आज का राशिफल 18 नवम्बर 2020 जानिए इन 5 राशि वालो के भाग्य में क्या लिखा है?

दैनिक राशिफल के आधार पर लोग अपने जीवन में होने वाली घटनाओं को पहले से ही भाप लेते हैं। आज का राशिफल 18 नवम्बर 2020 के आधार पर लोग अपने भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में जानकारी रखना पसंद करते हैं। आज का राशिफल मुख्य रूप से सभी राशियों के लिए उचित होने वाला है। आइए जानते हैं, कि कौन सी राशि के लोगों के भाग्य में क्या लिखा हुआ है।

Horoscope Today: आज का राशिफल 18 नवम्बर 2020 जानिए इन 5 राशि वालो के भाग्य में क्या लिखा है?

मेष :- शारीरिक तौर पर अपने शरीर का मुख्य रुप से ध्यान रखें एक्सरसाइज करें। बोलने से पहले थोड़ा सोचें, अन्यथा आपके लिए भाई पर सकता है। छोटे बड़ों में भेदभाव ना करें, प्यार के रिश्ते मजबूत होंगे।

वृष : इस राशि के लोगों को तनाव से मुक्ति मिलेगी मानसिक रूप से बीमार रह सकते हैं। घर में कुछ बदलाव आने की संभावना है नए व्यवसाय खुलने की मुख्य संभावना है। आईटी से जुड़े लोगों को विदेश में बुलावा आ सकता है। जीवन साथी के साथ आंतरिक मनमुटाव दूर होंगे।

मिथुन आज का राशिफल

मिथुन आज के दिन इन राशि के लोगों को ज्यादा यात्रा और खर्चा करने से बचना होगा। मित्रों के साथ बेहतरीन मीटिंग हो सकती है। समय बर्बाद करने से बचें नए कार्य शुरू करें नए कार्य की शुरुआत इस राशि के लोगों के लिए आज शुभ है। मानसिक दुर्बलता दुर होगी।

कर्क: सगे संबंधियों के साथ यात्रा का मौका बन सकता है। पारिवारिक रिश्ते बेहतर बनेंगे दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। आज का दिन आपका हंसी मजाक के साथ गुजरेगा। आपका आकर्षण व चुंबकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों की तरफ से आपको खींचने वाला है।

सिंह: शारीरिक बीमारियों से छुटकारा मिलेगा यह दसवीं बनी रहेगी। बैंक से जुड़े लेनदेन सावधानी के साथ करने होंगे, अन्यथा बड़ी गड़बड़ हो सकती है। घरेलू मामलों पर मुख्य रुप से ध्यान देने की जरूरत है। जीवन साथी के साथ मनमुटाव दूर होंगे। बिगडे़ काम बनने की पुरी संभावना है।

कन्या: अपना धैर्य ना खोये, मेहनत और लगन से काम करते रहें। नई सफलता हासिल होगी व्यापार में लाभ मिल सकता है। तनाव से मुक्ति मिलेगी घर के काम का थोड़ा दबाव बना रह सकता है।

तुला: शारीरिक तनाव और बीमारियों से मुक्ति मिलेगी। आज का दिन शुभ व्यतीत होगा। दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज्यादा खर्चा करने की जरूरत नहीं है। परिवार का दबाव आपके ऊपर बना रह सकता है। प्रेमी के साथ मनमुटाव की आशंका है।

वृश्चिक: मानसिक स्थिति में तनाव बना रहता है। नये दोस्तों से मुलाकात होगी दोस्तों के साथ मनोरंजनक यात्रा बन सकती है। आपसी प्रेम या जीवन साथी के साथ संबंध मजबूत होंगे।

धनु का राशिफल (Horoscope 18-11-2020)

धनु अपने जीवन को चीर स्थाई नहीं समझे जीवन के प्रति हमेशा सजगता अपनाएं पारिवारिक जिम्मेदारियों का दबाव बन सकता है। नए व्यापार करने का अवसर प्रदान होगा व्यापार में लाभ मिलेगा। आज के दिन का सफर आपका उचित रहने वाला है।

मकर: किसी भी व्यक्ति से लड़ाई करने से बचें, आपके लिए आज का दिन काफी घातक साबित हो सकता है। बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक तंगी महसूस होगी, प्यार में कमी महसूस होगी। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव होगा।

कुंभ: प्यार में असफलता हाथ लगेगी। जीवनसाथी से धोखा भी मिल सकता है। कार्य क्षेत्र में सकारात्मक लाभ प्राप्त होंगे। आपके विवाह को लेकर धारणा बदल सकती है। नए दोस्तों से मुलाकात होना संभव है।

मीन: ऊर्जा के साथ कार्य को संपन्न करें, सफलता हाथ लगेगी। आर्थिक तौर पर सुधार आ सकता है। परिवार की तरफ से पूरा सपोर्ट मिलेगा प्यार में कामयाबी हासिल होगी जीवन साथी के साथ मनमुटाव दूर होंगे।

यह भी पढ़े: शरीर को हटा कटा मजबूत बनाने के लिए अपनाएं यह 7 घरेलू उपाय

उम्मीद करते है आपको दिखाया गया Aaj Ka Rashifal 18 Novmber 2020 का दिन शुभ गुजरेगा। हमेसा हस्ते रहे मुस्कुराते रहे और कोरोना जैसी बीमारियों का खास ध्यान रखे।

Leave a Comment