आज का मौसम कैसा रहेगा, जानिए किन राज्यों में होगी भारी ठण्ड

Today India Weather Report
इमेज : आज का मौसम कैसा रहेगा जानिए किन राज्यों में होगी भारी ठण्ड

जैसे ही एक नए दिन की शुरुआत होती है लगभग सभी के मन में यह सवाल आता है कि आज का मौसम कैसा रहेगा तो इसीलिए आज आपको इस आर्टिकल में राजस्थान आज का मौसम तथा हरियाणा में मौसम कैसा रहेगा और पंजाब वेदर टुडे तथा उत्तर प्रदेश में मौसम कैसा रहेगा के साथ-साथ भारत के अन्य विभिन्न राज्यों की मौसम की जानकारी देखने को मिलेगी।

इस आर्टिकल में आज आपको भारत के 28 राज्य आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, असम, बिहार, छत्तीसगढ़, गोवा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, उड़ीसा, पंजाब, राजस्थान, सिक्किम, तमिल नाडु, तेलगाना, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड तथा वेस्ट बंगाल के मौसम की पूरी जानकारी तथा तापमान यानी टेंपरेचर देखने को मिलेगा।

तथा साथ ही भारत के 8 केंद्र शासित प्रदेश अंडमान एंड निकोबार आइसलैंड, चंडीगढ़, दादरा एंड नगर हवेली एंड दमन एंड दिउ, लद्दाख, लक्ष्यद्वीप, जम्मू एंड कश्मीर, पांडिचेरी के मौसम की संपूर्ण जानकारी तापमान तथा टेंपरेचर दर्शाया गया है।

राजस्थान हरियाणा पंजाब आज का मौसम कैसा रहेगा

अब हम राजस्थान हरियाणा पंजाब राज्य के आज का मौसम कैसा रहेगा की जानकारी देने की कोशिश करेंगे।

टुडे राजस्थान वेदर: राजस्थान वेदर रिपोर्ट के अनुसार पिछले काफी दिनों से राजस्थान में काफी ज्यादा ठंड का माहौल बना हुआ है तथा अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले अगले 10 दिनों तक यूं ही राजस्थान में ठंड बरकरार रहेगी।

राजस्थान आज का मौसम के अनुसार भारत के राजस्थान राज्य के अलावा हरियाणा पंजाब तथा उत्तर प्रदेश में आज चमकदार धूप देखने को मिल सकती है।

अगर अब हम राजस्थान के जिला तापमान की बात करें तो अजमेर में 7 डिग्री सेल्सियस, अलवर में 8 डिग्री सेल्सियस, उदयपुर में 8 डिग्री सेल्सियस, कोटा में 8 डिग्री सेल्सियस, गंगानगर में 6 डिग्री सेल्सियस, चित्तौड़गढ़ में 8 डिग्री सेल्सियस,

जयपुर में 11 डिग्री सेल्सियस, जोधपुर में 10 डिग्री सेल्सियस, टोंक में 10 डिग्री सेल्सियस, नागौर में 4 डिग्री सेल्सियस, पाली में 6 डिग्री सेल्सियस, बांसवाड़ा में 11 डिग्री सेल्सियस, बीकानेर में 12 डिग्री सेल्सियस, बूंदी में 8 डिग्री सेल्सियस,

ब्यावर में 7 डिग्री सेल्सियस, भरतपुर में 8 डिग्री सेल्सियस, भीलवाड़ा में 5 डिग्री सेल्सियस, भिवाड़ी में 5 डिग्री सेल्सियस, सीकर में 9 डिग्री सेल्सियस तथा हनुमानगढ़ में 7 डिग्री सेल्सियस तापमान रहेगा।

आज का मौसम रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के नागौर जिले में सबसे ज्यादा ठंड देखने को मिलेगी नागौर का तापमान 4 डिग्री सेल्सियस के समान है।

हरियाणा में टुडे टेम्प्रेचर

हरियाणा राज्य की बात करें तो हरियाणा में आज का तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

तथा हरियाणा में आज के तापमान के अनुसार उच्च हवाएं चलने का अनुमान लगाया जा सकता है और परिवर्ती हवाएं चलने का अनुमान है। हरियाणा मौसम की रिपोर्ट के अनुसार आद्रता 72% है।

