Bihar Exit Poll: Best Cm को लेकर क्या कहते है एग्जिट पोल के परिणाम

Bihar Exit Poll: Best Cm को लेकर क्या कहते है एग्जिट पोल के परिणाम: बिहार में चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को मिलेंगे। उससे पहले तीसरे चरण का चुनाव खत्म होने के बाद एक्सिस माइ इंडिया और इंडिया टुडे ग्रुप के एग्जिट पोल से जो अनुमान निकल रहे हैं, अगर वो सही साबित हो गए तो नीतीश कुमार के पैरों तले सत्ता की जमीन खिसक सकती है। एग्जिट पोल के अनुमान बता रहे हैं कि बिहार में बदलाव की बयार बह रही है तो सवाल है कि क्या ये नया बिहार तेजस्वी यादव का होगा या नहीं ?

Bihar Exit Poll: बेस्ट सीएम को लेकर क्या कहते है एग्जिट पोल के परिणाम ? जानिए कौन है लोगो की पसंद ?

एक्सिस माइ इंडिया और इंडिया टुडे ग्रुप के एग्जिट पोल सही साबित होता है तो पका है इस बार बिहार का सत्ता समीकरण पूरी तरह बदल जायेगा। एक्सिस माइ इंडिया और इंडिया टुडे ग्रुप के एग्जिट पोल के मुताबिक नितीश कुमार की एनडीऐ को 69 से 91 सीटे मिलती नजर आ रही है। तथा वही तेजस्वी के महागठबंधन को 139 से 161 सीटे मिलती नज़र आ रही है। तथा चिराग एलजीपी को 3 से 5 सीटे मिलने का अनुमान है। वही अन्य को 6 से 10 सीटे मिलने का पूरा पूरा अनुमान लगाया जा रहा है। हालाँकि ये एग्जिट पोल है असली परिणाम का इंतज़ार बेसब्री से किया जा रहा है।

यह भी देखे : New Punjabi Song Libaas By Kaka Download Full Song Mp3 Mp4

तेजस्वी यादव: अगर बेरोज़गारी का अंधकार मिटाना है तो आपको लालटेन का प्रकाश जलाना होगा। नीतीश जी कहते है ना लालटेन का जमाना गया, बल्ब का जमाना आया है तो हम उनको कहना चाहते है की तीर का युग गया अब तो मिसाइल का जमाना आ गया है।

1 thought on “Bihar Exit Poll: Best Cm को लेकर क्या कहते है एग्जिट पोल के परिणाम”

Leave a Comment