आज का राशिफल 17 फ़रवरी 2020

आज का राशिफल , 17 फरवरी 2020 को क्या गुल खिलाएगी आपकी राशि, आज का आपका दिन कैसा रहने वाला है? टुडे होरोस्कोप लेटेस्ट न्यूज़ की तमाम जानकारी और तमाम सवालों के जवाब आपको मिलेंगे यहां पर।

आज का राशिफल 17 फ़रवरी 2020 , कैसा रहने वाला है आज का दिन आपके लिए

राशि आज का राशिफल 17 फ़रवरी 2020
मेष राशि यदि आपकी राशि मेष है तो आज आपको किसी का सहयोग मिल सकता है और आपका झुकाव आध्यात्मिकता की तरफ बढ़ सकता है। और यदि आप एक पुरुष है तो आप अपने परिवारिक जीवन में अपनी पत्नी की इच्छा पूरी कर सकते हैं। तंत्र विद्या के अंदर भी आप की उत्सुकता बनी रहेगी।
वृषभ राशि इस राशि के व्यक्तियों को निजी व्यापार में अच्छा लाभ मिलेगा और विदेशी स्त्रोत से धन का लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं बीतेगा।
मिथुन राशि आज के दिन मिथुन राशि वालों का प्रेम प्रसंग के चलते अपने पार्टनर के साथ मिलन हो सकता है। धार्मिक कार्यों का हिस्सा भी बन सकते हैं। व्यापार में कार्य रुक सकते हैं या रुकावट के साथ व्यापारिक कार्य आगे बढ़ सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से भी मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है।
कर्क राशि इस राशि के लोगों के लिए एकदम से धन का व्यय बढ़ सकता है। युवाओं की बहस उनके पिता के साथ हो सकती है और दांपत्य जीवन में जीवन साथी के स्वास्थ्य में स्थिरता रहेगी।
सिंह राशि मानसिक रूप से सिंह राशि वाले लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा स्वस्थ रहेगा। पुरुषों को कार्यक्षेत्र में आज किसी महिला का सहयोग मिल सकता है लेकिन माता के स्वास्थ्य का ख्याल भी रखना पड़ेगा। आर्थिक निवेश का योग बना रहेगा।

कन्या , तुला , धनु , कुम्भ राशि वालों का आज का दिन कैसा रहेगा

कन्या राशि : मन का लाडू फूटेगा , जी हां अपने प्रेमी/प्रेमिका से मुलाकात होने के आसार रहेंगे जिससे आपके मन को खुशी मिलेगी। जीवन में तरक्की पाने के लिए आज की आपकी मेहनत जी-तोड़ रहेगी लेकिन स्वास्थ्य में गिरावट देखने को मिल सकती है।

तुला राशि : यदि आपकी राशि तुला है तो आज आपको लंबी चल रही किसी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। यदि आप विवाहित हैं तो क्रोध में आकर अपनी पत्नी से बात ना करें। और अगर आप एक व्यापारी है तो आजा व्यापार में प्रगति की उम्मीद रख सकते हैं। स्वास्थ्य लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि : यदि आप एक पुरुष है तो प्रेमिका से मुलाकात होने पर आपका मन खुशी से झूम उठेगा। यदि आपको यात्रा करेंगे तो आज आपको धन लाभ मिलने का योग बन रहा है। वैवाहिक जीवन आनंद मंगल रहने से खुशियां बढ़ेगी। परिवार में कोई मांगलिक कार्य होने का भी योग बन रहा है।

धनु राशि : धन का कुछ हिस्सा स्वास्थ्य के प्रति खर्च होगा और यात्रा में सावधानी बरतें। आपका कोई सहयोगी आपको व्यापार में नुकसान भी पहुंचा सकता है। खुशी की बात यह है कि पारिवारिक जीवन में आपसी तनाव दूर होने के आसार रहेंगे।

मकर राशि : छात्र छात्राओं के लिए अच्छे संकेत हैं कि उनको प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। प्रेमी जोड़े आपस में मिलने का परहेज रखें क्योंकि आज का मिलन आपके लिए अफसोस भरा हो सकता है। धन लाभ कमाने के लिए कोई नए व्यापार का विचार विमर्श भी कर सकते हैं।

कुंभ राशि : व्यापारियों के लिए व्यापार में धन प्राप्ति का योग बन रहा है। घरेलू कार्य के चलते कोई लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है और अचानक से बच्चों का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है जो आपको परेशानी में डाल देगा। नौकरी पैसे वाले लोग आज अपने कार्य में अनुकूल परिस्थिति का अनुभव करेंगे।

मीन राशि : यदि आपको अपने प्रेमी के साथ रिश्ता मजबूत रखना है तो अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना अति आवश्यक है। मानसिक कष्ट होने की संभावना बन रही है और व्यापार में अच्छा लाभ मिल सकता है। परिवारिक जीवन सुखदाई रहेगा।

आज के दिन वृषभ राशि वाले लोगों का स्वास्थ्य कैसा रहेगा ?

अस्वस्थ

प्रेम प्रसंग के चलते मीन राशि वाले लोगों को किस बात का खास ध्यान रखना चाहिए ?

अपने प्रेमी के साथ बातचीत करते वक्त अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

स्वास्थ्य के लिहाज से किस राशि का योग सबसे उत्तम है आज के दिन ?

तुला राशि

यह देखें : 17 फरवरी 2020 ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार

दैनिक राशिफल , आज का राशिफल 17 फरवरी 2020 की तरह आने वाले दिनों में आपकी राशि के अनुसार आपके दिन की खबर आपको यहां पर दी जाएगी, जुड़े रहिए indnewstv नेटवर्क के साथ।

Leave a Comment