BSNL ने लॉन्च किया Bharat Fiber Broadband Plan यूजर को 200Mbps स्पीड के साथ 1500GB डाटा मिलेगा

नई दिल्ली : भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने रिलायंस जिओ के Jio Fiber Broadband Plan को टक्कर देने के लिए Bharat Fiber Broadband Combo Plan को लॉन्च किया है . बीएसएनएल के इस नये प्लान में यूजर को 200Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ प्रतिमाह 1.5 TB (1500GB) डाटा प्रदान किया जायेगा . BSNL का यह प्लान फिलहाल देश के चेन्नई ( Tamil Nadu ) और तेलगाना के चुनिंदा टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है .

भारत संचार निगम लिमिटेड के इस नए भारत ऑप्टिकल फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर को EXTRA BENEFITS भी OFFERS किये जा रहे है, जो की 90 दिनों के लिए वैध होंगे . आइये जानते है की बीएसएनएल के इस नये प्लान की कीमत , डाटा ,स्पीड, वेलिडिटी और प्रमोशनल ऑफर के बारे में..

BSNL Bharat Fiber Broadband Combo Plan 2020

भारत सरकार की टेलिकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कम्पनी BSNL ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए Bharat Fibre के नाम से एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया जो फिलहाल देश के कुछ ही हिस्सों में लागू किया गया है. कम्पनी अपने इस नये प्लान से टेलिकॉम सेक्टर की मकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जिओ को चुनौती देने जा रही है .

कम्पनी के Bharat Fiber Fibro Combo ULD 1999 CS55 प्लान में यूजर को 200Mbps स्पीड के साथ 1500GB डाटा दिया जा रहा है . इसके अलावा इस प्लान में BSNL से सभी अन्य नेटवर्क पर Unlimited Calling तथा ISD Rates 1.20 पैसे पर यूनिट का चार्ज लिया जाएगा .

इसे भी पढ़े : BSNL India धमाकेदार ऑफर लाया है 3GB डाटा प्रतिदिन

Bharat Fiber प्लान में यूजर्स की FUP लिमिट ख़त्म होने के बाद भी उसको 2Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा मिलता रहेगा . अगर इस प्लान की कीमत की बात करे तो इसके लिए आपको 1999 रूपये प्रतिमाह देने होंगे.

अगर आप भी इस प्लान का बेनिफिट उठाना चाहते है तो आप इसे 6 अप्रैल 2020 से पहले बीएसएनएल की ऑफिसियल वेबसाइट https://selfcare.bsnl.co.in/tungsten/UI/facelets/preLeadBharatFibre.xhtml पर जाकर रजिस्टर कर सकते है .

नोट : 6 अप्रैल के बाद रजिस्टर करने वाले यूजर्स को इसके प्रमोशनल ऑफर का लाभ नही दिया जाएगा .

Bharat Fiber Plan Details

Bharat Fiber Plan Details

Read Also : Bharat Fiber (FTTH) Overview

Leave a Comment