दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट: 24 मई 2021 आज का दिल्ली दरबार सट्टा परिणाम हुआ जारी

0
38
दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट: 24 मई 2021 आज का दिल्ली दरबार सट्टा परिणाम हुआ जारी
इमेज: दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट: 24 मई 2021 आज का दिल्ली दरबार सट्टा परिणाम हुआ जारी

दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट: जो लोग सट्टा गेम खेलते हैं वह दिल्ली दरबार नाम से तो रूबरू जरुर है। दिल्ली दरबार एक बहुत ही प्रचलित सट्टा बाजार है, और इस वजह से प्रतिदिन कई लोग अपना किस्मत आजमाने के लिए सट्टा गेम खेलते हैं।

अगर आज के दिन आपने भी दिल्ली दरबार से सट्टा गेम खेला है, और आपको भी दिल्ली दरबार सट्टा परिणाम से जुड़ी संपूर्ण जानकारी प्राप्त करनी है। तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

दिल्ली दरबार सट्टा किंग रिजल्ट: 24 मई 2021 आज का दिल्ली दरबार सट्टा परिणाम हुआ जारी

आपको जानकारी के लिए बता दें, कि दिल्ली दरबार सट्टा किंग का परिणाम रात्रि 10:50 पर घोषित किया जाता है। हर रोज की भांति आज के दिन भी दिल्ली दरबार का रिजल्ट जारी हो चुका है। आज के दिन दिल्ली दरबार सट्टा किंग से 10 नंबर निकला है।

जिन जिन लोगों ने आज के दिन 10 नंबर का चयन करके दिल्ली दरबार से सट्टा गेम खेला है। आज उनकी किसमत चमक चुकी है, और आज उनको बहुत बड़ा फायदा हो चुका है।

Read Also :- गली सट्टा किंग रिजल्ट : 24 मई 2021 गली सट्टा किंग से आज नंबर निकला

Disclaimer

भारत में सभी प्रकार के सट्टा गेम को खेलना गैरकानूनी है। भारत सरकार ने सन 2008 से ही सभी प्रकार के सट्टा गेम पर प्रतिबंध लगा दिया है। अगर उसके उपरांत कोई भी व्यक्ति भारत में सट्टा गेम खेलता हुआ रंगे हाथों पकड़ा जाता है, तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना भरना पड़ता है।

इसलिए हम आप सभी को यही सलाह देते हैं, कि आप अपने जीवन में सट्टा गेम का प्रयोग ना करें, और ना ही अपने मेहनत के पैसों को सट्टा गेम में बर्बाद करें।

हमारी वेबसाइट IND News TV पर बताई गई जानकारी इंटरनेट के माध्यम से उठाई गई है। हमारा किसी भी सट्टा गेम से कोई संबंध नहीं है, और ना ही हम किसी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए उत्साहित करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here