Aaj Ka Satta Matka Chart: सभी सट्टा मटका बाजार का परिणाम यहां देखें

Aaj Ka Satta Matka Chart: सभी सट्टा मटका बाजार का परिणाम यहां देखें
इमेज : Aaj Ka Satta Matka Chart: सभी सट्टा मटका बाजार का परिणाम यहां देखें

Aaj Ka Satta Matka Chart: देश में सट्टा किंग और सट्टा मटका गेम दोनों मुख्य रूप से प्रयोग किए जा रहे हैं और इन दोनों गेम की लोकप्रियता भी काफी अधिक है। सट्टा किंग गेम के माध्यम से रोजाना सट्टा किंग रिजल्ट की घोषणा वेबसाइट के जरिए होती है। यह वेबसाइट इंटरनेट पर आपको मिल जाएगी। इस वेबसाइट का नाम सट्टा किंग वेबसाइट है।

इसी तरह से सट्टा मटका गेम के परिणाम की घोषणा Dpboss और सट्टा मटका की वेबसाइट के जरिए जाती है। भारत में सट्टा किंग की जितनी लोकप्रियता है। उतनी ही लोकप्रियता सट्टा मटका गेम की भी है। देश में सट्टा मटका के बहुत सारे बाजार है। सभी बाजार के परिणाम की घोषणा Dpboss और सट्टा मटका वेबसाइट के माध्यम से निश्चित समय पर की जाती है। भारत में जो व्यक्ति सट्टा मटका गेम का प्रयोग करता है।

उस व्यक्ति को इस बारे में जानकारी होती है,कि कौन से बाजार का परिणाम कितने बजे घोषित होता है। जिन लोगों को अभी तक सट्टा मटका के सभी बाजार का परिणाम कितने बजे घोषित होता है इसके बारे में जानकारी नहीं है। तो वह व्यक्ति डीपी बॉस या सट्टा मटका की ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से जानकारी हासिल कर सकता है। इसके अलावा आज हम इस आर्टिकल में आपको देश के कुछ लोकप्रिय सट्टा मटका बाजार जैसे कल्याण सट्टा मटका बाजार, मिलन मॉर्निंग सट्टा मटका रिजल्ट,न्यू टाइम बाजार रिजल्ट, चेन्नई मटका रिजल्ट इत्यादि के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Aaj Ka Satta Matka Chart: सभी सट्टा मटका बाजार का परिणाम

सट्टा का नाम सुनते ही लोगों के मन में कई प्रकार के ख्याल आते हैं। कई लोग तो इस गेम को नहीं अपनाना चाहते हैं। उन लोगों को सट्टा गलत लगता है। लेकिन जो लोग वर्तमान समय में सट्टा गेम का प्रयोग करते हैं। उन लोगों को Satta Matka का नाम सुनते ही मन में एक खुशी की उमंग आती है। लेकिन सभी लोगों को बता दूं, यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो उसे सजा हो सकती है। क्योंकि यह गेम साल 2008 से पूरे देश भर में प्रतिबंधित किया जा चुका है।

Aaj Ka Satta Matka Chart: सभी सट्टा मटका बाजार का परिणाम
Gif: Aaj Ka Satta Matka Chart: सभी सट्टा मटका बाजार का परिणाम

भारत में जितने भी सट्टा मटका बाजार है। उन सभी बाजारों के सट्टा मटका रिजल्ट की घोषणा रोजाना की तरह निश्चित समय पर होती है।।आज आर्टिकल में कुछ लोकप्रिय सट्टा मटका बाजार जैसे कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट, कल्याण नाईट मटका रिजल्ट, कल्याण मॉर्निंग मटका, रिजल्ट मेन बाजार मटका रिजल्ट, न्यू टाइम बाजार सट्टा मटका रिजल्ट इत्यादि के बारे में जानकारी मिलने वाली है।

यह भी पढ़े:

Aaj ka Satta Matka Chart

Satta Matka Bazaar  Result Time
Kalyan Morning
580-31-245
11:30-12:00 PM
Kalyan
(689-3)
135-02-345
4:20- 6:00 Pm
Kalyan Night
(—–)
347-48-233
9:25 – 11.35 PM
Milan Satta Matka
(—-)
167-49-225
3:10-5:10 PM
Time Bazzar
(——)
138-29-144
2:30 – 4:30 PM
Sri Devi Night Satta Matka
(—–)
146-10-569
7:00 – 8:00 PM
Rajdhani Day Matka
(—–)
340-70-244
3:40 -5:40 PM
TARA Mumbai Night
(—–)
330-60-668
8:30- 10:30 PM
Main Mumbai Bazaar (—–)

562-65-663

3:00-5:00 PM

Disclaimer

भारत में रहकर सट्टा गेम का प्रयोग करना इसका सीधा मतलब यह है, कि आप कानून के खिलाफ जा रहे हैं। उनके खिलाफ जाने वाले लोगों को देश छोड़ता नहीं है। मतलब यह है, कि उन लोगों को 1 दिन सजा जरूर होगी। सट्टा गेम का प्रयोग करने वाले लोगों के लिए अलग से कानून बनाया गया है। जब 2008 में इस गेम को प्रतिबंधित किया तब देश के कानून में एक धारा को जोड़ा गया है और उसी धारा के तहत यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो उसे 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना हो सकता है। उस धारा का नाम Section 13 RPGO हैं।

हमारा आपसे यही निवेदन रहेगा, कि इस Satta King Game से दूर रहें। जितना हो सके इस Game से खुद को दूर रखें और खुद को इस Game से बचा लें। अन्यथा आप अपने भविष्य को बर्बाद कर लेंगे और आपको इस गेम की लत लग सकती है। हमारी Website किसी भी प्रकार से सट्टा गेम का समर्थन नहीं करती है। हम सट्टा गेम के पूरी तरह खिलाफ हैं। सट्टा गेम का प्रयोग करने वाले लोगों को हम सदैव मना करते हैं। हमारी वेबसाइट का सट्टा किंग,सट्टा मटका, डीपी बॉस जैसी वेबसाइट से कोई लेना देना नहीं है। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

आपको आज के इस आर्टिकल Aaj Ka Satta Matka Chart: सभी सट्टा मटका बाजार का परिणाम यहां देखें में Dpboss तथा Satta Matka और कल्याण सट्टा की जानकारी सिर्फ शिक्षा के लिए दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here