Aj ka Disawar Satta King Result: 05 June 21 का दिसवार सट्टा किंग रिजल्ट सुबह 5:15 बजे निकला रिजल्ट

0
68
Aj ka Disawar Satta King Result
Disawar Satta King Result 05 June 21 : सुबह 5:15 बजे

Aj ka Disawar Satta King Result: दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King) का रिजल्ट सुबह 5:15 बजे जारी हो चुका है। सट्टा मटका के सारे खेल भारत में पूर्ण रूप से अवैध हैं। इन खेलों में शामिल होने पर 3 साल तक की जेल और मेहनत की कमाई को गंवाने का जोखिम शामिल होता है।

दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King) के रिजल्ट सट्टा मटका बाजार में जारी कर दिया गए हैं। दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King) का नतीजा सुबह 5:15 बजे निकाला जाता है। आप हमारी वेबसाइट के माध्यम से नतीजों की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

5 जून 2021 के दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King result) का लकी नंबर। 

 

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King) 5 जून 21 सुबह 5:15 बजे 29

 

कौन कहलाता है सट्टा किंग ?

सट्टा मटका बाजार लॉटरी के कई सारे अवैध खेलों को चलाता है। सट्टा मटका के खेल में जो जीतता है, उसे सट्टा किंग कहा जाता है। हालांकि अब शहरों के नाम से अलग-अलग सट्टा किंग के खेल आयोजित होते हैं। सट्टा मटका के एजेंट हर शहर में गोपनीय तरीके से इस कारोबार को चलाते हैं। अगर वे प्रशासन की नजर में आते हैं, तो उन्हें 6 महीने से लेकर 3 साल तक की जेल हो सकती है। 

कैसे दिसावर सट्टा किंग (Disawar Satta King) में लगाया जाता है सट्टा?

सबसे पहले तो यह जान ले कि इस खेल में पैसा लगाने वाला व्यक्ति कभी भी कंपनी तक नहीं पहुंच पाता। चाहे आपको सट्टा किंग के खेल में सट्टा लगाना हो या फिर जीतने के बाद रकम वापस लेनी हो, सब कुछ एजेंट के माध्यम से होता है। एजेंट के पास पैसा जमा करके आपको 0 से 99 के बीच का एक नंबर चुनना पड़ता है। बदले में एजेंट आपको एक पर्ची देगा, जीतने के बाद आप उस पर्ची को दिखाकर एजेंट के पास से अपनी रकम ले सकते हैं। जीत की रकम तय तो नहीं, बहरहाल यह तय है कि आप को अधिकतम 90 गुना अधिक राशि मिल सकती है।

अगर आप अपनी किस्मत को आजमाना चाहते ही हैं, तो राज्य सरकारो के द्वारा आयोजित की जाने वाली लीगल लॉटरी के खेलों में भाग लें।

यह भी पढ़ें : Kalyan Satta Matka Result 05 June 2021 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here