Homeफाइनेंस एंड इन्वेस्टमेंटBajaj Housing Finance IPO Allotment Status : बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ में...

Bajaj Housing Finance IPO Allotment Status : बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ में पैसा लगाया है, लेकिन शेयर मिला या नहीं, ऐसे करें चेक

Bajaj Housing Finance IPO Allotment Status : बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ पर निवेशकों ने जमकर भरोसा जताया है। यही वजह है कि बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ में निवेशकों ने लगभग 3 लाख करोड रुपए से अधिक का निवेश किया है। कंपनी की तरफ से केवल 6500 करोड रुपए का आईपीओ निकाला गया था। लेकिन इतनी अधिक बोली लगने से अब निवेशकों के मन में डुगड़ा है कि उन्हें शेयर अलॉट होगा की नही।

अगर आपने बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ में पैसा निवेश किया है और आप चेक करना चाहते हैं कि आपका शेयर अलॉट हुआ है कि नहीं तो आपको Bajaj Housing Finance IPO Allotment Status के बारे में पूरी इनफार्मेशन प्रोवाइड की जाएगी और आप आसानी से घर बैठे अपना शेयर एलॉटमेंट चेक कर सकते हैं।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ पर जमकर लगी बोली

बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ की बोली 11 सितंबर तक लगनी थी। 11 सितंबर आखिर दिन होने की वजह से इस फाइनेंस आईपीओ में जबरदस्त निवेशकों का उत्साह देखने को मिला। 11 सितंबर को केवल 63.6 1 से अधिक लोगों ने इस आईपीओ को सब्सक्राइब किया है।

Also Read : Mutual Fund में नही, यहां होगा 1 साल में पैसा डबल!

निवेशकों को मिल सकता है डबल प्रॉफिट

जिस तरह से निवेशकों ने बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ पर पैसा लगाया है। उसको देखते हुए मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार इस आईपीओ में निवेशकों को डबल प्रॉफिट हो सकता है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ का ऑफर प्राइस बैंड से 74 रुपए यानी 105.7% की ग्रे मार्केट प्रीमियम पर है। इस वजह से यही उम्मीद जताई जा रही है कि पहले दिन ही निवेशकों को डबल मुनाफा मिल सकता है।

Bajaj Housing Finance IPO Allotment Status

अगर आपने बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ में पैसा लगाया है और आप स्टेटस चेक करना चाहते हैं तो इसके लिए सभी निवेदक नीचे बताए गए ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर शेयर स्टेटस चेक कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप अपने कंप्यूटर या मोबाइल के ब्राउज़र में वेबसाइट ओपन करें।
  • अब आपको वहां पर ड्रॉप डाउन मेनू में जाना है और कंपनी के नाम का चुनाव करना है।
  • अब आपके सामने एक फॉर्म ओपन होगा उसे फॉर्म में आप पैन कार्ड नंबर या आवेदन नंबर या फिर डीपी क्लाइंट आईडी नंबर देना है।
  • इसके बाद आप नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करना है।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करते ही आपके सामने आवंटन स्थित आपके स्क्रीन पर दिख जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments