Home लेटेस्ट न्यूज़ BSNL का नया ऑफर, Jio,Vi और Airtel के छूटे पसीने, जानिए पूरी...

BSNL का नया ऑफर, Jio,Vi और Airtel के छूटे पसीने, जानिए पूरी खबर

0
4
BSNL ने लॉन्च किया नया ऑफर
BSNL ने लॉन्च किया नया ऑफर

BSNL का नया ऑफर : पिछले कुछ महीने से बीएसएनल टेलीकॉम सेक्टर में एक से बढ़कर एक प्लान लॉन्च कर रही है और अपनी विपक्षी टेलीकॉम कंपनियों के नाक में दम करे हुए हैं। अब एक बार फिर से बीएसएनल अपने ग्राहकों के लिए सस्ता इंटरनेट प्लान लॉन्च करके जिओ वोडाफोन आइडिया और एयरटेल कंपनियों के लिए परेशानी खड़ी कर दीं है।

टेलीकॉम सेक्टर में जब से जिओ वोडाफोन और एयरटेल टैरिफ प्लान महंगे किए हैं, तब से बीएसएनएल की ओर ज्यादा रुख कर रहे हैं। दूसरी कंपनियों की अपेक्षा बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लान होने की वजह से अब लोग अपना मोबाइल नंबर बीएसएनल में पोर्ट करा रहे हैं। चलिए अब जानते हैं कि बीएसएनएल ने कौन सा नया सस्ता इंटरनेट टैरिफ प्लान लॉन्च किया है।

BSNL ने लॉन्च किया नया ऑफर

बीएसएनएल के पास यूजर्स के लिए सभी प्रकार के प्लान उपलब्ध हैं। सभी यूजर्स को अपनी सुविधा अनुसार बीएसएनल पर प्रीपेड प्लान पोस्टपेड प्लान और ब्रॉडबैंड प्लान मिलते हैं। बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स के लिए प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान के बहुत सारे प्लान उपलब्ध है। आप बीएसएनएल कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए शानदार प्लान लॉन्च किया है।

बीएसएनएल ने यह इंटरनेट ऑफर खास तौर पर उन सभी यूजर्स के लिए लांच किया है, जिन्हें अधिक इंटरनेट डाटा की आवश्यकता होती है। बीएसएनएल के इस नए प्लान में सभी यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा के साथ-साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी दिए जा रहे हैं। आप सभी यूजर्स को इस प्लान में इंटरनेट के साथ-साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन का मजा लेने का भी मौका मिलेगा।

BSNL ने लांच किया नया इंटरनेट प्लान ऑफर

बीएसएनएल ने अपने इंटरनेट यूजर्स के लिए बीएसएनल फाइबर अल्ट्रा ओटीटी न्यू प्लान लॉन्च किया है। बीएसएनएल के अभी तक लांच किए गए सभी ब्रॉडबैंड प्लान में से यह सबसे बड़ा ब्रॉडबैंड प्लान है। बीएसएनएल के इस न्यू ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत ₹1799 है। यूजर्स को इस प्लान में 300 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 6500 जीबी डाटा इस्तेमाल करने को मिलेगा।

बीएसएनल फाइबर अल्ट्रा ओटीटी न्यू प्लान यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। यूजर्स को इस प्लान में Disney Hotstar, Zee5, Sonyliv,Shemaroo जैसे ओटीटी सब्सक्रिप्शन प्लान शामिल है। इसके अलावा इस प्लान में कंपनी की तरफ से अनलिमिटेड लोकल कॉलिंग और एसटीडी कॉलिंग करने की भी सुविधा मिलेगी।

Also Read – मुकेश अंबानी का दिवाली ऑफर, पूरे साल मिलेगा फ्री इंटरनेट!

बीएसएनएल 4G पर कर रही है तेजी से काम

बीएसएनल अपने ग्राहकों को विशेष सुविधा देने के लिए 4G पर बहुत तेजी के साथ काम कर रही है। बीएसएनएल कंपनी अपने पुराने ग्राहकों के लिए मात्र 10 मिनट में नया 4G सिम घर पहुंचने का काम कर रही है। इसके अलावा बीएसएनएल कंपनी पूरे इंडिया में एक लाख से ज्यादा 4G टावर लगाने का काम बहुत तेजी के साथ कर रही है।

उम्मीद जताई जा रही है कि जिस तरह से बीएसएनल 4G नेटवर्क पर तेजी के साथ काम कर रही है, उसको देखते हुए अब जिओ वोडाफोन आइडिया और एयरटेल कंपनी के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है। क्योंकि इन कंपनियों को सीधा टक्कर अब बीएसएनल से मिलने वाला है। अगर बीएसएनल पूरे भारत में अपने 4G नेटवर्क पर सुधार कर लेती है तो जिओ वोडाफोन आइडिया एयरटेल के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here