Delhi Barbar Satta King Result: 10-04-2021 को दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग

Today Delhi Darbar Satta King Result : आज के दिन दिल्ली दरबार से यह नंबर हुआ पास
इमेज:Today Delhi Darbar Satta King Result : आज के दिन दिल्ली दरबार से यह नंबर हुआ पास

Delhi Barbar Satta King Result: देश की राजधानी दिल्ली जहां पर सट्टा गेम का उपयोग मुख्य रूप से होता है। आज जिन लोगों ने दिल्ली दरबार सट्टा बाजार में अपना पैसा लगाया है। उन लोगों के परिणाम की घोषणा हो गई है। आज के परिणाम के रूप में दिल्ली से क्या निकला है। इसकी जानकारी इस आर्टिकल में आपको मिलेगी दोस्तों भारत में लोग सट्टा गेम का प्रयोग अपना किस्मत आजमाने और रातों-रात लखपति बनने के लिए करते हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है। व्यक्ति रातो रात अमीर बनने के चक्कर में कंगाल हो जाता है।

बिल्कुल लाइव मैच देखने की ऐसी एप्लीकेशन जो पूरे आईपीएल आपको दिखाएगी लाइव मैच हाईलाइट स्कोर सिर्फ और सिर्फ ₹20 में। जी हां ₹20 में पूरा आईपीएल…

फ्री में आईपीएल कैसे देखे: How To Watch Free Ipl

DOWNLOAD NOW

Delhi Barbar Satta King Result: 10-04-2021 को दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग

भारत की राजधानी जहां से कानून देशभर में लागू होता है। परंतु सट्टा गेम के ख़िलाफ़ क़ानून बनने के बावजूद भी देश की राजधानी में भी इस गेम का प्रयोग हो रहा है। देश की राजधानी दिल्ली में बहुत सारे सट्टा बाजार दिल्ली दरबार का नाम मुख्य रूप से शामिल है। आज के दिल्ली दरबार परिणाम की बात की जाए, तो दिल्ली दरबार सट्टा बाजार के परिणाम के रूप में आज यह नंबर पास हुआ है।

यह भी पढें:- Faridabad Satta Result Today: 10-04-2021 को फरीदाबाद से यह नंबर निकला

Disclaimer

देश में सट्टा गेम का प्रयोग करना मतलब कानून को हाथ में लेना है।कानून को हाथ में लेने वाले लोगों को
बकसा नहीं जाता है। यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो उसे Section 13RPGO तहत सजा दी जाएगी। Indnewstv.com इस प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

Whatsapp group 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here