Homeलेटेस्ट न्यूज़Airtel, Jio, और Vi क्या फिर करेगे रिचार्ज प्लान्स महंगा, जानिए पूरी...

Airtel, Jio, और Vi क्या फिर करेगे रिचार्ज प्लान्स महंगा, जानिए पूरी रिपोर्ट

Airtel, Jio, और Vi क्या फिर करेगे रिचार्ज प्लान्स महंगा : कुछ महीने पहले एयरटेल जिओ और वोडाफोन आइडिया ने अपने कंपनी के रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए थे, जिसकी वजह से लोगों के बीच महंगे रिचार्ज को लेकर बहुत अधिक समस्या देखने को मिली है। इन कंपनियों ने अपने रिचार्ज पर 25% की वृद्धि की थी। इस रिचार्ज प्लांस महंगी की सीधा असर कस्टमर के जेब पर पड़ा है।

अभी ग्राहकों को इस महंगे रिचार्ज से उभर ही नहीं पाए थे कि एक बार फिर टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान महंगे होने की खबर आ रही है। टेलीकॉम कंपनियों की रिचार्ज प्लेन में वृद्धि की खबर के बीच लोगों के बीच हलचल तेज हो गई है। अब लोगों के मन में सवाल चल रहा है कि क्या एक बार फिर से टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज महंगी होंगे।

Airtel, Jio, और Vi के जुलाई में महंगे हुए थे रिचार्ज

एयरटेल जियो और वोडाफोन आइडिया ने जुलाई 2024 में ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए सभी रिचार्ज प्लान पर 25% की वृद्धि की थी। रिचार्ज प्लान पर 25% की वृद्धि की वजह से लोगों का सोशल मीडिया पर गुस्सा देखा गया था और अभी यह गुस्सा शांत ही नहीं हुआ है कि अब लोगों के लिए एक और बुरी खबर आ सकती है।

वोडाफोन ऑडियो सीईओ का बड़ा बयान

वोडाफोन आइडिया ग्राहकों के लिए एक बड़ी बुरी खबर सामने आई है। वोडाफोन आइडिया के सीईओ की तरफ से कल एक बयान आया है जिसमें उनकी तरफ से कहा जा रहा है कि आने वाले समय में वोडाफोन आइडिया की रिचार्ज में वृद्धि हो सकती है। इस बयान के बाद मोबाइल यूजर्स के लिए एक बहुत बड़ा झटका है।

Also Read : E-Sim Scam से लग रहा लाखो का चूना, अगला शिकार आप तो नही

वोडाफोन आइडिया करेगी टैरिफ हाइक?

वोडाफोन आइडिया टेलीकॉम सेक्टर की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। वोडाफोन सीईओ की तरफ से साल 2025 तक तारीफ के रेट बढ़ाई जाने की हिंट दिया है। इस समय वोडाफोन कंपनी फाइनेंशियल समस्याओं से जूझ रही है। ऐसे में कंपनी अपनी फाइनेंशियल हेल्थ सुधारने के लिए यह बड़ा कदम उठा सकती है।

हम सभी लोग जानते हैं कि पिछली बार जिओ ने सबसे पहले रिचार्ज प्लांस महंगे किए थे जिसकी वजह से बाद में एयरटेल और वोडाफोन ने भी अपने रिचार्ज प्लान में वृद्धि की थी। अगर आने वाले समय में वोडाफोन अपने रिचार्ज में वृद्धि करता है तो एयरटेल और जिओ भी अपने रिचार्ज प्लान में वृद्धि करेंगे। इन रिचार्ज प्लान महंगी होने का सीधा असर ग्राहकों के जेब पर पड़ेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments