Delhi Darbar Satta King Result: 17-04-2021 दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट

दिल्ली नाइट सट्टा किंग रिजल्ट: 15 मई 2021 दिल्ली नाईट सट्टा किंग से निकला आज यह नंबर
इमेज: दिल्ली नाइट सट्टा किंग रिजल्ट: 15 मई 2021 दिल्ली नाईट सट्टा किंग से निकला आज यह नंबर

Delhi Darbar Satta King Result: भारत की राजधानी दिल्ली जहां पर सट्टा गेम का प्रयोग मुख्य रूप से होता है। यहां पर करीब चार से पांच Satta बाजार चल रहे हैं। सभी सट्टा बाजार को अलग अलग नाम से चला जाता है और सभी सट्टा बाजार के परिणाम की घोषणा भी अलग-अलग समय पर की जाती है।।आज के दिल्ली के सभी सट्टा बाजार के परिणाम की जानकारी देखी जाए, तो आज के इस आर्टिकल में आपको दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट, ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट, राजधानी चार्ट सट्टा किंग रिजल्ट और दिल्ली नाईट सट्टा किंग रिजल्ट के बारे में जानकारी देखने को मिलेगी। आज के इस आर्टिकल में हम मुख्य रूप से बताएंगे। कि दिल्ली दरबार के अलावा अन्य राजधानी दिल्ली से चलाए जाने वाले सट्टा बाजार के परिणाम की जानकारी क्या रही है।

Delhi Darbar Satta King Result: 17-04-2021 दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट

दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट

भारत की राजधानी दिल्ली का सबसे लोकप्रिय बाजार दिल्ली दरबार है और यह हवादार जिसके परिणाम की घोषणा शाम 6:00 बजे होती है। इस बाजार के परिणाम के रूप में आज 00 नंबर चुना गया है। जिन लोगों ने दिल्ली दरबार में रहकर 00 नंबर का चयन करके अपना पैसा सट्टा किंग में किस्मत आजमाने के लिए किया है। उन लोगों के किस्मत के पन्ने खुल गए हैं।

ओल्ड दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट

पुरानी दिल्ली सट्टा बाजार के परिणाम की जानकारी जिसके तहत आज पुरानी दिल्ली सट्टा बाजार से 54 नंबर निकला है।पुरानी दिल्ली सट्टा किंग रिजल्ट के रूप में 54 नंबर की घोषणा होने के पश्चात दिल्ली के सभी इलाकों में हाहाकार मच गया। क्योंकि आज का परिणाम लोगों के खिलाफ रहा है।
पुरानी दिल्ली से आज 54 नंबर का चयन करके पैसा लगाने वाले लोगों को बहुत अधिक मुनाफा हाथ लगा है।।बाकी लोगों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है।

दिल्ली नाईट सट्टा किंग रिजल्ट

दिल्ली नाईट सट्टा किंग रिजल्ट के परिणाम की बात की जाए, तो रोजाना इस बाजार के परिणाम की घोषणा रात्रि 11:00 बजे होती है। आज जिन लोगों ने दिल्ली नाइट से अपना पैसा लगाया है और लोगों के परिणाम की घोषणा की जा चुकी है। आज के परिणाम के रूप में दिल्ली नाइट से 48 नंबर चुना गया है। 48 नंबर का चयन करके पैसा लगाने वाले लोगों को राजधानी दिल्ली से बड़ा हाथ मुनाफा हाथ लगा है। बाकी लोग जिनको कोई फायदा नहीं हुआ है।

Read Also:-Kalyan Matka Result Chart: सभी कल्याण मटका सट्टा चार्ट, यहां देखें

Disclaimer

भारत में सट्टा गेम की शुरुआत 1961 में गई, लेकिन सरकार द्वारा निरंतर प्रयासों के बाद साल 2008 में इस गेम को देश में पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया और वर्तमान समय में सभी सट्टा बाजार के परिणाम की घोषणा करने वाली सट्टा किंग रिजल्ट को द्वारा प्रतिबंधित भी किया जा रहा है। यदि कोई व्यक्ति एक इस Game का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना हो सकता है। हमारा निवेदन रहेगा, कि इस गैर से जितना हो सके उतनी दूरी बनाकर रखें। इस गेम का प्रयोग करना आपके भविष्य के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। इस गेम के प्रयोग करने वाले लोगों को हम मना कर रहे हैं, कि इस गेम का प्रयोग करने से बचें।

हमारा मकसद इस आर्टिकल के माध्यम से किसी भी व्यक्ति को सट्टा के लिए उत्साहित करना बिल्कुल नहीं है। आज का आर्टिकल जिसमें हम ने जो नंबर परिणाम के रूप में दिया है। वह नंबर इंटरनेट के माध्यम से लिया गया है। हमारी वेबसाइट का सट्टा किंग और सट्टा मटका गेम से कोई लेना देना नहीं है।

Whatsapp Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here