Desawer Satta King Result: 16-04-2021 दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट

Desawer Satta King Result: 16-04-2021 दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट
Image:Desawer Satta King Result: 16-04-2021 दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट

Desawer Satta King Result।Satta King Result। Aaj Ka Satta King Result।सट्टा किंग।दिसावर सट्टा रिज़ल्ट.
वर्तमान समय में आपने अपने जीवन में सट्टा किंग गेम का नाम अवश्य सुना होगा। सट्टा और जुआ गेम जिसके बारे में आपने यह भी सुना होगा, कि इस गेम का प्रयोग करना भारत में कानूनी अपराध है। लेकिन भारत में सट्टा किंग Game इतना लोकप्रिय हो गया है। लोग Satta King Game के दीवाने होते जा रहे हैं। भारत में वर्तमान समय में सट्टा गेम का प्रयोग लाखों की संख्या में लोगों द्वारा उपयोग किया जा रहा है। मतलब ऐसे कह सकते हैं,कि सट्टा गेम का प्रयोग करने वाले लोगों की जनसंख्या लाखों में है। भारत के बहुत सारे सट्टा बाजार है। जिन सभी सट्टा बाजार की परिणाम की घोषणा एक ही वेबसाइट सट्टा किंग के माध्यम से होती है। Desawer Satta King Result जिसका परिणाम नीचे दिया गया है।

जैसा कि हम इस आर्टिकल में आपको आज दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट के बारे में जानकारी देने वाले हैं। तो आपको बता दूं,कि Dessert Satta King Result जिसके परिणाम की घोषणा प्रतिदिन सुबह 5:00 बजे होती है। जो व्यक्ति सट्टा गेम का रोजाना प्रयोग करता है। उसको समय बताने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि उस व्यक्ति को अच्छी से जानकारी है। कि कौन से बाजार के परिणाम की घोषणा कब की जाती हैं।

आज का यह आर्टिकल जिसमे हम दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट, Desawer Satta King Result, Satta King Result, Aaj Ka Satta King Result, सट्टा किंग, दिसावर सट्टा रिज़ल्ट, Satta King Chart, Today Satta King Result इत्यादि टॉपिक पर बात करने वाले हैं। यदि आप इन सभी टॉपिक के बारे में रुचि रखते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें। इस आर्टिकल में आपको सरल शब्दों में संपूर्ण जानकारी बताई जाएगी।

Desawer Satta King Result 16-04-2021 दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट

भारत का सबसे लोकप्रिय बाजार दिसावर जिसके बाद परिणाम की घोषणा सुबह 5:00 बजे सबसे पहले होती है। मतलब यह है, कि बाजार से पैसे लगाने वाले लोगों के किस्मत के पन्ने सुबह सबसे पहले खोल दिए जाते हैं। बाकी सभी Satta बाजार से इस बाजार की परिणाम की घोषणा सबसे पहले होती है। दिसावर सट्टा बाजार के आज के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। आज के दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट के रूप में 57 नंबर को विजेता बढ़ाते हुए घोषित किया गया है आज का दिसावर सट्टा किंग लकी नंबर 57 रहा है।

Aaj Ka Gali Satta King Result

देखिए आपको इसके बारे में आवश्यक जानकारी होगी, कि दिसावर के अलावा भी बहुत सारे लोग भी सट्टा बाजार है। जिस पर भारत में जबरदस्त काम हो रहा है। मतलब यह कह सकते हैं, कि Desawer Satta बाजार के अलावा भी और भी बहुत सारे Satta King Game के अन्य बाजार हैं। जिन पर रोजाना करोड़ों में टर्न और होता है। उनमें एक नाम दिल्ली और गली का भी शामिल है। गली बाजार के परिणाम की घोषणा रोजाना रात्रि 11:00 बजे होती है।

अब कल रात 11:00 बजे के गली सट्टा बाजार परिणाम की बात की जाए, तो इस गली सट्टा बाजार के जिसकी घोषणा सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से होती है। आज का गली सट्टा किंग रिजल्ट अभी तक घोषित नहीं (Wait)हुआ है। क्योंकि इसका परिणाम रात्रि 11:00 बजे घोषित होता है। जैसे ही परिणाम घोषित होगा। हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको उपलब्ध करवा देंगे। लेकिन यदि इस बाजार के कल के परिणाम की बात की जाए, तो कल का गली सट्टा किंग रिजल्ट जिसमें 51 नंबर चुना गया था।

Delhi Satta King Result

भारत का एक और लोकप्रिय सट्टा बाजार दिल्ली जहां से जिन लोगों ने आज पैसा लगाया है। उन लोगों को अब और अधिक प्रतिक्षा की राह देखने की जरूरत नहीं है। जो लोग दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट के इंतजार में बैठे हैं। उन लोगों के परिणाम की घोषणा हो गई है। आज का Delhi Satta King Result जिसकी घोषणा होनी अभी बाकी (Wait) है। लेकिन कल का परिणाम जिसमें दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट के रूप में यह नंबर घोषित हुआ। जिन लोगों ने दिल्ली से 00 नंबर का चयन करके पैसा लगाया था। वे लोग आज दिल्ली के सट्टा किंग बन गए।

Read Also:-Delhi Night Satta Satta Result: 15-04-2021 आज का दिल्ली नाइट सट्टा किंग परिणाम

Related Keyword:- दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट, Desawer Satta King Result, Satta King Result, Aaj Ka Satta King Result, सट्टा किंग, दिसावर सट्टा रिज़ल्ट, Satta King Chart, Today Satta King Result

Disclaimer

जैसा कि आपको भी पता होगा कि भारत सरकार जो सट्टा गेम के पूरी तरह से खिलाफ है और जब सट्टा गेम की शुरुआत 1961 में हुई के व्यवहार से हुई थी तब से सरकार ने इसका विरोध जताया और 2008 में पूरी तरह से देश में इस गेम को प्रतिबंधित करके इस गेम का प्रयोग करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई के वास्ते एक नया कानून बनाया था और इसी कानून के तहत वर्तमान समय में भी लोगों को सजा दी जाती है।

आपको बता दूं कि यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता हुआ रंगे हाथ कानून के जाल में फंस जाता है। तो व्यक्ति को 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना हो जाएगा। हमारा निवेदन यही रहेगा, कि इस Satta King Game से दूर रहें और इस Game के चक्कर में अपने भविष्य को बर्बाद ना करें। Indnewstv.com इस प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

Whatsapp Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here