Aaj Ka Kalyan Matka Chart: 14-04-2021 कल्याण के सट्टा मटका बाजार का परिणाम

कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट: 20 अप्रैल 2021 कल्याण मटका रिजल्ट हुआ जारी
इमेज : कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट: 20 अप्रैल 2021 कल्याण मटका रिजल्ट हुआ जारी

Aaj Ka Kalyan Matka Chart: दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं, वर्तमान समय में ऑनलाइन पैसा कमाने को लेकर लोगों के मन में दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। वर्तमान समय में देश भर में Satta King से अधिक Satta मटका गेम का प्रयोग किया जा रहा है। लोगों द्वारा इस गेम में रोजाना करोड़ों रुपए लगाए जाते हैं और ज्यादातर लोगों को हाथ कुछ नहीं लगता है। सट्टा एक प्रकार का किस्मत का खेल है। इस गेम में लोग रोजाना अपना किस्मत आजमाने के लिए पैसे लगाते हैं। लेकिन बर्बादी के अलावा इस गेम से कुछ हासिल नहीं होता है। ऐसे तो देश भर में बहुत सारे सट्टा मटका के बाजार है। लेकिन कल्याण मटका बाजार की लोकप्रियता कुछ अलग ही है। यहां से रोजाना करीब 2 से 4 करोड रुपए का टर्नओवर Satta में किया जा रहा है।

सट्टा मटका का रिजल्ट रोजाना डीपी बॉस और सट्टा मटका वेबसाइट के जरिए घोषित होता है। आज का कल्याण मटका चार्ट की बात तो कल्याण के सभी बाजारों से क्या निकला है। इसकी जानकारी नीचे निम्नलिखित रुप से की जा रही है। साथ ही साथ हम इस आर्टिकल में आपको Satta Ka Matka, Kalyan Satta Matka Result, Kalyan Morning Satta Matka Result, कल्याण मटका रिजल्ट, कल्याण नाईट सट्टा मटका रिजल्ट इत्यादि के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

यह भी पढ़े:

Aaj Ka Kalyan Matka Chart: 14-04-2021 कल्याण के सट्टा मटका बाजार का परिणाम

भारत में जो व्यक्ति वर्तमान समय में सट्टा गेम का प्रयोग करता है। उस व्यक्ति को कल्याण मटका बाजार के बारे में जानकारी अवश्य होगी। कल्याण सट्टा मटका बाजार इतना लोकप्रिय है, कि देश का बच्चा-बच्चा इस Market से वाकिफ है। जैसा कि आप जानते होंगे कि कल्याण का मेन बाजार जिसके परिणाम की घोषणा रोजाना शाम 4:00 बजे होती है। Kalyan मॉर्निंग बाजार के परिणाम की घोषणा सुबह 11:30 बजे हो जाती है। आज के इस आर्टिकल में आपको कल्याण से संबंधित संपूर्ण बाजार के परिणाम की जानकारी नीचे चार्ट के रूप में उपलब्ध करवाई जा रही है।

Kalyan Satta Matka Result
(689-3)

135-99-180

4:20 -6:00 PM
Kalyan Morning Satta Matka
580-31-245
11:35 – 12:00 Pm
Kalyan Night Matka Result
(—–)
347-48-233
8:30 -10:30Pm

 

कल्याण के जितने भी बाजार हैं। उन सभी के परिणाम की घोषणा डीपी बॉस व सट्टा मटका वेबसाइट के माध्यम से होती है। आज के परिणाम के रूप में जो जानकारी निकली है। वह जानकारी हमने ऊपर टेबल के रूप में आपको दिखाई हैं।

Disclaimer

भारत में रहकर सट्टा गेम का प्रयोग करना कानूनी अपराध है। यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को सेक्शन 13RPGO के तहत 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना हो सकता है। हमारा निवेदन रहेगा, कि सट्टा किंग और सट्टा मटका दोनों गेम से दूर रहें। ताकि आप अपने भविष्य को सुरक्षित रख पाएंगे अन्यथा आप इस गेम के झमेले में ऐसे फंस जाएंगे, कि भविष्य में इस गेम से बाहर निकलना आपके लिए काफी मुश्किल हो जाएगा।

हम कभी भी किसी व्यक्ति को सट्टा गेम के लिए प्रेरित नहीं करते हैं। Indnewstv.comवेबसाइट जिसका मकसद सट्टा गेम के लिए लोगों को प्रेरित करना या उकसाना बिल्कुल नहीं है। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया है। हमारी वेबसाइट का सट्टा मटका डीपी बॉस और सट्टा किंग वेबसाइट तथा इस प्रकार के सभी गेम से कोई लेना देना नहीं है।

Aaj Ka Kalyan Matka Chart की जानकारी सिर्फ शिक्षा के लिए दर्शाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here