HomeमनोरंजनBhool Bhulaiyaa 3 Release Date : भूल भुलैया 3 ट्रेलर इस दिन...

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date : भूल भुलैया 3 ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, रिलीज डेट हुई कंफर्म –

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date : सिंघम अगेन मूवी का धांसू ट्रेलर रिलीज होने के बाद आप सभी लोग बेसब्री से भूलभुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। भूल भुलैया 3 मूवी का ट्रेलर पहले 6 अक्टूबर को रिलीज होना तेजी से टाल दिया गया। लेकिन अब भूल भुलैया 3 ट्रेलर को लेकर कार्तिक आर्यन की तरफ से बड़ी अपडेट सामने आई है।

कार्तिक आयन की कॉमेडी और हॉरर मूवी भूल भुलैया 3 ट्रेलर की डेट कंफर्म हो गई है, जिसे खुद कार्तिक आर्यन की तरफ से कंफर्म किया गया है। आखिरकार बहुत दिनों के इंतजार के बाद हॉरर कॉमेडी मूवी भूल भुलैया 3 का ट्रेलर बहुत ही जल्द लोगों के सामने आने वाला है। भूल भुलैया 3 का ट्रेलर किस दिन रिलीज होगा, इस सस्पेंस को अभी दूर कर देते हैं।

भूल भुलैया 3 ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

कार्तिक आर्यन की कॉमेडी हॉरर मूवी भूल भुलैया 3 के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन की सिंघम अगेन मूवी का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अब लोग जल्दी से भूल भुलैया 3 का ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। आप सभी फैंस की सस्पेंस के दूर करते हुए बताना चाहता हूं कि भूल भुलैया 3 का ट्रेलर अब 9 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

अंदर की खबर के अनुसार भूल भुलैया 3 का ट्रेलर 3 मिनट से ऊपर का होगा। यानी कि आपको भूल भुलैया 3 मूवी के ट्रेलर में ही मसालेदार मजा मिलने वाला है। आप सभी फैंस के जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि भूल भुलैया 3 मूवी में आपको हॉरर कॉमेडी रोमांस सब कुछ एक साथ देखने का मौका मिलने वाला है।

Also Read : Border 2 में होगी सुनील शेट्टी बेटे की एंट्री, सनी देओल ने किया ऐलान

भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे यह एक्ट्रेस

भूल भुलैया 3 मूवी में आपको बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। भूल भुलैया 3 मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर से विद्या बालन वापसी करती हुए नजर आयेगी। इसके अलावा इस मूवी में माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आएंगे। भूल भुलैया 3 मूवी में आपको कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी निभाएंगी। इसके अलावा इस मूवी में आपको राजपाल यादव, विजय राज संजय मिश्रा जैसे हास्य कलाकार आपको हंसते हुए दिखेंगे।

भूल भुलैया 3 मूवी बजट

भूल भुलैया 3 मूवी को प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अनीस बज्मी बड़े बजट में तैयार की है। भूल भुलैया 3 मूवी का कुल बजट 150 करोड़ है। मार्केट की खबर के अनुसार भूल भुलैया 3 मूवी ने मूवी का 80% लागत पहले ही डिजिटल राइट बेचकर वसूल लिए हैं। यानी कि एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर एक और मूवी शानदार तहलका मचाने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments