जेएनयू हिंसा: दीपिका की फिल्म “छपाक” का बहिष्कार

Deepika Padukone Chhapaak Boycott : JNU (जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ) में हाल ही में हुई हिंसा के बाद पुरे देशभर में छात्रों और विभिन्न राजनितिक सगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन का सिलसिला आज भी जारी रहा . इस विरोध प्रदर्शन में bollywood स्टार्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

कल यानि 7 जनवरी देर शाम बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू केंपस में पहुंची और विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म छपाक का भी भारी विरोध किया जा रहा है.

दीपिका के जेएनयू में जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सोशल मीडिया के अपने ट्विटर अकाउंट से उनकी छपाक फिल्म के बहिष्कार की घोषणा की.

Twitter पर आज 8 जनवरी को #boycottchhapaak Trend कर रहा है और अभी तक 5 लाख से ज्यादा ट्विट इस हैशटेग पर किये जा चुके है .

जानकारी के लिए आपको बता दे की Deepika Padukone की Chhapaak (2020) फिल्म इस शुक्रवार यानि 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है .

हालांकि उन्हें इस प्रकार सोशल मिडिया पर ट्रोल किये जाने के बाद दीपिका पादुकोण के समर्थन बॉलीवुड जगत के अनेक स्टार सामने आये और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की .

प्रसिद्ध निर्देशक अनुराग कश्यप ने दीपिका की फिल्म का समर्थन करते हुए ट्वीट किया। अनुराग कश्यप ने लिखा- “The female of the species is, and was, and will always be the strongest of the two #DeepikaPadukone . Chhapak first day all shows . Let’s all those who stand against the violence go to
@bookmyshow and show them. Make our silent statement which will be the loudest .”

Anubhav Sinha ने लिखा की : वैसे छपाक एक बेहद सुलझी हुई निर्देशिका मेघना गुलज़ार की फ़िल्म है जो एक Acid Attack Survivor के बारे में है। इसके पहले मेघना तलवार और राज़ी जैसी बेहतरीन फ़िल्में बना चुकी हैं। दीपिका के बारे में में जितना बोलूँगा उस से ज़्यादा आप जानते हैं। ज़रूर देखें फ़िल्म।

बॉलीवुड जगत से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए IND NEWS TV देखें। देश और दुनिया की सभी खबरों की ताजा जानकारी आप यहाँ पर प्राप्त कर सकते है ।

Leave a Comment