Home बिजनेस आज का Satta King Result: गली,दिसावर और दिल्ली के परिणाम यहां देखें

आज का Satta King Result: गली,दिसावर और दिल्ली के परिणाम यहां देखें

Satta King Result
इमेज: Satta King Result

Satta King Result भारत की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में सट्टा गेम काफी लोकप्रिय है। सट्टा गेम भारत के हर राज्य में खेला जाता है। सट्टा के नाम से दो Game एक सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए और दूसरा सट्टा मटका वेबसाइट के लिए चलाए जा रहे हैं। भारत में बहुत से सट्टा बाजार है। लेकिन कुछ सट्टा बाजार काफी लोकप्रिय है और उन लोग के सट्टा बाजार से बहुत ज्यादा सट्टे रोजाना लगाए जा रहे हैं।

उनमें राजधानी दिल्ली के अलावा गली और दिसावर का नाम भी शामिल है। दिसावर सट्टा बाजार का परिणाम सुबह 5:00 बजे हो जाता है। सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से पता लगाने वाले लोगों के लिए उपलब्ध करवा दिया जाता है। आज का Satta King Result जिसमें गली दिसावर और दिल्ली के परिणाम कुछ इस प्रकार से रहे हैं।

आज का Satta King Result गली दिसावर और दिल्ली के परिणाम

भारत की राजधानी दिल्ली में यह गेम काफी लोकप्रिय है और यहां से हजारों की संख्या में लोग सट्टा लगाते हैं। भारत की राजधानी दिल्ली का परिणाम घोषित हो गया है। जिन लोगों ने आज दिल्ली से सट्टा लगाया है। उनको अब और ज्यादा प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि सट्टा की वेबसाइट के माध्यम से पता लगाने वाले लोगों का परिणाम घोषित हो चुका है।

जिन लोगों ने आज दिल्ली से सट्टा लगाया है। उनके परिणाम के रूप में आज 51 की घोषणा की जा चुकी है। 51 नंबर के साथ सट्टा लगाने वाले लोग लखपति बन गए हैं और दूसरी तरफ जिन्होंने 51 नंबर के अलावा अन्य नंबरों पर सट्टे लगाए हैं, वे कंगाल हो चुके हैं।

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे Whatsapp Group

गली:- गली सट्टा बाजार भारत का काफी लोकप्रिय सट्टा बाजार है। यहां से जिन लोगों ने आज सट्टा लगाया है उनका परिणाम घोषित हो गया है। आज के परिणाम रुप में सट्टा किंग वेबसाइट पर गली सट्टा बाजार का परिणाम जिसमें 49 नंबर की घोषणा हुई है।

Desawer:- दिसावर सट्टा बाजार के बारे में हर कोई व्यक्ति अच्छी तरह से वाकिफ है, कि सुबह 5:00 बजे दिसावर का सबसे पहले परिणाम घोषित कर दिया जाता है। जिसे आज जिन लोगों ने सट्टा लगाया है। उन लोगों के लिए 52 नंबर लकी साबित हुआ है। मतलब ऐसे कह सकते हैं, कि परिणाम के रूप में आज 52 नंबर की घोषणा हुई है।

यह भी पढें:- Kalyan Matka Chart: सट्टा मटका के सभी बाजार का परिणाम यहां देखें

Disclaimer

भारत की सरकार द्वारा सट्टा और जुआ गेम को देश में पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है। सरकार ने इस गेम पर प्रतिबंध साल 2008 में लगाया था। लेकिन आज के दिन भी ऑनलाइन सट्टा गेम बहुत अधिक खेला जा रहा है। सट्टा गेम खेलने वाले लोगों को इस बात की जानकारी नहीं होगी, कि यदि वे लोग तथा गेम खेलते हुए पकड़े जाते हैं। तो उन्हें 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना हो सकता है।।Indnewstv का किसी भी सट्टा किंग वेबसाइट और सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है और ना ही हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा जैसे घटिया गेम खेलने की सलाह देते हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here