तथा सूर्योदय 7:14 पर निकलेगा और सूर्यास्त यानी सूर्य के डूबने का समय 17:56 होगा। सुबह के समय हरियाणा राज्य में ठंडी हवा चलने की रफ्तार 7 किलोमीटर प्रति घंटा होगी तथा दोपहर के समय में हवा का आवागमन 14 किलोमीटर प्रति घंटा की ऑस्टन होगी तथा शाम के समय में हवा का झोंका 13 किलोमीटर प्रति घंटा के अनुसार होगा।

पंजाब आज का मौसम कैसा रहेगा: भारत के पंजाब राज्य की बात करें तो पंजाब में औसतन 18 डिग्री सेल्सियस का तापमान बरकरार रहेगा।

पंजाब राज्य में सूरज है 7:02 पर तथा सूर्यास्त 17:18 पर होगा। सुबह के टाइम हल्की हवा देखने को मिलेगी पश्चिमी गति में 4 से 7 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से होगा हवा का झोंका 20 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से होगा।

दिन के समय में मध्यम हवा देखने को मिलेगी दक्षिण पश्चिमी होगी गति 11 से 22 किलोमीटर प्रति घंटा तथा हवा का झोंका 34 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से होगा। शाम के टाइम हल्की हवा पश्चिमी दिशा की ओर गति 4 से 11 किलोमीटर प्रति घंटा तथा हवा का झोंका 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से होगा।

यह भी पढ़े: किसानों ने फहराया झंड़ा

अरुणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश तथा आंध्र प्रदेश अगले 10 दिनों की मौसम जानकारी

अब हम अरुणाचल प्रदेश उत्तर प्रदेश तथा आंध्र प्रदेश मौसम की जानकारी आज का मौसम कैसा रहेगा कि विस्तार पूर्वक बात करेंगे।

अरुणाचल प्रदेश टुडे वेदर: भारत के अरुणाचल प्रदेश राज्य की बात करें तो अरुणाचल प्रदेश में आज 16 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा।

आज के मौसम के अनुसार अरुणाचल प्रदेश में आंशिक रूप से बादल छाए हुए रहेंगे उस हवाओं का आवागमन रहेगा हवाएं दद्दू और प्रवृत्ति रहेगी आद्रता 57 प्रतिशत रहेगी तथा सूर्योदय 6:06 पर तथा सूर्यास्त 16:30 पर होगा।

रात के समय में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे हवाओं का आगमन होगा हवाएं प्रवृत्ति रहेगी। तथा चंद्रोदय 16:26 पर होगा चंद्र 5:45 पर होगा। अरुणाचल प्रदेश में शनिवार के दिन बारिश होने की संभावना देखी जा सकती है।

उत्तर प्रदेश वेदर रिपोर्ट: भारत के उत्तर प्रदेश राज्य में वेदर रिपोर्ट के अनुसार 8 डिग्री सेल्सियस तापमान होगा तथा अगले 10 दिन तक आंशिक रूप से बादल छाए हुए रहेंगे दिन पूरा दिन धुंधला रहेगा तथा उच्च हवा चलेगी।

आद्रता 7% रहेगी तथा सूर्योदय 6:53 पर होगा तो 17:45 पर होगा उत्तर प्रदेश में रात के समय मुख्यतः ढूंढना होगा तथा हवाएं प्रवृत्ति की ओर चलेगी आद्रता 1% होगा तथा चंद्रोदय 17:19 मिनट पर तथा 6:30 पर होगा।

आंध्र प्रदेश आज का मौसम 28-01-2021: भारत के आंध्र प्रदेश राज्य की बात करें तो आज के मौसम के अनुसार 23 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा।

तथा अगले 10 दिनों तक बादल छाए हुए रहेंगे कुछ हवाओं का आवागमन रहेगा हवाएं परिवर्ती की ओर 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से ठंडी हवाएं चलेगी।

आद्रता 3% रहेगी तथा सूर्योदय 6:39 पर होगा तथा सूर्यास्त 18:01 पर होगा। आंध्र प्रदेश में रात के समय मुख्यतः धुंधला होगा तथा निम्न हवाओं का आवागमन रहेगा हवाएं 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी रात के समय में आद्रता 90% रहेगी तथा चंद्रोदय 17:41 पर व 6:13 पर होगा।

असम, बिहार, छत्तीसगढ़, गोवा आज का मौसम 28-01-2021

अब हम भारत के असम बिहार छत्तीसगढ़ तथा गोवा राज्य के मौसम की संपूर्ण जानकारी देंगे।

असम वेदर रिपोर्ट टुडे 28-01-2021: अब हम अगर भारत के असम राज्य के वर्तमान मौसम की स्थिति की बात करें तो असम का तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहेगा। अगले 10 दिनों तक बादल छाए रहने की संभावना है।

दिन का मौसम मुख्यतः साफ रहेगा कुछ हवाएं चलने का अनुमान लगाया जा सकता है हवाएं परिवर्ती की ओर रहेगी आदत आप 53 प्रतिशत रहेगी तथा सूर्योदय 5:56 पर होगा तथा सूर्यास्त 16:40 पर होगा।

असम रात का मौसम की बात करें तो आद्रता 8% रहेगी तथा चंद्रोदय 16:17 पर तथा चंद्र 5:35 पर होगा।

बिहार का मौसम अपडेट

भारत के बिहार राज्य के मौसम की बात करें तो बिहार में तापमान 18 डिग्री सेल्सियस पर बरकरार रहेगा। तथा ऊपर की हवाएं 5 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी मुख्यतः दिन साफ व धुंधला रहेगा हवाएं और प्रवृत्ति रहेगी।

आद्रता की बात करें तो 60 8% रहेगी 6:30 पर होगा तथा सूर्यास्त 17:30 पर होगा। रात के समय में मुख्यतः रहेगा निम्न चलेगी आद्रता 5% रहेगी 17:04 पर तथा 6:11 पर होगा।

छत्तीसगढ़ में आज का मौसम कैसा रहेगा: भारत के छत्तीसगढ़ राज्य की बात करें तो 18 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा तथा हवाएं 6 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी।

अगले 10 दिनों तक बादल छाए रहेंगे तथा भारी ठंड होने की आशंका रहेगी। दिन मुख्यतः धुंधला रहेगा उस हवा चलेगी आद्रता 51 प्रतिशत रहेगी श्रद्धेय 6:42 पर होगा तथा सूर्यास्त 17:50 पर होगा।

छत्तीसगढ़ में रात के समय में आद्रता 7% रहेगी तथा चंद्रोदय 17:28 पर होगा तथा चंद्र अस्त 6:18 पर होगा।

टुडे गोवा वेदर 28-01-2021: भारत के गोवा राज्य की बात करें तो गोवा एक ऐसा राज्य है जहां पर मौसम में ज्यादा परिवर्तन नहीं देखा जा सकता क्योंकि गोवा राज्य का तापमान लगभग समान रहता है।

गोवा राज्य में आज का तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहेगा तथा हवाओं का आवागमन 2 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से होगा तथा गोवा राज्य में अगले 10 दिनों तक बारिश की संभावना जताई जा सकती है।

गोवा में दिन मुख्यतः साफ रहेगा उस हवा चलेगी तथा आद्रता 52 प्रतिशत रहेगी और श्रद्धा 7:05 तथा सूर्यास्त 18:30 पर होगा।

राज्य में रात का मौसम की बात करें तो आद्रता 70% रहेगी तथा चंद्रोदय 18:11 पर व चंद्र अस्त 6:39 पर होगा।

गुजरात, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, कर्नाटक, केरल मौसम रिपोर्ट

अब हम अगर भारत के गुजरात हिमाचल प्रदेश झारखंड कर्नाटक केरल मौसम रिपोर्ट के अनुसार बात करेंगे।

गुजरात में आज का मौसम: गुजरात के मौसम अनुसार 13 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा। 11 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाओं का आवागमन होगा।

मुख्यतः दिन साफ व धुंधला रहेगा उस हवा चलेगी आद्रता 33% रहेगी सूर्योदय 7:21 पर होगा तथा सूर्यास्त 18:24 पर होगा।

रात के समय की बात करें तो आद्रता 51% रहेगी चंद्रोदय 18:02 तथा चंद्र 7:01 पर देखने को मिलेगा।

हिमाचल प्रदेश वेदर: भारत के हिमाचल प्रदेश राज्य के मौसम की बात करें तो आज 28-01-2021 को हिमाचल प्रदेश का तापमान  -2 डिग्री सेल्सियस बरकरार रहेगा।

हिमाचल प्रदेश के मुख्य पर्यटक स्थल शिमला में हवाओं का आवागमन 3 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से होगा तथा शिमला का तापमान माइनस 2 डिग्री बरकरार रहेगा।

शिमला में रात के समय में तापमान -3 डिग्री सेल्सियस रहेगा तथा आद्रता 80% रहेगी चंद्रोदय 17:25 पर तथा चंद रात 7:01 पर देखने को मिलेगा।

झारखंड का तापमान

भारत के झारखंड राज्य की बात करें तो अगले 10 दिनों तक झारखंड का तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास बरकरार रहेगा।

