Delhi Darbar Satta Result: आज 09-04-2021 को दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग

दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट : 15 मई 2021 आज का दिल्ली दरबार सट्टा किंग का परिणाम
इमेज: दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट : 15 मई 2021 आज का दिल्ली दरबार सट्टा किंग का परिणाम

Delhi Darbar Satta Result: देश की राजधानी दिल्ली जहां पर सट्टा गेम का प्रयोग लाखों की तादाद में लोग कर रहे हैं। यह गेम दिल्ली में इतना प्रचलित हो गया है। कि हर तीसरा आदमी दिल्ली में रहकर सट्टा गेम का प्रयोग कर रहा है। सट्टा गेम का प्रयोग करने वाले लोग ज्यादातर कंगाल हो जाते हैं। इस गेम से पैसा कमाना कानूनी रूप से अपराध भी है। आज के इस आर्टिकल में आपको दिल्ली दरबार सट्टा रिजल्ट की जानकारी देखने को मिलने वाली है।

बिल्कुल लाइव मैच देखने की ऐसी एप्लीकेशन जो पूरे आईपीएल आपको दिखाएगी लाइव मैच हाईलाइट स्कोर सिर्फ और सिर्फ ₹20 में। जी हां ₹20 में पूरा आईपीएल…

फ्री में आईपीएल कैसे देखे: How To Watch Free Ipl

DOWNLOAD NOW

Delhi Darbar Satta Result: आज 09-04-2021 को दिल्ली से कौन बना सट्टा किंग

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं, कि भारत की राजधानी दिल्ली जहां पर सट्टा गेम का प्रयोग बहुत अजीब होता है। यहां से करीब सात से आठ सट्टा बाजार चलाए जा रहे हैं। जिसमें से एक मुख्य और लोकप्रिय सत्ता बाजार दिल्ली दरबार जिसके परिणाम की घोषणा रोजाना की तरह आज भी सट्टा की वेबसाइट के माध्यम से शाम 6:00 बजे की जा चुकी है। आज के परिणाम के रूप में दिल्ली दरबार से waiting नंबर पास हुआ है।

Read also:- Satta Matka Kalyan Result: Today 09-04-2021 Kalyan Matka Result Live

Disclaimer

भारत में रहकर किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की अनुमति सरकार नहीं देती है। उसके बावजूद भी यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम का प्रयोग करते हुए पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना धारा 13 आर पी जी ओ के तहत हो सकता है। Indnewstv.com इस प्रकार से सट्टा और जुआ गेम का समर्थन नहीं करती हैं। यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दर्शाया गया है।

Whatsapp Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here