अभिनेता इरफान खान का हुआ निधन/ बॉलीवुड न्यूज़

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इरफान खान (Irfaan Khan) का आज 29 अप्रैल 2020 को 53 साल की उम्र में निधन हो गया है (Actor Irfan Khan died). वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में पेट की समस्या के चलते भर्ती थे. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी, फिल्म डायरेक्टर @Shoojit Sircar ने ट्विट कर इरफान खान के निधन की जानकारी सबसे पहले दी, उनके बाद अस्पताल की ओर से बयान जारी किया गया.

https://twitter.com/ShoojitSircar/status/1255377784773410818

Sahabzade Irfan Ali Khan का जन्म 7 January 1967 Jaipur, Rajasthan में हुआ था और उनकी मौत 29 April 2020 (aged 53) Mumbai, Maharashtra में हुई .

irrfan khan death: बॉलीवुड फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता इरफान खान की इस प्रकार अचानक मौत होने की वजह से पूरा बॉलीवुड जगत सदमे में आ गया है. जानकारी के मुताबिक़ इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी थी जिसका उन्हें मार्च 2018 में पता लगा था , जिसके बाद विदेश में जाकर इसका इलाज करवा लिया था और वो ठीक हो गये थे .इस बिमारी से ठीक होने के बाद उन्होंने अंग्रेजी मीडियम में भी काम किया था और यह उनकी जिन्दगी की आखरी फिल्म साबित हुई .

Upcoming Movies

इरफ़ान खान की Upcoming Movies : The Wicked Path (2022) और एक और जो (announced) की जा चुकी थी वो है Takadum .

Irfan Khan All Movies List

इरफान खान ने अपनी करियर की शुरुआत टेलिविजन से की थी, जिसके बाद वह फिल्मों में आए. Angrezi Medium, Blackmail , Qarib Qarib Single, Hindi Medium, Madaari, Talvar, Jurassic World, Piku, D-Day, The Lunchbox, Life of Pi कितनी ऐसी फिल्में हैं, जिनमें इरफान खान के दमदार अभिनय ने दर्शकों का मन मौह लिया था. उनकी करियर की सभी फिल्मों की लिस्ट देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.

#IrfanKhan #RIPirfan

2 thoughts on “अभिनेता इरफान खान का हुआ निधन/ बॉलीवुड न्यूज़”

Leave a Comment