तथा झारखंड राज्य में ठंडी हवाएं 11 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी। अगले 10 दिनों तक बादल यूं ही छाए रहेंगे तथा बारिश होने की आशंका ज्यादा जताई जा सकती है।

कर्नाटक वेदर: भारत के कर्नाटक राज्य की बात करें तो कर्नाटक में 28 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा तथा अगले 10 दिनों तक बारिश होने की संभावना जताई जा सकती है।

आंशिक रूप से बादल छाए हुए रहेंगे हवाएं चलने का अनुमान लगाया जा सकता है 48% रहेगी सूर्योदय 7:02 पर तथा सूर्यास्त 18:30 पर देखने को मिलेगा।

रात के समय में आद्रता 61% तथा चंद्रोदय18:08 पर और चंद्र अस्त 6:30 पर होगा।

केरल मौसम रिपोर्ट: भारत के केरल राज्य की बात करें तो केरल में 32 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा।

हवाओं का आवागमन 5 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से होगा। अगले 10 दिनों तक बादल यूं ही छाए रहेंगे।

मुख्यतः दिन साफ रहेगा उस हवाएं चलेगी आद्रता 53 प्रतिशत रहेगी सूर्योदय 6:44 पर होगा तथा सूर्यास्त 18:24 पर होगा।

रात के समय की बात करें तो आद्रता 77% रहेगी। चंद्रोदय 18:08 पर तथा चंद्रा अस्त 6:15 पर देखने को मिलेगा।

मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, उड़ीसा मौसम अपडेट

अब हम भारत के मध्य प्रदेश महाराष्ट्र मणिपुर मेघालय मिजोरम नागालैंड उड़ीसा मौसम अपडेट की चर्चा करेंगे।

मध्य प्रदेश आज का मौसम: भारत के मध्य प्रदेश राज्य में आज 24 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा ठंडी हवाओं का आवागमन रहेगा हवाएं 13 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी।

अगले 10 दिनों तक बादल यूं ही छाए रहेंगे बारिश की आशंका जताई जा सकती है।

महाराष्ट्र टुडे वेदर: भारत के महाराष्ट्र राज्य की बात करें तो 28 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा दिन एकदम साफ रहेगा हवाओं का आवागमन 24 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से रहेगा।

मणिपुर में आज का वेदर

भारत के मणिपुर राज्य की बात करें तो 23 डिग्री सेल्सियस तापमान बरकरार रहेगा दिन साफ धुंधला रहेगा। तथा हवाओं का आवागमन 5 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से देखा जा सकता है।

मेघालय अगले 10 दिनों का मौसम: भारत के मेघालय राज्य की बात करें तो 16 डिग्री सेल्सियस तापमान देखने को मिलेगा। तथा अगले 10 दिनों तक मौसम की बारिश संभावना देखी जा सकती है।

हवाओं का आवागमन 6 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से देखने को मिलेगा।

मिजोरम टुडे मौसम: भारत के मिजोरम राज्य में 22 डिग्री सेल्सियस तापमान रहेगा। तथा अगले 10 दिनों तक बादल छाए रहेंगे। ठंडी हवाओं का आवागमन रहेगा।

हवाई पूर्वी दिशा की ओर चलेगी जिन की गति 3 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी।

28 जनवरी 2021 नागालैंड: नागालैंड का तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहेगा। हवाएं 5 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी। तथा दिन साफ रहेगा।

उड़ीसा मौसम समाचार: उड़ीसा राज्य का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहेगा। और 10 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलेगी। अगले 10 दिनों तक बादल छाए रहेंगे।

सिक्किम, तमिल नाडु, तेलगाना, त्रिपुरा, उत्तराखंड तथा वेस्ट बंगाल आज का मौसम समाचार

अब हम भारत के सिक्किम तमिलनाडु तेलगाना त्रिपुरा उत्तर प्रदेश उत्तराखंड तथा वेस्ट बंगाल के मौसम समाचार की बात करेंगे।

सिक्किम में कैसा रहेगा आज का मौसम: सिक्किम राज्य में तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहेगा। ठंडी हवाओं का आगमन बरकरार रहेगा। अगले 10 दिनों तक बादल छाए रहेंगे।

हवाओं का आवागमन 3 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से रहेगा। शुक्रवार के दिन मौसम साफ देखने को मिल सकता है।

तमिल नाडु मौसम समाचार: तमिलनाडु में 30 डिग्री सेल्सियस तापमान रहेगा। और अगले 10 दिनों तक मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। हवाओं का आवागमन 18 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से देखा जा सकता है।

