आज का Satta King Chart: Delhi,Desawer, Faridabad सट्टा किंग परिणाम

Today Satta King Chart
इमेज: Today Satta King Chart सभी लोकप्रिय सट्टा बाजार का परिणाम यहां देखें

Aaj ka Satta King Chart: दोस्तों जैसा कि आपको मुख्य रूप से पता होगा, कि भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार चल रहे हैं और सभी सट्टा बाजार के परिणाम की घोषणा एक ही वेबसाइट के जरिए होती है। भारत में जितने भी सट्टा बाजार है। उन सभी के परिणाम की घोषणा अलग-अलग समय पर होती है।

सट्टा किंग गेम चलाने वाले लोगों ने सभी बाजार को अलग-अलग समय पर घोषित करने का फैसला लिया है और उसी फैसले के आधार पर सभी बाजार के परिणाम की घोषणा अलग-अलग समय पर होती है। आज के इस आर्टिकल में आपको कुछ लोकप्रिय सट्टा किंग बाजार व Satta King Chart,Satta King, Sara King Today Result, Faridabad Satta King Result, Gaziyabad Satta King Result, Gali Satta King Result के परिणाम की जानकारी मिलने वाली है।

Aaj ka Satta King Chart: Delhi, Desawer, Faridabad सट्टा किंग परिणाम

1. Desawer Satta King Result

दिसावर सट्टा किंग बाजार की बात की जाए, तो यह बाजार भारत का सबसे लोकप्रिय और पुराना बाजार है . इस बाजार के परिणाम की घोषणा सुबह 5:00 बजे होती है आज के परिणाम के रूप में दिसावर बाजार से यह नंबर चुना गया है जिन लोगों ने 41 नंबर का चयन करके अपना पैसा इस बाजार में लगाया हैं। उन लोगों को आज 90 गुना फायदा हुआ है।

2. Faridabad Satta King Result

हरियाणा का एक लोकप्रिय शहर फरीदाबाद जिसके परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। आज के फरीदाबाद परिणाम की प्रतीक्षा करने वाले लोगों के जो लोग इस बाजार में पैसा लगाकर परिणाम की राह देख रहे थे। उन लोगों को अब और इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है। फरीदाबाद सट्टा बाजार की आज 36 नंबर चयनित हुआ है। 36 नंबर का उपयोग करते हुए जिन लोगों ने आज पैसा लगाया लोगों के आज किस्मत चमक गए हैं।

3. Gaziyabad Satta King Result

भारत का एक बहुत ही चर्चित सट्टा बाजार गाजियाबाद जिसके परिणाम की घोषणा रोजाना रात्रि 9:00 बजे होती है। आज की गाजियाबाद परिणाम की बात की जाए, तो इस बाजार के परिणाम के रूप में 80 नंबर लकी मानते हुए चुना गया है। जिन लोगों ने 80 लकी नंबर का चयन करके पैसा लग रहा है। उन लोगों को आज गाजियाबाद तक का सट्टा किंग माना गया है और अच्छा फायदा भी हुआ है।

4. दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट

भारत की राजधानी दिल्ली जहां पर सट्टा गेम का प्रयोग मुख्य रूप से होता है। यहां से सट्टा लगाने वाले लोगों की संख्या लाखों में है। यहां करीब 10 से 12 सट्टा बाजार चल रहे हैं। जिसमें दिल्ली दरबार सट्टा बाजार का नाम मुख्य रूप से शामिल है। दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट की बात की जाए, तो इस बाजार के परिणाम की घोषणा रोजाना शाम 6:00 बजे होती है। आज के परिणाम के रूप में दिल्ली दरबार से 00 नंबर की घोषणा हुई है।

5. गली सट्टा किंग रिजल्ट

अब यदि गली सट्टा बाजार के परिणाम की बात की जाए, तो इस बाजार के परिणाम की घोषणा रोजाना रात्रि 11:15 बजे होती है। आज भी समय पर इस बाजार के परिणाम की घोषणा सट्टा चलाने वाले लोगों ने कर दी है। आज के परिणाम के रूप में गली बाजार में 73 नंबर चुना गया है।

Read also:- Desawer Satta King Result: 17-04-2021 दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट, यहां देखें

Disclaimer

भारत में रहकर सट्टा गेम का प्रयोग करना लोगों के लिए भविष्य में खतरा बन सकता है। हम आप को यह सलाह देंगे कि इस ज्ञान से हमेशा दूर रहे और अपने भविष्य को सुरक्षित कर लें। यदि व्यक्ति इस गेम का लगातार प्रयोग करता रहा तो भविष्य में एक दिन कानून के हाथ अवश्य लगेगा। इससे अच्छा यही होगा, कि अभी से इस गेम से दूरी बना लें। हम किसी भी प्रकार से इस गेम का समर्थन नहीं करते हैं। हम सदैव सट्टा और जुआ गेम के खिलाफ रहे हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है। हमारा सट्टा किंग गेम और सट्टा किंग वेबसाइट से कोई लेना देना नहीं है और हमारे द्वारा दिया गया, यह परिणाम भी इंटरनेट के माध्यम से लिया गया है।

Whatsapp Group

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here