Homeअध्यात्मक न्यूज़Aaj Ka Rashifal 16 September : कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए अपनी...

Aaj Ka Rashifal 16 September : कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए अपनी राशिफल

Aaj Ka Rashifal 16 September : आज का राशिफल में सभी लोगों को पंडित कृष्णकांत दुबे की तरफ से सोमवार 16 सितंबर की सभी राशियों के राशिफल के बारे में जानकारी देंगे। आज आपका दिन कैसा होने वाला है, आज आपकी लाइफ में क्या-क्या उतार चढ़ाव होंगे इसके बारे में जानेंगे –

मेष राशि

आज आपका दिन बहुत ही खास रहने वाला है। अगर आप व्यापार करते हैं तो आपके व्यापार में लाभ होगा। आपको परिवार की तरफ से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेगी। आज आप एक लोटा जल भगवान भोलेनाथ को अर्पित जरूर करें, इससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होगी।

वृषभ राशि

आज आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें, आकस्मिक कार्य से लंबी यात्रा कर सकते हैं। पारिवारिक मतभेद से बचे, पत्नी की स्वास्थ्य का ख्याल रखें। किसी भी अनजान व्यक्ति से टकराने से बचे।

मिथुन राशि

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा, कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आज आपकी कोई बड़ी मनोकामना पूरी हो सकती है। आज आप जो चाहेंगे वह आपकी इच्छा पूरी होगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं व्यापार व्यवसाय में लाभ होगा। माता-पिता भाई बहन से सहयोग मिलता रहेगा।

कर्क राशि

आज व्यापार बहुत ही सोच समझकर करें, किसी अपने से धोखा मिलने की संभावना है। आकस्मिक कर से बाहर जाना पड़ सकता है लेकिन बाहर जाते समय बहुत ही सोच समझकर गाड़ी चलाएं। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, माता-पिता की तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। व्यापार या किसी कार्य क्षेत्र में परिवर्तन होता है तो वह आपके लिए हितकारी होगा।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए लाभकारी हो सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपकी आज इच्छा पूरी हो सकती है। व्यापार में कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। व्यापार के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है। व्यापार शुरू करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा है। दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेगी।

Also Read : शुक्र गोचर से इन राशियों के जातक की चमकेगी किस्मत, आकस्मिक धन लाभ के योग, लग्जरी लाइफ, धन दौलत

कन्या राशि

व्यापार में बड़े निवेश से बचे, आर्थिक स्थिति में गिरावट देखी जा सकती है। परिवार रिश्तेदार में किसी दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है। आज आपका मन अशांत रहेगा किसी भी वाद-विवाद से बचे। अगर मन ज्यादा आसान लगे तो आप बाबा भोलेनाथ के मंदिर जाकर पूजा कर सकते हैं जिससे आपकी मन को शांति मिलेगी।

तुला राशि

आज आपका दिन उलझन से भरा होने वाला है। बेमतलब के वाद विवाद से बचे। आपका मन अशांत रहेगा, परिवार में कोई आखिरी घटना घट सकती है। व्यापार में बने हुए काम बिगड़ सकते हैं। आर्थिक स्थिति में गिरावट की संभावना है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ वाद विवाद से बचें।

वैश्विक राशि

व्यापार में नुकसान हो सकता है, व्यापार में नए ऑर्डर से बचे। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें, पत्नी से संबंध बनाकर रखें। परिवार में वाद विवाद की स्थिति से बचे, आज आपका सारा दिन उतार चढ़ाव से भरा रहेगा और आपका मन अशांत रहेगा।

धनु राशि

आज व्यापार के लिए अच्छा दिन नहीं है। व्यापार में हानि हो सकती है। कोई भी नया कार्य शुरू करने से बचे। आज आपका स्वास्थ्य सही नहीं रहेगा। पत्नी के साथ मधुर संबंध बनाकर रखें। घर परिवार में विवाद की स्थिति हो सकती है। आज आप वहां बहुत ही सावधानी के साथ चलाएं दुर्घटना होने की आशंका है।

मकर राशि

आज आपका दिन उतर चढ़ाव से भरा रहेगा, मन अशांत रहेगा, कोई दुखद घटना की समस्या प्राप्त हो सकता है। लंबी यात्रा से बचे, परिवार में बेमतलब के वाद विवाद से बचें मान सम्मान में कमी आ सकती है। व्यापार में नुकसान हो सकता है। किसी भी नए व्यक्ति के साथ व्यापार करने से बचे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है। आज आपकी सोच हुए सभी कार्य पूरे होंगे। आपके रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। आपके परिवार की तरफ सिया रिश्तेदारी की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। परिवार में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। दांपत्य जीवन में खुशियां आएगी, आपके बिगड़े हुए रिश्ते सुधरेंगे।

मीन राशि

मीन राशि वालों का आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा बेमतलब की बात विवाद से बचें, पैसे के लेन-देन से बचें। स्वास्थ्य में कमी आएगी, स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है। पत्नी से विवाद हो सकता है, परिवार में वाद विवाद से बचे। किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ वाद विवाद से बचे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments