Homeलेटेस्ट न्यूज़Amazon Great Indian Festival Deals से पहले आ गई KickStarter Deal ,...

Amazon Great Indian Festival Deals से पहले आ गई KickStarter Deal , मिल रहा बंपर डिस्काउंट ऑफर

amazon great indian festival best deals

Amazon Great Indian Festival Deals – Amazon Great Indian Festival Deals की शुरुआत 27 सितंबर से शुरू होने वाली है। बहुत सारे लोग इस डील का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सेल में अमेजॉन की तरफ से मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट, फर्नीचर, किचन के साथ-साथ अन्य प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिलता है। यहां तक की कंपनी के तरफ से इस फेस्टिवल डेल पर लोगों को 50% तक का डायरेक्ट डिस्काउंट मिलता है।

अगर आप सभी लोग Amazon Great Indian Festival Deals का इंतजार कर रहे तो आप सभी लोगों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। अमेजॉन कंपनी की तरफ से लोगों के लिए KickStarter Deal लॉन्च कर दी है। इस डील में लोगों को इलेक्ट्रॉनिक, किचन अप्लायंस के प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। आपके बिना देरी करें बताते हैं कि अमेजॉन की KickStarter Deal में किन-किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

Amazon KickStarter Deal पर बंपर डिस्काउंट ऑफर

अमेजॉन कंपनी ने अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल डील्स पहले लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए KickStarter Deal लॉन्च की है। इस डील में एप्पल आईपॉड 10 जेनरेशन जिसका प्राइस ₹44999 आपको इस दिल में केवल ₹31999 मिल रहा है।

इसके अलावा आप इस डील में OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन को केवल ₹27998 में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की मार्केट वैल्यू ₹40000 के लगभग है। Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन जिसकी कीमत लगभग ₹75000 है, आप इस स्मार्टफोन को केवल ₹27000 में खरीद सकते हैं।

Also Read : Vivo V40E Smartphone अल्ट्रा स्लिम डिजाइन, 50 मेगापिक्सल कैमरा, 5500MAH बैटरी के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स प्राइस और स्पेसिफिकेशन

बंपर डिस्काउंट ऑफर का उठाएं लाभ

KickStarter Deal स्मार्टफोन के अलावा दूसरे प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। आप इस डील में स्मार्ट टीवी प्रोजेक्टर ऑनलाइन टिकट बुकिंग पर बंपर डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं। अमेजॉन की तरफ से लोगों के लिए इस दिल में लैपटॉप पर 45% और स्मार्ट टीवी पर 65% तक डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा।

अमेजॉन की इस डील में आप और कई तरह से भी इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं। अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो आप इंस्टेंट कोई भी प्रोडक्ट खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं। इसके अलावा इस ऑफर के अंतर्गत अगर आप अमेजॉन यूपीआई आईडी से ₹1000 तक का ट्रांसफर करते हैं तो आपको ₹1000 तक का कैशबैक मिल सकता है।

अमेजॉन पे डिस्काउंट ऑफर

कंपनी KickStarter Deal में अमेजॉन पे से पेमेंट करने पर रिवॉर्ड पॉइंट दे रही है। इसके अलावा खरीदारी करने पर भी आपको रिवॉर्ड पॉइंट मिलता है जिसे आप बेनिफिट अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट लेने पर उनमें डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा इस डील में आप सभी लोगों को एक्सचेंज ऑफर के अंतर्गत बहुत सारे शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments