Aaj Ka Satta King Result: Desawar, Delhi, Mumbai सट्टा किंग रिजल्ट, यहां देखें

Aaj Ka Satta King Result: Desawar, Delhi, Mumbai सट्टा किंग रिजल्ट, यहां देखें
इमेज: Aaj Ka Satta King Result: Desawar, Delhi, Mumbai सट्टा किंग रिजल्ट, यहां देखें

Aaj Ka Satta King Result: वर्तमान समय में ऑनलाइन पैसा कमाने को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ती जा रही है। हर व्यक्ति ऑनलाइन पैसा कमाने में अपनी दिलचस्पी दिखा रहा है। ऑनलाइन पैसा कमाने के चक्कर में कई बार व्यक्ति गलत रास्तों को अपना लेता है और भविष्य में इन रास्तों को अपनाने की वजह से व्यक्ति को बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है। Satta King Game  एक ऐसा गेम है। जो कानूनी रूप से खेलना अपराध है। यदि कोई व्यक्ति Satta King Game  का प्रयोग करता है। तो उसके खिलाफ कानून द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी, भारत में Satta King और Satta Matka  दोनों गेम बड़ी लोकप्रियता के साथ खेले जाते हैं।

इसके अलावा Lottery  गेम का उपयोग भी देश में हो रहा है। लेकिन Lottery देश के कई राज्य जैसे 13 राज्यों में लीगल है और सरकार द्वारा इस गेम का आयोजन कराया जाता है। परंतु Satta King Game का प्रयोग बिल्कुल गलत है। Satta King Result की घोषणा करने वाली वेबसाइट को भी सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया जाता है। लेकिन इस प्रकार की वेबसाइट पुनः नए Domine के साथ इंटरनेट पर लाइव हो जाती है।

बिल्कुल लाइव मैच देखने की ऐसी एप्लीकेशन जो पूरे आईपीएल आपको दिखाएगी लाइव मैच हाईलाइट स्कोर सिर्फ और सिर्फ ₹20 में। जी हां ₹20 में पूरा आईपीएल…

फ्री में आईपीएल कैसे देखे: How To Watch Free Ipl

DOWNLOAD NOW

सट्टा किंग रिजल्ट की घोषणा वैसे तो एक वेबसाइट के जरिए होती है। लेकिन इंटरनेट पर Satta King रिजल्ट की घोषणा करने वाली बहुत सारी वेबसाइट आपको देखने को मिलेगी। भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार है। जिसमें दिसावर सट्टा बाजार और दिल्ली का नाम मुख्य रूप से शामिल है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट, दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट, मुंबई सट्टा किंग रिजल्ट और अन्य लोकप्रिय Satta बाजारो के परिणाम की जानकारी देने वाले हैं। अन्य लोकप्रिय बाजार में गली सट्टा किंग रिजल्ट, दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट, फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट, हैदराबाद सट्टा किंग रिजल्ट,Aaj Ka Satta King Result इत्यादि की जानकारी शामिल है।

Aaj Ka Satta King Result: Desawar, Delhi,Mumbai सट्टा किंग रिजल्ट

जैसा कि आपको अच्छे तरीके से पता होगा, कि भारत में सट्टा गेम का प्रयोग करने वाले लोगों के परिणाम की घोषणा सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से होती है। सट्टा किंग रिजल्ट की घोषणा रोजाना सभी सट्टा बाजार के निश्चित समय पर की जाती है। सट्टा किंग रिजल्ट की घोषणा करने वाली बहुत सारी वेबसाइट है। आज के इस आर्टिकल में भारत के कुछ लोकप्रिय सट्टा बाजार जैसे दिसावर सट्टा बाजार, दिल्ली दरबार सट्टा बाजार और मुंबई सट्टा बाजार,Aaj Ka Satta King Result के परिणाम की जानकारी आपको मिलने वाली है।

1. दिसावर 13-04-2021 सट्टा किंग रिजल्ट:- भारत का सबसे लोकप्रिय और जाना माना सट्टा बाजार दिसावर को कहा जाता है। यह बाजार इतना लोकप्रिय है, कि इस बाजार से सट्टा लगाने वाले लोगों की संख्या ना सिर्फ हजारों में है। यहां से सट्टा लगाने वाले लोगों की संख्या लाखों में पहुंच चुकी है। जिन लोगों ने आज यहां से सट्टा लगाया है। उन लोगों के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। आज के परिणाम के रूप में दिसावर से 71 नंबर चुना गया है। मतलब यह है, कि जिन लोगों ने 71 नंबर के साथ अपना पैसा लगाया है। वे लोग आज Desawar Satta Game के विजेता बन गए हैं।

Desawer Satta King Result:

13-04-2021 71
12-04-2021 52

 

2. दिल्ली दरबार 13-04-2021 सट्टा किंग रिजल्ट:- Aaj Ka Satta King Result: भारत की राजधानी दिल्ली जहां पर सट्टा गेम का प्रयोग लाखों की संख्या में हो रहा है। ऐसा कह सकते हैं, कि भारत में जितने भी लोग सट्टा गेम का प्रयोग कर रहे हैं। उन लोगों की संख्या और राजधानी दिल्ली में सट्टा गेम का प्रयोग करने वाले लोगों की संख्या बराबर होगी। राजधानी दिल्ली में सर्वाधिक सट्टा गेम का प्रयोग होता है। यहां करीब सात से आठ सत्ता बाजार चल रहे हैं। दिल्ली दरबार सट्टा बाजार से सट्टा खेलने वाले लोगों के परिणाम के रूप में यह नंबर चयनित हुआ है।

13-04-2021 Wait 6:00
12-04-2021 00 6:00

 

3. Mumbai 13-04-2021 Satta King Result:- मुंबई को मायानगरी के नाम से जाना जाता है और यहां से सट्टा सर्वाधिक खेला जाता हैं। जैसा कि आप जानते होंगे, देश की आर्थिक रूप से राजधानी मुंबई को कहा जाता है और इस आर्थिक राजधानी में सट्टा गेम का प्रयोग भी हद से ज्यादा हो रहा है। मुंबई सट्टा किंग रिजल्ट के रूप में आज के परिणाम की घोषणा की गई है। आज जिन लोगों ने मुंबई सट्टा बाजार से पैसा लगाया है। उन लोगों के परिणाम की घोषणा हो चुकी है। आज मुंबई सट्टा बाजार से यह नंबर विजेता बना है और इस नंबर के साथ जिन लोगों ने अपना पैसा लगाया था। वे लोग विजेता बन गए हैं।

13-04-2021 Wait
12-04-2021 49

 

Satta King Result Live Update

Aaj Ka Satta King Result: भारत में ओर भी कई सट्टा बाजार है। जिनके परिणाम की घोषणा निश्चित समय पर होती है। काफी लोकप्रिय Aaj Ka Satta King Result जिनके परिणाम के बारे में नीचे जानकारी दी गई है।

1. फरीदाबाद सट्टा किंग रिजल्ट:- (—) (40)

2. दिल्ली नाईट सट्टा किंग रिजल्ट:- (—) (41)

3. गली सट्टा किंग रिजल्ट:- (29) (61)

4. आज का गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट:- (–)( 07)

5. गंगानगर सट्टा किंग रिजल्ट:- (—) (00)

6. आगरा जंक्शन सट्टा किंग रिजल्ट:- (–) (59)

7. Today Rajdhani Day Satta Result:- (–) (45)

यह भी पढें:- Gaziyabad Satta Result Today: 13-04-2021 का गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट

Disclaimer

भारत में रहकर सट्टा गेम का प्रयोग करना पूरी तरह से अपराध माना जाता है। मतलब यह है, कि यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो वह व्यक्ति कानून की नजरों में अपराधी कहलाता है। भारतीय कानून के तहत अपराध करने वाले लोगों को कभी नहीं छोड़ा जाता है और जो व्यक्ति सट्टा गेम का प्रयोग करके अपराध कर रहे हैं। उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के तहत 1 साल की सजा हो ₹1000 का जुर्माना तय किया गया है। जो व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करते हुए रंगे हाथ पकड़े जाते हैं। उन लोगों को 1 साल की सजा व ₹1000 के जुर्माने के साथ दंडित किया जाएगा।

Read Also:- Gali Satta King Result: 12-04-2021 आज का गली सट्टा किंग रिजल्ट

हमारा यही निवेदन रहेगा, कि इस गेम से दूर रहें। इस गेम का प्रयोग करना आपके लिए नुकसानदायक है। यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता है। तो वह व्यक्ति इस गेम का शिकार हो सकता है। साधारण शब्दों में मतलब यह है, कि सट्टा गेम का प्रयोग करने के पश्चात लोगों को इस गैंग की लत लग जाती है। व्यक्ति इस गेम में अपना पैसा बर्बाद करता रहता है। हम आपसे निवेदन करते हैं, कि इस सट्टा गेम से जितना पॉसिबल हो उतनी दूरी बना कर रखें। हमारी वेबसाइट सट्टा गेम को किसी प्रकार से प्रमोट नहीं करती है। हम सट्टा गेम के खिलाफ है। हमारे द्वारा दर्शाया गया यह आर्टिकल जानकारी के लिए है। इस आर्टिकल का मतलब सट्टा गेम को प्रेरित करना बिल्कुल नहीं है।

Whatsapp Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here