HomeमनोरंजनBhool Bhulaiya 3 Teaser Review : भूल भुलैया 3 फर्स्ट पोस्टर रिलीज,...

Bhool Bhulaiya 3 Teaser Review : भूल भुलैया 3 फर्स्ट पोस्टर रिलीज, कॉमेडी सस्पेंस हॉरर का जबरदस्त तड़का

Bhool Bhulaiya 3 Teaser Review : – अबकी बार दिवाली में लोगों को डबल धमाका देखने को मिलने वाला है। जहां एक और लोगों को घर पर पटाखे फोड़ने का मौका मिलेगा तो वहीं दूसरी ओर थिएटर पर एक्शन कॉमेडी हॉरर सबका तड़का देखने को मिलेगा। इस बार थिएटर में भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के बीच वर्ल्ड वॉर देखने को मिलने वाली है।

भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की तरफ से भूल भुलैया 3 मूवी का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। भूल भुलैया 3 पोस्टर में लोगों को बहुत सारा सस्पेंस देखने को मिल रहा है। भूल भुलैया 3 मूवी के फर्स्ट पोस्ट से साफ देखने को मिल रहा है कि इस बार भूल भुलैया 3 के पहले पार्ट को आगे बढ़ाएगी। भूल भुलैया 3 में विद्या बालन की वापसी का मतलब है कि आपको एक बार फिर से मंजुलिका की कहानी दोबारा देखने को मिलने वाली है।

भूल भुलैया 3 टीजर रिव्यू

भूल भुलैया 3 के फर्स्ट पोस्ट में साफ देखने को मिल रहा है कि इसमें एक बार फिर से मंजुलिका की वापसी होने जा रही है। पोस्ट पर लगा ताला और मंत्रो धागों से बंधा हुआ दरवाजा साफ संकेत दे रहा है कि इस बार भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की कहानी दोहराई जाएगी। भूल भुलैया 3 फर्स्ट पोस्टर रिलीज होने के बाद अब लोगों के मन में कई सारे सवाल घूम रहे हैं कि आखिर अब भूल भुलैया 3 मूवी में क्या कहानी होने वाली है।

भूल भुलैया 3 में अभी तक कहीं भी किसी भी पोस्टर में माधुरी दीक्षित का कोई जिक्र नहीं है। लेकिन आप सभी दर्शकों को बताना चाहता हूं कि भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित की एंट्री होने वाली है। माधुरी दीक्षित की एंट्री के बारे में कन्फर्म आप सभी लोगों को मूवी के ट्रेलर में ही देखने को मिल सकता है। अंदर की खबर यह है कि भूल भुलैया 3 मूवी में माधुरी दीक्षित विलेन का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे।

विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की जबरदस्त एंट्री

भूल भुलैया 3 मूवी में आप सभी लोगों को विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का एक साथ जबरदस्त कपकापने वाला सॉन्ग शूट किया गया है। इस बार आपको इस मूवी में एक नहीं बल्कि दो दो मंजुलिका का देखने को मिल सकती है। इस बार लोगों को थिएटर में सीटे बांधकर मूवी देखनी होगी और कलेजा मजबूत करके थिएटर के अंदर घुसना होगा।

Also Read – Singham Again Vs Bhool Bhulaiya 3 : इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी, जानिए सिंघम अगेन भूल भुलैया 3 कंट्रोवर्सी

भूल भुलैया 3 कहानी में देखने को मिलेंगे बड़े बदलाव

भूल भुलैया 3 मूवी में भूल भुलैया के पहले पार्ट और भूल भुलैया के दूसरे पार्ट से कुछ अलग देखने को मिलने वाला है। अगर आपने भूल भुलैया 2 मूवी देखी है तो इसमें कार्तिक आर्यन केवल अपने ऊपर भूत के साया का दिखावा करते हैं। लेकिन इस बार भूल भुलैया 3 मूवी में हकीकत में कार्तिक आर्यन के ऊपर यह भूत का साया देखने को मिलेगा। यही ट्वीट इस कहानी को सबसे अलग और शानदार बनाएगा।

भूल भुलैया 3 मूवी में और भी बहुत सारे सस्पेंस है जिसमें आपको माधुरी दीक्षित के साथ-साथ तृप्ति डिमरी का भी एंट्री देखने को मिलेगी। बताया जा रहा है की तृप्ति डिग्री अमीषा पटेल के रोल को आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी। भूल भुलैया के पहले पार्ट में अक्षय कुमार और अमीषा पटेल के लव एंगल के साथ समाप्त किया गया था। आप सभी लोगों को इस मूवी में एक्साइटमेंट के साथ-साथ सस्पेंस हॉरर का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments