है, उसका कॉन्सेप्ट बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है।

सिंघम अगेन मूवी बजट

सिंघम अगेन मूवी का बजट 285 करोड़ से अधिक का है। सिंघम अगेन मूवी अपने बजट का 80% कलेक्शन पहले ही कलेक्ट कर चुकी है। सिंघम अगेन मूवी के डिजिटल राइट 200 करोड़ से अधिक के बिके हैं जिसकी वजह से यह मूवी अपनी बजट का 80% पहले ही कमाई कर चुकी है। सिंघम अगेन मूवी बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है, यह देखने लायक होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments