Home बिजनेस आज का Satta King Result; दिसावर,गली और दिल्ली के परिणाम यहां देखें

आज का Satta King Result; दिसावर,गली और दिल्ली के परिणाम यहां देखें

Satta King Result
इमेज: आज का Satta King Result

Satta King Result: भारत में रहते हुए आपने सट्टा गेम का नाम आपने अभी सुना होगा। सट्टा एक ऐसा गेम है, जिसके जरिए लोग अपना पैसा डबल करने के बारे में सोचते हैं। इस गेम में लोग पैसे एक संख्या का चयन करते हुए लगाते हैं और वही संख्या परिणाम के रूप में घोषित हो जाती है। तो व्यक्ति विजेता बन जाता है। भारत में सट्टा गेम की शुरुआत रुई के व्यापार से सन 1961 में हुई थी। उस समय सट्टा गेम ऑफलाइन खेला जाता था।

लेकिन उसके पश्चात सरकार ने इस गेम का लगातार विरोध जताया और 2008 में इस गेम को पूरी तरह से बैन कर दिया। वर्तमान समय में भारत में यह सट्टा किंग गेम प्रतिबंधित है। लेकिन फिर भी लोग कानून को नजरअंदाज करते हुए इस गेम का प्रयोग कर रहे हैं। भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार है। आज हम कुछ सट्टा बाजार के परिणाम जैसे दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट, Gali Satta King Result, Delhi Satta King Result के बारे में बात करने वाले हैं। अलग-अलग सट्टा बाजार का आज का परिणाम कुछ इस प्रकार है।

Desawer Satta King Result

Satta King Gamme Seller
Image: IndNewsTv Satta King Satta Matka

भारत में सबसे पहले दिसावर सट्टा बाजार का परिणाम घोषित होता है। इस सट्टा बाजार का परिणाम सुबह 5:00 बजे घोषित कर दिया जाता है। जो लोग इस सट्टा बाजार से अपना पैसा लगाते हैं। उनको ज्यादा इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है। उनका पैसा डबल हुआ या उनका पैसा घाटे में गया, इसकी जानकारी रोजाना सुबह 5:00 बजे मिल जाती है।

रोजाना गेम की अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Indnewstv.com whatsapp groupWhatsapp Group

दिसावर की आज की सट्टा परिणाम के रूप में 24 नंबर की घोषणा की गई है। जिन लोगों ने दिसावर में रहते हुए 24 नंबर के साथ अपने पैसे लगाए थे। वह लोग अब लाखों में बातें कर रहे हैं।

Gali: भारत का लोकप्रिय सट्टा बाजार दिल्ली जिसका परिणाम आज घोषित कर दिया गया है। इलाके का आज का सट्टा का परिणाम जिसमें 90 नंबर की घोषणा हुई है।

Delhi: राजधानी दिल्ली में भी सट्टा गेम बहुत अधिक खेला जाता है। जिन लोगों ने आज राजधानी दिल्ली से सटे लगाया है। उनका परिणाम घोषित हो गया है, राजधानी दिल्ली से आज का परिणाम के रूप में 78 नंबर का निर्धारण है।

Read also:- Today Satta King Result Chart: All Satta Market Rate

Disclaimer

भारत में सट्टा गेम प्रतिबंधित है। फिर भी लोग इस गेम में बहुत ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं। परंतु जिन लोगों को जानकारी नहीं है तो मैं बता दूं, कि यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो व्यक्ति को ₹1000 का जुर्माना और 1 साल की सजा के साथ दंडित किया जाएगा। हमारा आपसे निवेदन है, कि सट्टा गेम का प्रयोग करने से बचें और इस प्रकार के गेम में अपनी मेहनत की कमाई को बर्बाद ना करें। indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की सलाह नहीं देती है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here