फिर से सैमसंग ने दिया ग्राहकों को बहुत बड़ा ऑफर लॉन्च करेगी यह लेटेस्ट फोन, कीमत मात्र इतनी.

नमस्कार दोस्तों स्वागत है। आप सभी का हमारी न्यूज़ वेबसाइट में indnews.com और ऐसी ही नहीं और लेटेस्ट न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहें.

तो दोस्तों आपको पता ही होगा कि सैमसंग कंपनी जो कि टेक्नोलॉजी में अपना बहुत ही ऊंचा पद बना लिया है। और यह रोजना अपने नए नए लेटेस्ट वारे मोबाइल फोन लांच करती रहती है। यह कंपनी पिछले कई सालों से मार्केट में धूम मचा रही है। लेकिन अब अपने मोबाइल फोन को नया अवतार में लांच करने लग गई है। ऐसे तो सैमसंग में अपनी बहुत सारी निकाली है। लेकिन 2018 के बाद जो भी फोन निकालती हैं। वह लेटेस्ट और बेस्ट वर्जन के साथ निकालती हैं। जून 2019 में सैमसंग ने अपनी एम सीरीज निकाली थी। जो कि बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुई और एम सीरीज के फोन बहुत ज्यादा तादाद में बिके तो अब इसके आगे सैमसंग गैलेक्सी M30s को भारतीय बाजार में लांच करने वाली है। सूत्रों के हिसाब से पता चला है। कि यह फोन अगले महीने भारत में लॉन्च हो जाएगा. तो आइए जानते हैं। आज इस फोन के फीचर और इस फोन की कीमत के बारे में विस्तार से.

सैमसंग गैलेक्सी M30s में एक्सीनोस प्रोसेसर दिया गया है। और इस फोन में 48 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी M30s को अगले महीने 6000 एमएच बैटरी और होती 48 मेगापिक्सल के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग अपने दो वैरीअंट फोन लॉन्च करने वाली है। पहला है सैमसंग गैलेक्सी M30s और दूसरा सैमसंग गैलेक्सी M10s सैमसंग गैलेक्सी M30s को तो अगले महीने एक लांच कर देगी लेकिन सैमसंग गैलेक्सी M10s को लांच होने में समय लग सकता है। सैमसंग के गैलेक्सी M30 एस की कीमत 15000 से 20000 के बीच रखी जा सकती है।

सैमसंग कंपनी अपने M सीरीज के पहले फोन M10 को नया अवतार में लॉन्च करने वाली है। जिसका नाम रखा गया है सैमसंग गैलेक्सी M10s यह फोन आपको सुपर अमोलेड स्क्रीन और बेहतरीन कैमरे के साथ मिल सकता है। सैमसंग कंपनी ने अपने सैमसंग गैलेक्सी M30 के लिए नए वेरिएंट पर सीरीज सैमसंग स्माटफोन गैलेक्सी M30s भी इंडिया में अधिकारिक वेबसाइट के अलावा अमेजॉन वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जा सकता है।

M30s के रियर पर वर्टीकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश दिया जा सकता है। इसके रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसमें पावर बटन और वॉल्यूम बटन राइट साइड पर होंगे। इसका रियर पैनल एजेज से कर्व्ड होगा। अभी यह कन्फर्म नहीं किया जा सकता की सैमसंग इसके बैक पर गोरिल्ला ग्लास पैनल या ग्लास्टिक कवर दिया जाएगा। इसमें नया ग्रेडिएंट कलर विकल्प देखने को मिल रहा है, जिसमें ब्लू और ग्रीन का मिक्स दिखाई दे रहा है। याद दिला दें, Galaxy M30 को ब्लैक और डार्क ब्लू ग्रेडिएंट विकल्प में पेश किया गया था।

Galaxy M30s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48MP प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसमें अभी यह साफ नहीं है की सैमसंग Sony IMX586 सेंसर का या अपने 48MP GM1 सेंसर इस्तेमाल करेगी। सिस्टम में बाकी के दो कैमरे वाइड-एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर के साथ आ सकते हैं, लेकिन इसकी सही जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। Samsung Galaxy M30s में 6000mAh की बड़ी बैटरी आने का अनुमान है। इस हफ्ते की शुरुआत में एक टीजर स्पॉट किया गया था। इसमें हिंट दिया गया था की M Series में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है। अभी यह पता नहीं है की यह Galaxy M20s या M30s में दी जाएगी या दोनों फोन्स में इसे उपलब्ध कराया जाएगा। अन्य अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स में 6.4 इंच डिस्प्ले, Exynos 9610 SoC के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, एंड्रॉइड 9 पाई सम्मिलित है। लीक हुए Galaxy M30s के रेंडर के अनुसार, Galaxy M30s भारत में Rs 15,000 से Rs 20,000 के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

ऐसी नई और लेटेस्ट न्यूज़ अपने व्हाट्सएप पर पाने के लिए नीचे दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर कांटेक्ट करें.
6378632327

 

Leave a Comment