Aj ka Ghaziabad Satta king Result: 4 June 21 गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट, इस नंबर पर दांव लगाने वालों की गर्म हुई जेब।

0
51
Aj ka Ghaziabad Satta king Result

Aj ka Ghaziabad Satta king Result का नतीजा घोषित हो गया है। सट्टा मटका बाजार में सट्टे के खेल अवैध तरीके से चलाए जाते हैं। इन खेलों में भागीदार बनने वालों के लिए कानून में 3 साल तक की सजा का प्रावधान है।

गाजियाबाद सट्टा किंग (Aj ka Ghaziabad Satta king Result) का रिजल्ट रात के 8:30 बजे जारी कर दिया गया है। गाजियाबाद सट्टा किंग के रिजल्ट की सूचना sking नामक वेबसाइट के माध्यम से हासिल की जा सकती है।

 गाजियाबाद सट्टा किंग (Ghaziabad Satta king) का लकी नंबर:

 

नाम तारीख समय जीतने वाला नंबर
गाजियाबाद सट्टा किंग (Ghaziabad Satta king) 31 मई 21 रात 8:30 बजे 23

 

क्या है गाजियाबाद सट्टा किंग (Ghaziabad Satta king)?

गाजियाबाद सट्टा किंग (Ghaziabad Satta king) सट्टा मटका के बाजार में होने वाला मशहूर सट्टे का खेल है। सट्टा मटका का बाजार भारत में आजादी के बाद से ही चल रहा है। 90 के दशक में यह  खेल खूब फल फूल रहा था। उस वक़्त भी इसव खेल का आयोजन करने वाली कंपनियों का महीने भर का टर्नओवर 500 करोड़ से अधिक था। इन सट्टा खेलों की पहुंच भिखारियों से लेकर रईस लोगों तक थी। जब सरकार ने इन खेलों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया तो इन खेलों का आयोजन शहरों से बाहर दूरदराज के इलाकों में होने लगा।

क्या है सट्टा मटका बाजार ?

सट्टा मटका, जैसा कि नाम से ही लगता है कि मटका और सट्टा में कुछ जुड़ाव है। दरअसल एक मटके में कागज की कुछ पर्चियां रख दी जाती थी। फिर एक व्यक्ति हाथ लगाकर किसी एक पर्ची को निकालता था और इस तरह से जीतने वाले का फैसला किया जाता था। हालांकि वक्त के साथ फैसले करने का तरीका निरंतर ही बदलता रहा पर नाम वही रह गया।

गाजियाबाद सट्टा किंग भारत में खेला जाने वाला लॉटरी का अवैध खेल है। इसमें किसी भी तरह से भागीदार होने पर कानून में 3 साल तक की सजा का प्रावधान है। 

यह भी पढ़ें: Gali Satta King Result 04 June 21 गली सट्टा किंग रिजल्ट रात 11:15 बजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here