Homeआज का राशिफलशुक्र गोचर से इन राशियों के जातक की चमकेगी किस्मत, आकस्मिक धन...

शुक्र गोचर से इन राशियों के जातक की चमकेगी किस्मत, आकस्मिक धन लाभ के योग, लग्जरी लाइफ, धन दौलत

Aaj Ka Rashifal: 18 सितंबर से दैत्य गुरु शुक्र अपनी मूल त्रिकोण राशि में प्रवेश करेगे, इसका सीधा-सीधा असर कुछ राशियों पर देखने को मिलेगा। शुक्र ग्रह को वैभव दौलत आकर्षण प्रेम वासना का कारक माना जाता है। इस वजह से जब शुक्र एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है तो इसका कुछ राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी होता है।

शुक्र ग्रह इस समय केतु के साथ कन्या राशि में विराजमान है। 18 सितंबर से शुक्र राशि परिवर्तन करके मूल त्रिकोण राशि यानी तुला राशि म विराजमान हो जाएंगे। शुक्र राशि को तुला राशि में विराजमान से तीन ऐसी रशिया हैं जिनकी किस्मत का भाग्य खुलने वाला है। शुक्र गोचर से इन राशियों के जिंदगी में अचानक से लग्जरी लाइफ धन दौलत आश्रमिक धन के योग बन रहा है। आईए जानते हैं कि वह तीन राशि कौन सी है जिसका शुक्र गोचर से सीधा लाभ मिलने का योग है।

कर्क राशि

शुक्र गोचर से कर्क राशि के जातक को बहुत अधिक लाभ मिलने का योग बन रहा है। इस समय शुक्र राशि कर्क राशि के चतुर्थ भाव में विराज है। इस वजह से मालव्य नामक राजयोग बन रहा है। इस वजह से कर्क राशि के जातक की अचानक किस्मत खुल सकती है कहीं से रुका हुआ धन की वापसी हो सकती है। परिवार में सुख समृद्धि आएगी, घर भूमि वाहन खरीदने का योग बन रहा है। नए व्यापार में सफलता मिलेगी।

मेष राशि

आने वाले समय में शुक्र राशि मेष राशि के सप्तम भाव में रहेंगे। इस वजह से मेष राशि में मालव और काम नमक राजयोग बना रहा है। यही वजह है कि आने वाले समय में मेष राशि के जिंदगी में सुख समृद्धि धन दौलत की वर्षा होने वाली है। इस जातक के लोग जिस व्यापार में जाएंगे वहां से उन्हें सफलता हासिल होगी। मेष राशि जातक पर इस समय मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी।

विदेश जाने का योग बन रहा है। अगर आप विदेश में नौकरी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा समय है। आपको पत्नी या महिला सहकर्मी से पैसे से सहयोग मिल सकता है। रिश्तेदार और दोस्तों से अच्छा सहयोग मिलेगा। आपको स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सजक रहने की जरूरत है।

Also Read : शनिदेव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, अपार धन लाभ के योग

वृषभ राशि

18 सितंबर के बाद शुक्र राशि वृषभ राशि के छठवें भाव में विराजमान हो जाएंगे। छठे भाव में होने की वजह से शुक्र अच्छे फल नहीं देता है लेकिन यहां पर शस्त्र नमक राजयोग बना रहा है। इस वजह से कुछ जगह पर आपको शुक्र की तरफ से सहयोग मिलेगा। आपके रुके हुए काम एकदम से बनने लगेंगे। नई नौकरी के आसार दिख रहे हैं। आने वाले समय में आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी और आप कर्ज से छुटकारा पाएंगे।

जीवनसाथी के साथ चले आ रहे हैं अनुबंध से छुटकारा मिलेगा। कोर्ट कचहरी में लंबित चल आ रहे फैसले में फैसला आ सकता है। स्वास्थ्य में ध्यान देने की जरूरत है। अगर कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा अवसर है। माता लक्ष्मी की पूजा करें सुख समृद्धि बनी रहेगी।

नोट : आप सभी दर्शकों को बताना चाहता हूं कि इस आर्टिकल में राशि के बारे में दी गई जानकारी की सटीकता के बारे में गारंटी नहीं है। हम यह जानकारी बड़े-बड़े ज्योतिषाचार्य पंचांग और धर्म ग्रंथो से संग्रहित जानकारी के आधार पर प्रोवाइड करते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments