Agra Junction Satta King Results today: 27 मई 2021 के नतीजे दोपहर 1:30 बजे जारी, जानिए कौन सा नंबर जीता ?

0
18
Faridabad Satta King Result 04.06.21, satta king result today, aaj ka satta game lucky number

हर दिन की तरह आज दोपहर 1:30 बजे आगरा जंक्शन सट्टा किंग (Agra Junction Satta King Results) का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। यह खेल भारत में बहुत ही गोपनीय तरीके से खेला जाता है। अगर कोई व्यक्ति इस खेल में भाग लेता हुआ, या कोई सट्टा एजेंट प्रशासन की नजर में आता है, तो उसे 6 महीने तक की जेल हो सकती है।

आगरा जंक्शन सट्टा किंग (Agra Junction Satta King) का रिजल्ट दोपहर 1:30 बजे जारी कर दिया गया है। आगरा जंक्शन सट्टा किंग का रिजल्ट इंटरनेट पर कई वेबसाइट के जरिए जारी किए जाते हैं।  sking वेबसाइट के जरिए आप भी हर दिन आगरा जंक्शन सट्टा किंग का रिजल्ट जान सकते हैं 

आज 27 मई 2021 को 82 नंबर पर दांव लगाने वाले व्यक्तियों की जीत हुई है।

सट्टा किंग भारत में खेला जाने वाला एक अवैध लॉटरी का खेल है। यह अलग-अलग शहरों और जिलों में होता है। आपको बता दें कि अभी आगरा जंक्शन, दुर्गेश्वरी, फरीदाबाद, दिसावर, श्याम सांवरा, गणेश जी, गली, सट्टा किंग में इन जगहों का खेल सबसे ऊपर चल रहा है।  सट्टा किंग का हर खेल ऑनलाइन हो चुका है, कोई भी व्यक्ति, कहीं से भी किसी जगह के सट्टा किंग खेल में हिस्सा ले सकता है। 

इस खेल में हिस्सा लेने के लिए आपको हर शहर में सट्टा किंग के एजेंट के पास जाना पड़ता है। वहां आपको अपने पैसे जमा करने होते हैं और बदले में वह एजेंट एक पर्चा देता है। आपको 0 से लेकर 99 के बीच किसी एक नंबर का चुनाव करना होता है। इनमें से कोई एक नंबर विजेता बनता है, उसको चुनने वाले को कंपनी के तरफ से पैसे मिलते हैं। यह पैसा आपको एजेंट के पास से लेना पड़ेगा। सट्टा किंग कंपनी, लॉटरी खेलने वालों से एजेंट के जरिए बात करती है।

आगरा जंक्शन सट्टा किंग (Agra Junction Satta King) में इनाम की राशि तय नहीं होती है। हां, मगर यह तय होता है कि आपको अपने लगाए रुपए पर अधिकतम 90 गुना अधिक रुपया मिल सकता है। इस खेल में दो ही रिजल्ट आते हैं, या तो आप जीतेंगे और अपने पैसों पर कुछ अधिक पैसे ले जाएंगे, या फिर हारेंगे और लगाए हुए पैसे भी खो देंगे।

ध्यान रहे कि सट्टा किंग सभी खेल कानूनी रूप से भारत में प्रतिबंधित है। अगर कोई व्यक्ति इस में भाग लेता हुआ, या सट्टा किंग का कोई एजेंट प्रशासन की नजर में आ जाए, तो उसे 6 महीने तक की जेल हो सकती है। 

यह भी पढें: https://indnewstv.com/agra-junction-satta-king-result-26-may-2021/

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here