त्रिपुरा वेदर न्यूज़ जानिए कैसा होगा आज का दिन

त्रिपुरा राज्य की बात करें तो 24 डिग्री सेल्सियस तापमान रहेगा। तथा अगले 10 दिनों तक मौसम साफ रहेगा। ठंडी हवाओं का आवागमन जारी रहेगा। और 5 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाओं का आवागमन होगा।

उत्तराखंड का वेदर: उत्तराखंड का तापमान माइनस -2 डिग्री सेल्सियस है। और अगले 10 दिनों तक मौसम धुंधला रहेगा।

दोपहर के समय मौसम साफ होने का अनुमान लगाया जा सकता है। तथा हवाएं 2 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी।

वेस्ट बंगाल आज का दिन कैसा रहेगा: वेस्ट बंगाल का तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहेगा। आने वाले अगले 5 दिनों तक बारिश होने की संभावना जताई जा सकती है।

काले बादल यूं ही छाए रहेंगे। ठंडी हवाएं 13 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से पूर्वी दिशा की ओर चलेगी।

अंडमान एंड निकोबार आइसलैंड, चंडीगढ़, दादरा एंड नगर हवेली एंड दमन एंड दिउ वेदर न्यूज़

Aaj Ka Mausam
इमेज : अंडमान एंड निकोबार आइसलैंड, चंडीगढ़, दादरा एंड नगर हवेली एंड दमन एंड दिउ वेदर न्यूज़

अब हम भारत के केंद्र शासित प्रदेश अंडमान एंड निकोबार आइसलैंड तथा चंडीगढ़ वे दादरा और दमन एंड दिउ की वेदर न्यूज़ प्रदान करेंगे।

अंडमान एंड निकोबार का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहेगा। तथा 24 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से तेज हवा चलेगी।

चंडीगढ़ आज का मौसम: चंडीगढ़ का तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहेगा। आज का दिन एकदम साफ होगा। आद्रता 100% रहेगी। 7:16 पर होगा तथा सूर्यास्त 17:55 पर होगा।

चंडीगढ़ में रात के समय में ठंडी हवाओं का आवागमन जारी रहेगा। तथा आसमान में बादल छाए रहेंगे।

दादरा एंड नगर हवेली एंड दमन एंड दिउ में आज का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहेगा। ठंडी हवाओं का आवागमन जारी रहेगा। हवाएं 3 किलोमीटर प्रति घंटा की तेजी से चलेगी। दिन साफ व धुंधला रहेगा।

यह भी देखे: मौसम का मिजाज: जानिए देश के किस राज्य में कैसा रहा सर्दी का सितम

आज का तापमान कैसा रहेगा लद्दाख, लक्ष्यद्वीप

अब हम भारत के केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख लक्ष्यदीप जम्मू एंड कश्मीर तथा पांडिचेरी की बात करेंगे।

सबसे पहले आपको बता दें कि भारत के पर्यटक स्थल लद्दाख का तापमान -15 डिग्री सेल्सियस रहेगा। तथा ठंडी हवाएं 5 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी। मौसम पूरा दिन धुंधला रहेगा। आसमान में यूं ही बादल छाए रहेंगे।

लक्ष्यदीप का तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहेगा। और आद्रता 69% देखी जा सकती है। सूर्योदय 7:03 पर होगा तथा सूर्यास्त 18:41 पर होगा।

जम्मू कश्मीर टुडे वेदर

जम्मू एंड कश्मीर में आज का तापमान 6 डिग्री सेल्सियस होगा तथा ठंडी हवाएं 6 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेगी। बृहस्पति वार वार के दिन बाद अलार्म में छाए रहेंगे। रात के समय में ठंड ज्यादा देखने को मिलेगी।

पांडिचेरी आज का वेदर: पांडिचेरी में आज का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस है और हवाओं का आवागमन उत्तरी दिशा की ओर 19 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से होगा।

आसमान में अगले 10 दिनों तक बादल छाए रहेंगे। तथा आने वाले अगले 3 दिनों तक बारिश की संभावना जताई जा सकती है।

आज के इस आर्टिकल आज का मौसम कैसा रहेगा, जानिए किन राज्यों में होगी भारी ठण्ड में हमने आपको राजस्थान के विभिन्न राज्य जैसे कि राजस्थान हरियाणा पंजाब आज का मौसम कैसा रहेगा  तथा भारत के सभी राज्य व केंद्र शासित प्रदेश के मौसम की जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here