Homeजॉब्स एंड करियरCanara Bank Vacancy 2024 : केनरा बैंक में अप्रेंटिस पद के लिए...

Canara Bank Vacancy 2024 : केनरा बैंक में अप्रेंटिस पद के लिए बंपर भर्ती, नोटिफिकेशन जारी जल्दी करें आवेदन

Canara Bank Vacancy 2024 : केनरा बैंक की तरफ से अप्रेंटिस पद के लिए 3000 से अधिक पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जो कैंडिडेट बैंक में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं उन कैंडिडेट के लिए यह अच्छा मौका है। Canara Bank Vacancy 2024 में कैंडिडेट को अप्रेंटिस के दौरान अच्छी सैलरी भी मिलेगी।

Canara Bank Vacancy 2024 के लिए फार्म भरने की प्रक्रिया 21 सितंबर 2024 से शुरू हो जाएगी। आवेदन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर 2024 है। केनरा बैंक वैकेंसी 2024 के लिए क्या योग्यता होनी चाहिए, फॉर्म कैसे अप्लाई करें, से जुड़ी हर प्रकार की जानकारी नीचे प्रोवाइड की जाएगी। केनरा बैंक वैकेंसी 2024 के लिए पूरे इंडिया से पुरुष और महिला कैंडिडेट आवेदन अप्लाई कर सकते हैं।

Canara Bank Vacancy 2024 : पद विवरण

पद का नाम – अप्रेंटिस पद

कुल पदों की संख्या – 3000 पद

Gen/ Obc740 पद
एससी479 पद
एसटी184 पद
EWS295 पद
PwBD112 पद

Canara Bank Bharti 2024 : शैक्षिक योग्यता

केनरा बैंक अप्रेंटिस पद में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट पास होना अनिवार्य है। इस वैकेंसी के लिए केवल वही कैंडिडेट आवेदन अप्लाई कर सकते हैं जिनके पास ग्रेजुएट की डिग्रीहै। ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रहा है कैंडिडेट आवेदन नहीं कर सकते हैं।

Canara Bank Bharti 2024 : उम्र सीमा

Canara Bank Bharti 2024 में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 28 वर्ष निर्धारित की गई है। उम्र सीमा में आरक्षित नियमानुस और कैंडिडेट को छूट मिलेगी। कैंडिडेट की उम्र की गणना 1 सितंबर 2024 से की जाएगी। उम्र सीमा में छुट को लेकर अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करके पूरी जानकारी प्राप्त करें।

Canara Bank Jobs 2024 : आवेदन शुल्क

Canara Bank Jobs 2024 में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट को किसी भी तरह का शुल्क नहीं देना है। यह भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से निशुल्क है। कोई भी कैंडिडेट इस वैकेंसी के लिए निशुल्क आवेदन अप्लाई कर सकता है।

Canara Bank Jobs 2024 : सैलरी

Canara Bank Jobs 2024 में अप्रेंटिस पद में सिलेक्शन होने के बाद कैंडिडेट को स्टाईपैंड के रूप में हर महीने ₹15000 सैलरी मिलेगी। यह सैलरी उन्हें 1 साल के अप्रेंटिस के दौरान हर महीने प्राप्त होगी।

Also Read : Haryana Police Constable Vacancy 2024 – हरियाणा पुलिस कांस्टेबल के 5600 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू, जानिए पूरी डिटेल्स

Canara Bank Career : महत्वपूर्ण तिथियां

  • केनरा बैंक वैकेंसी में आवेदन करने की आरंभिक तारीख 21 सितंबर 2024
  • केनरा बैंक अप्रेंटिस वेकेंसी में आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर 2024

केनरा बैंक अप्रेंटिस 2024 के लिए आवेदन प्रक्रिया

केनरा बैंक अप्रेंटिस पद 2024 में आवेदन करने के लिए आप नीचे बताए गए प्रक्रिया को फॉलो करें

  • सबसे पहले आप अपने कंप्यूटर के ब्राउज़र में canarabank.com ऑफिशल वेबसाइट ओपन करें।
  • वेबसाइट के मेनू बार में आपके करियर का एक ऑप्शन मिलेगा, उसमें क्लिक करें।
  • अब आप यहां पर अपने मोबाइल नंबर ईमेल आईडी के माध्यम से अकाउंट रजिस्टर्ड करें।
  • अकाउंट रजिस्टर्ड होने के बाद आप दोबारा लॉगिन करें और फॉर्म अप्लाई बटन पर क्लिक करें।
  • फार्म में मांगी गई सभी इनफॉरमेशन भर और डॉक्यूमेंट की स्कैन कॉपी अपलोड करें।
  • इसके बाद आप नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करें। इस वैकेंसी के रिलेटेड आगे की इनफार्मेशन आपको आपकी मेल आईडी पर प्राप्त हो जाएगी।

निष्कर्ष

आप सभी लोगों को हमने यहां पर केनरा बैंक अप्रेंटिस वैकेंसी 2024 से जुड़ी इनफॉरमेशन दी है। अगर आप केनरा बैंक के साथ जोड़कर अपना कैरियर बनाना चाहते हैं तो आप सभी लोगों के लिए यह एक अच्छामौका है। इस वैकेंसी के माध्यम से आपको हर महीने सैलरी के साथ-साथ बैंक में जॉब करने का अनुभव मिलेगा जो आपको आगे बैंक में नौकरी करने में बहुत ही अहम भूमिका निभाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments