Homeआज का राशिफलAaj Ka Rashifal 7 October | आज का राशिफल | कैसा रहेगा...

Aaj Ka Rashifal 7 October | आज का राशिफल | कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 7 October : आज का राशिफल 7 अक्टूबर 2024 के अनुसार कुछ राशि जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है तो वही कुछ राशि जातकों के लिए दिन तनाव भरा रहने वाला है।

मेष राशि

मेष राशि जाति को के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, व्यापार में सफलता मिलेगी, आपके द्वारा सोचे गए सभी कार्य सफल होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, मन प्रसन्न रहेगा, परिवार वालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। किसी अपने की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, मकान या जमीन खरीदने के लिए अच्छा समय है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहने वाला है। स्वास्थ्य की चिंता रहेगी, घर वालों से मन मुटाव हो सकता है। किसी भी व्यर्थ के विवाद से बचे, नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं, किसी अपने से धोखा की संभावना है।

मिथुन राशि

व्यापार के लिए दिन मिला-जुला रहेगा, कहीं बाहर जाने का योग बन रहा है। वाहन चलाते समय सावधानी बरते, किसी रिश्तेदार की तरफ से मांगलिक कर की सूचना मिल सकती है। अपनी सेहत के साथ-साथ माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, बच्चों की तरफ से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। नया व्यापार शुरू करने के लिए अच्छा समय है, धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। घर परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। धन योग बन रहा है, आपके द्वारा किए गए सभी कार्य सफल होंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी में किया जा रहे प्रयास सफल होंगे। किसी मांगलिक कार्य में जा सकते हैं, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, व्यापार में लाभ हो सकता है। आपसी मतभेद दूर होंगे, अपनों का सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव रहेगा। स्वास्थ्य के लिए आज के दिन शुभ नहीं है, अपनी सेहत का ख्याल रखें। न्यायालय मामले में आपको हानि हो सकती है। व्यापार में बड़ा निवेश करने से बचे, नया व्यापार करने के लिए अच्छा समय नहीं है। पैसे की लेन देन सोच समझकर करें।

तुला राशि

तुला राशि जातकों के लिए आज का दिन गंभीर समस्याओं से भरा रहेगा। अपनों से विवाद हो सकता है, पार्टनर से दूरी बना सकती है। व्यापार के लिए अच्छा समय नहीं है, वाहन चलाते समय सावधानी बरते, परिवार और पत्नी की तरफ से सहयोग मिलेगा।

वैश्विक राशि

वृश्चिक राशि जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है, कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है। व्यापार के लिए अच्छा समय है, आपके द्वारा सोचे गए सभी कार्य सफल होंगे, मन प्रसन्न रहेगा। कुंवारे लड़कों के लिए नए रिश्ते आ सकते हैं, परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि जातकों के लिए स्वास्थ्य में हानि हो सकती है इसलिए अपना स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आर्थिक हानि हो सकती है, नए व्यापार के लिए अच्छा समय नहीं है। परिवार में प्राकृतिक संपत्ति के लिए वाद विवाद हो सकता है। पत्नी से अनबन हो सकती है, किसी भी बाहरी व्यक्ति के साथ वाद विवाद से बचें।

मकर राशि

मकर राशि जातकों के लिए दिन शुभ है, मन प्रसन्न रहेगा, दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बन सकता है। माता-पिता के साथ बिगड़े हुए रिश्ते बन सकते हैं। व्यापार के लिए अच्छा समय है, नए कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं।

कुंभ राशि

व्यापार को लेकर चिंता बनी रहेगी, आज आपके बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखें, व्यवसाय में बड़ा निवेश करने से बचे। किसी भी बाहरी व्यक्ति या अपनों के साथ वाद विवाद से बचे और वाणी में संयम रखें। गाड़ी चलाते समय सावधानी बरते।

मीन राशि

मीन राशि जाति को के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यापार के लिए अच्छा समय है, किसी अपनों से मुलाकात हो सकती है। धार्मिक यात्रा का संजोग बन रहा है। व्यापार में लाभ होगा, आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। परिवार वालों के साथ बिगड़े हुए रिश्तेबनेंगे, जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आपके द्वारा किए गए सभी कार्य सफल होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments