-3.7 C
New York
Friday, April 23, 2021
Homeबिजनेसआज का Satta King Result Chart: देश के सभी सट्टा बाजार का...

आज का Satta King Result Chart: देश के सभी सट्टा बाजार का परिणाम जारी

Satta King Result Chart ऑनलाइन पैसा कमाना आज के समय में बहुत आसान हो गया है। लेकिन ऑनलाइन पैसा कमाना जितना आसान है। उतना कठिन भी है,इसमें आपको सही रास्ते का चुनाव करना बहुत ही जरूरी होता है। कई बार व्यक्ति ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए गलत रास्ते का चुनाव कर बैठते हैं और भविष्य में उनको बहुत बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऑनलाइन पैसा कमाने के मामलों में सट्टा गेम के माध्यम से पैसा कमाना भी शामिल है। सट्टा गेम के माध्यम से पैसा कमाना और इस गेम के माध्यम से अमीर बनना हर कोई व्यक्ति का सपना बन चुका है। भारत में सट्टा गेम को काफी लोकप्रियता के साथ खेला जाता है।

भारत में सट्टा के बहुत सारे बाजार है। मतलब ऐसे कह सकते हैं, कि भारत के हर राज्य में सट्टा गेम को खेला जाता है। इसके अलावा कई लोग बड़े शहरों में तो 2-3 सट्टा बाजार चलाए जा रहे हैं। भारत के सभी सट्टा बाजार का परिणाम आज हम इस आर्टिकल Satta King Result Chart आपको उपलब्ध करवाएंगे। आज का Satta King Result Chart कुछ इस प्रकार से है।

आज का Satta King Result Chart: सभी सट्टा बाजार का परिणाम

आज का सभी सट्टा बाजार का परिणाम नीचे क्रमबद्ध सारणी में उपलब्ध करवाया गया है।

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

 

Satta king Bazzar  Result
GALI Wait
DISAWER 54
FARIDABAD 78
HINDUSTAN 90
TAJ1 16
GAZIYABAD Wait
SUPER SULTAN 38
FAIZABAD 57
SUPER DELHI wait
RAJDHANI 33
JAI DURGA 56
PATNA CITY 78
JD 28
FATEHABAD ROYAL wait
MUMBAI FAST 48
GANGA NAGAR 55
RAJWARA 89
HIMACHAL DAILY 47
NEW LUXMI 09

 

यह भी पढें:- Today Worli Matka Result: वौर्ली मटका का आज का परिणाम,जानिए मुख्य समाचार

Disclaimer

आप सभी को इस बारे में अवश्य जानकारी होगी, कि भारत सरकार द्वारा सट्टा और जुआ गेम को प्रतिबंधित किया जा चुका है। लेकिन फिर भी लोग सरकार के कानून को नजरअंदाज करते हुए इस गेम को खेल रहे हैं। उन लोगों को बता दो कि यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो व्यक्ति को ₹1000 का जुर्माना और 1 साल की सजा भुगतनी होगी। हम आपसे निवेदन करते हैं, कि इस प्रकार के गेम का प्रयोग ना करें। indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की तरह बिल्कुल नहीं देती है।

Whatsapp Group 

IndNewsTvhttp://indnewstv.com
मैं साहिल मोठसरा जो पिछले 2 साल से IndNewsTv वेबसाइट पर छोटी बड़ी खबरें प्रदान करवाता हूँ। अगर आप मेरे से बात करना चाहते हो तो मेरा इंस्टाग्राम sahil_mothsra_dhani_aala विजिट कर सकते हो।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments