Homeलेटेस्ट न्यूज़Free Subscription Of Netflix : दिवाली धमाका ऑफर, यहां पर मिलेगा फ्री...

Free Subscription Of Netflix : दिवाली धमाका ऑफर, यहां पर मिलेगा फ्री नेटफ्लिक्स देखने का मौका, जानिए कैसे

Free Subscription Of Netflix : अगर आप भी फ्री मे नेटफ्लिक्स का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दिवाली के इस शुभ अवसर पर आप सभी यूजर्स के लिए टेलीकॉम की दिग्गज कंपनी वोडाफोन आइडिया ( VI ) की तरफ से फ्री नेटफ्लिक्स देखने की सुविधा दी जा रही है।

मार्केट में टेलीकॉम सेक्टर में उपलब्ध एयरटेल रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया कंपनी अपने यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए तरह-तरह के ऑफर लाती रहती है। यह सभी कंपनियां यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर अनलिमिटेड डाटा ऑफर के साथ कई सारे ऑफर लॉन्च करती हैं। वोडाफोन आइडिया ने यूजर्स को अपनी ओर अट्रैक्ट करने के लिए मार्केट में शानदार प्लान लॉन्च किया है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, Data के साथ फ्री नेटफ्लिक्स देखने की सुविधा मिल रही है।

वोडाफोन का जबरदस्त दिवाली ऑफर

वोडाफोन कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार दिवाली ऑफर लांच किया है। इस समय ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन यूसर्स को अट्रैक्ट करने का एक अच्छा बहाना है। वोडाफोन आइडिया इस ऑफर के माध्यम से अधिक से अधिक यूजर्स को अपनी ओर अट्रैक्ट करना चाहती है और रिलायंस जिओ एयरटेल कंपनी को कड़ी टक्कर देने का प्लान बनाया है।

Also Read : Airtel, Jio, और Vi क्या फिर करेगे रिचार्ज प्लान्स महंगा, जानिए पूरी रिपोर्ट

वोडाफोन आइडिया कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 70 दिनों की वैलिडिटी के लिए एक शानदार प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत ₹1198 है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ प्रतिदिन 2GB अनलिमिटेड डाटा मिलता है। इस प्लांट की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

वोडाफोन आइडिया ने एक और दूसरा शानदार प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की रखी है और इस प्लान की कीमत ₹1599 है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ-साथ प्रतिदिन 2.5 जीबी डाटा दे रही है। इस प्लान में भी कंपनी के तरफ से फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

एयरटेल और रिलायंस जिओ को मिलेगी कड़ी टक्कर

वोडाफोन आइडिया के इस दिवाली धमाका ऑफर के देखते हुए एयरटेल और रिलायंस जिओ कंपनी को कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। एयरटेल और रिलायंस जीओवी अपने यूजर्स को कई प्लान में फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन की सुविधा प्रोवाइड करती है। ऐसे में वोडाफोन आइडिया के फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन ऑफर के माध्यम से कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रही है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments