Home बिजनेस आज का Satta king Result: कल्याण, दिसावर व गली के सट्टा परिणाम...

आज का Satta king Result: कल्याण, दिसावर व गली के सट्टा परिणाम यहां देखें

आज का Satta king Result कल्याण, दिसावर व गली के सट्टा परिणाम यहां देखें
इमेज: आज का Satta king Result कल्याण, दिसावर व गली के सट्टा परिणाम यहां देखें

Satta king Result भारत में पहले सट्टा गेम ऑफलाइन माध्यम से खेला जाता था और आज के समय यही गेम ऑनलाइन माध्यम से खेला जाता है। सट्टा गेम भारत में कानूनी रूप से अपराध माना गया है। लेकिन फिर भी लोग सट्टा गेम के पीछे पड़े हुए हैं। जो व्यक्ति इस सट्टा गेम के जरिए रातो रात लखपति बनने का सपना देख रहा है।

यही गेम एक दिन व्यक्ति को कंगाल देगा। भारत के कई लोकप्रिय सट्टा बाजार है। जहां से सट्टे बहुत अधिक लगाए जाते हैं। आज हम इस आर्टिकल में कल्याण सट्टा मटका, Desawar Satta King, Gali Satta King Result के बारे में जानकारी आप तक पहुंचाने वाले हैं।

Aaj Ka Satta King Result Desawar, Gali

जैसे आप सभी को मालूम है,कि अलग-अलग सट्टा बाजार के परिणाम अलग-अलग समय पर निकलते हैं। भारत में सबसे पहले दिसावर सट्टा का परिणाम घोषित किया जाता है और उसके पश्चात समय समय पर सभी सट्टा बाजार का परिणाम सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से सट्टा लगाने वाले लोगों को उपलब्ध करवा दिया जाता है।

Desawer Satta King Result:- भारत के सभी सट्टा बाजार में सबसे पहले दिसावर का रिजल्ट जारी होता है। दिसावर का रिजल्ट रोजाना सट्टा किंग की ऑफिशल वेबसाइट के जरिए सुबह 5:00 बजे उपलब्ध करवा दिया जाता है। दिसावर में आज सट्टा परिणाम में 57 नंबर का चयन किया गया है। आज के सट्टा बाजार से वे लोग विजेता बन गए हैं। जिन्होंने 57 नंबर का चयन करके गेम में पैसे दाव पर लगाए थे।

यह भी पढ़े: Satta Matta Matka 143: ये 3 जोड़ी हो सकती है पास मुख्य समाचार

कल्याण सट्टा मटका:- भारत का काफी लोकप्रिय सट्टा बाजार जहां पर हजारों की तादाद में लोग सट्टा लगाते हैं। इस सट्टा बाजार का परिणाम जारी कर दिया गया है। जिन लोगों ने आज कल्याण में रहते हुए सट्टा लगाया है। उन लोगों को अब प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। आज का कल्याण का परिणाम जिसमें 99 को चयनित किया गया है। कल्याण से वे लोग आज अच्छे पैसे कमा चुके हैं। जिन्होंने गेम में पैसे लगाने से पहले 99 नंबर का चयन किया था।

रोजाना सट्टा किंग गेम कि लाइव Update के लिए हमारे Telegram Group को Join करें

Gali Satta Result:- गली सट्टा बाजार जो कि भारत का काफी जाना माना और लोग भी सट्टा बाजार है। यहां से काफी लोग रोजाना सट्टा लगाते हैं। आज जिन भाइयों ने यहां से सट्टा लगाया है। उनका परिणाम जारी हो गया है। गली से सट्टा खेलने वाले लोगों का परिणाम सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए जारी किया गया है। गली सट्टा बाजार का परिणाम जिसमें 19 को चयनित किया गया है।

Disclaimer

पूरे भारतवर्ष में सट्टा जैसे गेम खेलना कानूनी रूप से अपराध है। भारतीय कानून देश में किसी भी व्यक्ति को सट्टा और जुआ जैसे गेम खेलने की अनुमति नहीं देता है। यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम खेलते हुए पकड़ा जाता है तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना सेक्शन 13 RPGO के तहत देना होगा। INDNewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा जैसे गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है। हमारा सट्टा किंग वेबसाइट और सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here