Ahmedabad Satta King Result: 26-03-2021 का परिणाम, यहां देखें

Ahmedabad Satta King Result: आज 31-03-2021 को अहमदाबाद से यह नंबर निकला
image: Ahmedabad Satta King Result: आज 31-03-2021 को अहमदाबाद से यह नंबर निकला

Ahmedabad Satta King Result: देश के कोने कोने में सट्टा गेम का प्रयोग होता है। Satta गेम का प्रयोग वर्तमान समय में ऑनलाइन माध्यम से किया जा रहा है। जो लोग रोजाना सट्टा गेम का प्रयोग करते हैं। उन लोगों को सभी Satta Bazzar के नाम अवश्य याद होंगे। उनमें से अहमदाबाद सट्टा बाजार भी शामिल है। आज के अहमदाबाद सट्टा परिणाम की बात की जाए तो आज के परिणाम रूप में क्या नंबर निकला है। इसकी जानकारी इस आर्टिकल के अंत में आपको उपलब्ध कराई जाएगी।

Ahmedabad Satta King Result: 26-03-2021 का परिणाम

गुजरात राज्य का लोकप्रिय शहर अहमदाबाद जहां से सट्टा गेम मुख्य रूप से खेला जाता है। अहमदाबाद से सट्टा खेलने वाले लोगों के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। आज के परिणाम के रूप में अहमदाबाद सट्टा बाजार से 68 नंबर निकला है। अहमदाबाद बाजार के परिणाम की घोषणा रोजाना दोपहर 1:30 बजे होती है।

यह भी पढें:- Kalyan Matka Chart: कल्याण मटका बाजार के बारे में संपूर्ण जानकारी

Disclaimer

देश में रहते हुए सट्टा गेम का प्रयोग करना कानूनी अपराध है। इसके बारे में सभी लोग जानते हैं। लेकिन फिर भी इस गेम का प्रयोग लोग अंधाधुंध कर रहे हैं। क्योंकि इस ज्ञान के माध्यम से लोगों को रातोंरात अमीर बनने का सपना दिखाया जाता है। लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं है। व्यक्ति इस सपने को पूरा करते-करते कंगाल हो जाता है और यदि इस गेम का प्रयोग करते हुए पकड़ा जाता है। तो सरकार 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना के साथ दंडित करेगी। Indnewstv.com इसी प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

Whatsapp Group 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here