Home बिजनेस आज का सट्टा मटका गली दिसावर कल्याण सट्टा किंग के मुख्य समाचार

आज का सट्टा मटका गली दिसावर कल्याण सट्टा किंग के मुख्य समाचार

Satta Matka Gali Desawar Kalyan
Image: आज का सट्टा मटका गली दिसावर कल्याण सट्टा किंग के मुख्य समाचार

प्राचीन काल से ही सट्टा मटका गली दिसावर कल्याण सट्टा किंग यानी कि जुआ सट्टा जैसे गेम भारत में प्रतिबंध होने के बावजूद भी खेले जा रहे हैं। जुआ सट्टा एक ऐसा गेम है जो या तो किसी व्यक्ति को रातों-रात लखपति बना देता है या फिर रातों-रात कंगाल कर देता है।

भारत सरकार द्वारा सट्टा किंग व जुआ सट्टा जैसे गेम को पिछले काफी समय से ही प्रतिबंध किया गया है। बहुत से अन्य देशों विदेशों में यह गेम प्रतिबंध नहीं है इस गेम को बड़ी ही ज्यादा संख्या में खेला जाता है। देशों के देशों में इस गेम को पोकर नाम से भी जाना जाता है। आज के इस आर्टिकल में आपको Satta Matka Gali Desawar Kalyan तथा इसी के साथ ही आपको Satta King Today Result देखने को मिलेंगे।

Satta Matka Gali Desawar Kalyan

बहुत सी कंपनियां सट्टा मटका के गेसिंग नंबर देती है तथा उस गेसिंग नंबर के लिए मंथली वीकली पैसे देने होते हैं।

Gali: अब आपको बता देंगे आज गली गेम में 11:05 PM पर निकलने वाले परिणाम में 20 नंबर निकला। जिन व्यक्तियों ने 20 नंबर पर पैसे लगाए थे वह आज का गेम जीत गए हैं। इस गेम में ₹1 लगाने पर ₹90 जीतने पर मिलते हैं।

Desawar: दिसावर गेम पर 05:15AM समय पर निकलने वाले नतीजे 74 रहे। जिन कंपनियों ने दिसावर गेम के लिए 74 नंबर गैस करके लोगों में बैठे थे उन कंपनियों को बहुत ज्यादा फायदा हुआ है।

Kalyan: सट्टा मटका कल्याण गेम का परिणाम 30 अंक निकले। परिणाम निकलने का समय 04:10 PM रहा।

यह भी पढ़े: Delhi Satta King Result: कौन बना दिल्ली क्षेत्र से सट्टा किंग, जानिए मुख्य समाचार

Satta King Today Result

अब आपको आज के इस आर्टिकल में सट्टा किंग टुडे रिजल्ट की जानकारी समय के साथ देखने को मिलेगी।

RAJDHANI54
JAI DURGA40
FARIDABAD01
HINDUSTAN62
FAIZABAD56
GAZIYABAD85
MUMBAI FAST01
DELHI NIGHT01

अब आपने आज के इस आर्टिकल सट्टा मटका गली दिसावर कल्याण सट्टा किंग में राजधानी, जय दुर्गा, फरीदाबाद, हिंदुस्तान, फैजाबाद, गाजियाबाद मुंबई फास्ट तथा दिल्ली नाइट सट्टा रिजल्ट देखा।

रोजाना समय-समय पर सट्टा किंग सट्टा मटका तथा अन्य बाजार की पूरी जानकारी अपने मोबाइल स्क्रीन पर देखने के लिए हमारा Telegram Group ज्वाइन करें।

इस ग्रुप में आपको रोजाना पास होने वाली गेम मिलेगी ग्रुप ज्वाइन करने के लिए ऊपर दिए गए नीले रंग के टेलीग्राम ग्रुप नाम को टच करें और उसके बाद ज्वाइन बटन पर क्लिक करें।

डिस्क्लेमर

जुआ सट्टा जैसे गेम भारत देश में प्रतिबंध है तथा ऐसे गेम खेलने पर या गेम खीलवाने पर उस व्यक्ति को अपराधी माना जाएगा। तथा उसे जुर्माना तथा जेल अथवा दोनों भुगतने पढ़ सकते हैं। इसलिए ऐसे गेम से दूर रहें। जुआ सट्टा दूर भगाओ अपने मेहनत की रोटी खाओ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here