Homeलेटेस्ट न्यूज़Bahraich Violence : बहराइच हिंसा के आरोपी सरफराज और फहीम का नेपाल...

Bahraich Violence : बहराइच हिंसा के आरोपी सरफराज और फहीम का नेपाल बॉर्डर पर एनकाउंटर, जानिए पूरी खबर

Bahraich Violence : उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज और फहीम का नेपाल बॉर्डर पर एनकाउंटर कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से बड़ी खबर सामने आई है, यूपी पुलिस का कहना है कि बहराइच में हुई हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज और फहीम नेपाल भागने के फिराक में थे।

उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से बताया गया है कि दोनों आरोपी बहराइच के नागपाड़ा जो की नेपाल बॉर्डर के किनारे है वहां से भागने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस पुलिस के साथ उनकी मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों आरोपी के पैरों में गोली लगी है। हालांकि अभी किसी भी आरोपी की मौत की खबर सामने नहीं आई है।

नेपाल के रास्ते भागने की फिराक में थे दोनों आरोपी

बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज फहीम अपने तीन साथियों के साथ नेपाल भागने के फिराक में थे। उत्तर प्रदेश पुलिस बहराइच हिंसा के बाद आरोपियों की धर पकड़ में लगी हुई थी। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मुठभेड़ में सरफराज और फहीम के पैर में गोली मारकर पकड़ा है। वही इनके साथ तीन आरोपी और पकड़े गए हैं। पुलिस ने इस मुठभेड़ में सरफराज, मोहम्मद हमीद, फहीम, तालिब, और सलमान सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दुर्गा विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा

बहराइच में 13 अक्टूबर को दुर्गा विसर्जन के दौरान हिंसा हुई थी, इस हिंसा में रामगोपाल मिश्रा की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई थी। रामगोपाल मिश्रा की दर्दनाक हत्या के बाद वहां भीड़ के भड़कने से भयंकर हिंसा और आगजनी हुई। इस हिंसा के बाद तुरंत उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से सख्त एक्शन लिया गया।

बहराइच में दुर्गा विसर्जन के दौरान हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से यह बहुत बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बहराइच में हुई हिंसा और हिंसा के दौरान रामगोपाल मिश्रा की हत्या में पांच आरोपियों का नाम दर्ज किया गया था। अब इन पांच आरोपियों में से दो का एनकाउंटर हुआ है और तीन आरोपी पकड़े गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments