आज का राशिफल 13 नवम्बर 2020 इन 3 राशियों के लिए शुक्रवार रहेगा बेहतरीन

Horoscope Today 13 November 2020: आज का राशिफल 13 नवम्बर 2020 इन 3 राशियों के लिए शुक्रवार रहेगा बेहतरीन: आपको बता दे की वर्ष 2020 में लोगो की ज़िन्दगी में बहुत से उतार चढ़ाव आए है। मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और शुक्रवार का दिन है। प्रतिपदा तिथि आज शाम 08 बज कर 35 मिनट तक होगा।  हिन्दी महीनों के अनुसार ये साल का ग्यारहवां महीना है, जो कि बहुत ही महत्वपूर्ण है । इस महीने को स्वयं भगवान का स्वरूप माना जाता है। साथ ही शुक्रवार को वरीयान योग भी होगा।  वरीयान योग मंगलदायक कार्यों में सफलता प्रदान करता है। इसके अलावा कृतिका नक्षत्र भी रात 11 बजकर 03 मिनट तक होगा।

आपको बता दे की 12 राशियों में से हर इंसान की अलग राशि होती है, जिसकी सहायता से इंसान यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा बीतेगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे दिन को प्रभावित करती हैं। अगर इंसान राशि के बारे में आज का दिन शुभ है, तो आप जसन मना सकते हैं, लेकिन अगर आज का डे आपके लिए बुरा है तो आप शास्त्री जी के दिए गए तरीको को यूज़ कर कुछ शुभ करने की कोशिश करे।

Horoscope Today 13 November 2020: आज का राशिफल इन 3 राशियों के लिए शुक्रवार रहेगा बेहतरीन

आपको बता दे की Horoscope Today 13 November 2020 यानि 13 नवम्बर 2020 राशिफल 3 राशियां कुंभ, वृष व तुला के लिए बहुत ही ज्यादा बेहतरीन होने वाला है।

कुंभ राशिफल टुडे: ( Aquarius Horoscope Today )आप लोगों को अपनी योजनाओं से खुश कर सकेंगे।  घर पर किसी मेहमान के आने से फैमिली में सुकून का माहौल होगा। उनके साथ मन बहलाने के लिए कहीं घूमने भी जा सकेंगे। कुंभ राशि वालो की आज के दिन आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। तरक्की के नये रास्ते मिलेंगे। परिवार के साथ बेहतर समय रहेगा। सोचे हुए कुछ जरूरी काम पूरे हो जायेंगे। आप बड़े ही खुश नजर रहेंगे। तकनीकी क्षेत्र के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन लाजवाब होगा। शिव मंदिर जा कर भगवान का दर्शन करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत बनेगे।

वृष आज का राशिफल: ( Taurus Aaj Ka Rashifal )

आपको बता दे की 13 नवम्बर 2020 को वृषभ राशि वाले लोगो को जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलने का अनुमान है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति हो सकती है। जीविका के क्षेत्र में प्रगति मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत होगी। तथा रुका हुआ कार्य संपन्न हो जाएगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ने के आसार है। धन, यश और कीर्ति में बढ़ोतरी मिलेगी। लेकिन मन खराब हो सकता है।

यह भी देखे: स्तन हटाए बिना लेजर से कैंसर इलाज संभव; डॉक्टर भल्ला

तुला राशिफल: ( Today LIBRA Horoscope )

आपको बता दे की तुला राशि वाले लोगो को 13 नवम्बर 2020 को परिणय चर्चाओं में सफलता होगी। खानपान में ध्यान देने की आवश्यकता होगी। कई दिनों से आपके मन में किसी बात को लेकर बेचैनी है। झूठ बोलकर आप खुद फंस जाएंगे। कारोबार में लाभ मिलेगा। व्यवसायिक नए अनुबंध होंगे। रिस्तेदारो के साथ यात्रा हो सकती है। धर्म-कर्म में रूचि होगी । आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। सम्मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी मिलेगी। नई टेक्नीक के यूज़ से लाभ मिलेगा।

Leave a Comment